Categories: TVEntertainment

लेडीलव दिशा परमार के साथ रोमांटिक हुए ‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल वैद्य, फैन्स के साथ शेयर किया खूबसूरत वीडियो (‘Bigg Boss 14’ Fame Rahul Vaidya Gets Romantic With Ladylove Disha Parmar, Shares a Beautiful Video)

'बिग बॉस 14' के फाइनलिस्ट और फर्स्ट रनर अप रहे राहुल वैद्य अपनी लेडीलव दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका अपने…

‘बिग बॉस 14’ के फाइनलिस्ट और फर्स्ट रनर अप रहे राहुल वैद्य अपनी लेडीलव दिशा परमार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं. फैन्स भी इस लवबर्ड को एक साथ देखने के लिए बेकरार रहते हैं. हाल ही में राहुल वैद्य और दिशा परमार को म्यूज़िक वीडियो ‘माधन्या’ में देखा गया. इस म्यूज़िक वीडियो में दोनों दूल्हा और दुल्हन के लिबास में नज़र आए. दूल्हा-दुल्हन बने राहुल और दिशा की जबरदस्त केमेस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया. अब राहुल वैद्य अपनी लेडीलव दिशा परमार के लिए रोमांटिक होते हुए नज़र आए और उन्होंने इस लम्हे का रोमांटिक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अपने म्यूज़िक वीडियो को खूब प्यार देने के लिए राहुल और दिशा ने फैन्स का खास अंदाज़ में शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने रोमांटिक वीडियो शेयर कर अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है. राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी लेडीलव दिशा परमार के साथ रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही वो अपनी गर्लफ्रेंड के माथे पर प्यार भरा किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस वीडियो के साथ राहुल वैद्य ने कैप्शन लिखा है- ‘रियल के साथ रील @दिशा परमार #माधन्या को को बहुत प्यार मिल रहा है. धन्यवाद दोस्तों.’ राहुल और दिशा के इस रोमांटिक वीडियो को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और कपल पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. दिशा ने भी अपने बॉयफ्रेंड के पोस्ट पर हार्ट इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया है.

बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद राहुल ने अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में बात की थी. ई-टाइम्स टीवी से बात करते हुए राहुल ने कहा था कि हम अभी डेट को फाइनल करने की प्रक्रिया में हैं, लेकिन शादी तीन से चार महीनों में होगी. इसके साथ ही सिंगर ने बताया था कि हम दोनों बेहद शांत स्वभाव के हैं. मैंने कई शादियों में परफॉर्म किया है और शादियों की हर भव्यता देखी है. हालांकि मैं दिशा के साथ बेहद सरल और सादगी से शादी करना पसंद करूंगा. शदी के बाद हम दोस्तों-रिश्तेदारों के लिए एक फंक्शन को होस्ट करेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, राहुल और दिशा की लव स्टोरी की बात करें तो राहुल को बिग बॉस 14 के घर में दिशा के लिए प्यार का एहसास हुआ. इसके बाद उन्होंने नेशनल टेलीविज़न पर दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज़ किया, जिसे देख हर कोई दंग रह गया था. दरअसल, राहुल ने दिशा को प्रपोज़ करने के लिए 11 नवंबर का दिन चुना था, क्योंकि उस दिन दिशा का बर्थडे होता है. बताया जाता है कि दोनों की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के ज़रिए हुई थी और पहली नज़र में दोनों एक-दूसरे के लिए अपना दिल हार बैठे थे.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

© Merisaheli