Categories: TVEntertainment

Bigg Boss OTT: करण जौहर सिद्धार्थ को याद कर हुए इमोशनल, ट्रिब्यूट देते हुए कहा, मैं सांस भी नहीं ले पा रहा हूं (Bigg Boss OTT: Karan Johar pays emotional tribute to Sidharth Shukla, says I can’t even breathe)

बिग बॉस के विनर और टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा न सिर्फ टीवी इंडस्ट्री और लाखों लोगों के चहेते थे, बल्कि बिग बॉस के…

बिग बॉस के विनर और टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा न सिर्फ टीवी इंडस्ट्री और लाखों लोगों के चहेते थे, बल्कि बिग बॉस के भी फेवरेट थे. यही वजह है कि बिग बॉस ओटीटी के स्पेशल एपिसोड में खासतौर पर सिद्धार्थ को याद किया गया और शो के होस्ट करण जौहर ने एक्टर को अपने अंदाज में ट्रिब्यूट दिया और इस दौरान वो बेहद इमोशनल भी नज़र आए.

दरअसल ‘बिग बॉस ओटीटी’ के ‘संडे का वार’ स्पेशल एपिसोड की शुरुआत ही सिद्धार्थ शुक्ला के एक वीडियो से की गई, जिसमें ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ की जर्नी दिखाई गई. वीडियो देखकर हर किसी की आंख सिद्धार्थ को याद करके नम हो गई. होस्ट करण जौहर भी सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हो गए.

सिद्धार्थ का वीडियो खत्म होने के बाद करण जौहर स्क्रीन पर आए और सिद्धार्थ को याद करते हुए बोले, “सिद्धार्थ शुक्ला, एक ऐसा चेहरा, एक ऐसा नाम जो हम सबकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया था. बिग बॉस फैमिली के एक फेवरिट मेंबर..जो मेरे ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के अनगिनत लोगों के दोस्त थे, अचानक हम सबको छोड़कर चले गए. हममें से किसी को भी अब तक इस पर यकीन नहीं हो रहा है.” सिद्धार्थ को याद करते हुए करण ने आगे कहा, ‘मैं सुन्न हो गया हूं. सांस नहीं ले पा रहा हूं. मुझे अब भी यकीन नहीं हो पा रहा है. सिड एक अच्छा बेटा था. कमाल का दोस्त था. वो ऐसा इंसान था, जिसके आसपास, जिसके साथ रहना अच्छा लगता था. उसकी पॉजिटिविटी और स्माइल ने लाखों लोगों का दिल जीता. उनके करोड़ों फैन्स इस बात सबूत हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला कितने पॉप्युलर स्टार थे. लोग उन्हें कितना प्यार करते थे. श्रद्धांजलि सिद्धार्थ शुक्ला. तुम बहुत याद आओगे सिद्धार्थ शुक्ला. हम तुम्हें बहुत मिस करेंगे. इस वक्त आपको और मुझे भी बहुत स्ट्रेंथ की जरूरत होगी ताकि यह शो चलता रहे.”

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला कुछ हफ्ते पहले ही शहनाज गिल के साथ ‘संडे का वार’ में भी नजर आए थे और उन्होंने करण जौहर के साथ खूब मस्ती की थी. करण जौहर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम कर चुके थे और उनके बारे में बोलते हुए बेहद इमोशनल नज़र आ रहे थे. ये बात अलग है कि सोशल मीडिया पर लोग उनके आंसुओं को फेक बताते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि करण जौहर के आंसू देखकर उन्हें गुस्सा आ रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स एक बार फिर करण जौहर की जमकर क्लास लगा रहे हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. उनके अचानक निधन से उनका परिवार ही नहीं, टीवी इंडस्ट्री के लोग और फैन्स अभी भी शॉक में हैं और लगातार अपने फेवरेट एक्टर को याद कर रहे हैं.

Recent Posts

ब्रेकअप के तुरंत बाद शादी के बंधन में बंधी टीवी की ये अभिनेत्रियां (These TV Actresses Got Married Soon After Breakup)

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे, इनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक…

© Merisaheli