Categories: FILMTVEntertainment

मौनी रॉय का बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़ (Bold And Beautiful Mouni Roy)




मौनी रॉय उन ख़ूबसूरत एक्ट्रेस में हैं, जो अपनी ब्यूटी और अदाओं को बड़े ही आकर्षक अंदाज़ में दिखलाती हैं. आज पेस्टल ग्रीन गाउन में उनका दिलकश अंदाज़ देखते ही बन रहा था. रेत पर नज़ाकत के साथ चलते हुए और बैकग्राउंड में कवर मी इन सनशाइन… अंग्रेज़ी गाने की मधुर धुन उस सिचुएशंस और उस पल को और भी ख़ूबसूरत और आकर्षक बना देता है. मौनी बड़े ही नज़ाकत और नफ़ासत से रेत में चलते हुए हरे पौधों को निहारते हुए आकर्षक अंदाज़ में क़ातिल निगाहों से बिजली गिराते हुए अपनी बलखाती अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही हैं.



उनका यह वीडियो लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है और वायरल भी हो गया है. मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पेस्टल ग्रीन में अपनी अदाओं के जलवे दिखाए हैं. उस पर उनके फैंस पूरी तरह से घायल हो गए हैं. इसी के साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसमें उनकी गहरी निगाहों के अंदाज़ लोगों को पागल कर रहे हैं.



मौनी हमेशा से ही बोल्ड एंड ब्यूटीफुल स्टाइल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोग्राफ्स और वीडियो शेयर करती रही हैं. उनकी ये अदाएं माशाअल्लाह लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं. उनकी अलग-अलग अदाएं और कातिल निगाहें लोगों को ख़ूब प्रभावित कर रही हैं. मौनी इन दिनों अपने फोटो शूट और वीडियो सॉन्ग को लेकर काफ़ी सुर्ख़ियों में हैं. उनका बलमा… सॉन्ग भी काफ़ी पसंद किया जा रहा है और लोग की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं.

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस ओटीटी’ से घर लौटीं शमिता का बहन शिल्पा शेट्टी ने किया ग्रैंड वेलकम, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज़ (Bigg Boss OTT: Shilpa Shetty Welcomes Sister Shamita at Home, Actress Shares Photos With Her)



एक और बात को लेकर मौनी सुर्ख़ियों में रहीं, जब उनके मित्र अमित टंडन ने उन पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी रूबी को मौनी ने उस समय छोड़ दिया, जब उन्हें उसकी सख़्त ज़रूरत थी. मौनी, अमित और रूबी तीनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. तीनों अक्सर साथ ख़ूबसूरत पल बिताते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते थे. लेकिन अब अपने रिश्तों का खुलासा करते हुए अमित टंडन ने कहा कि मौनी काफ़ी बदल चुकी हैं. मेरी पत्नी रूबी ने उसका हमेशा साथ दिया, पर जब रूबी परेशान थी और मुसीबत में थी, तब मौनी ने साथ छोड़ दिया. उनसे अलग हो गई. अमित ने कहा कि मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मौनी इस तरह की हरकत करेंगी. अभी तक इस बात पर मौनी ने कोई सफ़ाई नहीं दी है.

रही बात अमित टंडन की वे टीवी स्टार हैं. कई सीरियल में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. उन्होंने 2007 में रूबी से शादी की थी. 10 साल शादी के बाद दोनों अलग हो गए थे. लेकिन 2019 में दोनों में आपस में फिर से सुलह हो गई और दोनों साथ रहने लगे. मौनी के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध थे और तीनों साथ में काफ़ी समय बिताते थे, घूमते-फिरते थे, पिकनिक मनाते थे. अचानक मौनी के बदलने से अमित को उनसे शिकायतें होने लगी हैं और वे उसे लेकर काफ़ी कुछ कहने भी लगे हैं.

मौनी रॉय उन अदाकारा में से हैं, जो एक बिंदास और बेफिक्रे वाली ज़िंदगी जीती हैं. वह अपनी ज़िंदगी में हर काम बिंदास होकर करती हैं. वह किसी भी बात को लेकर अधिक परेशान नहीं होती और ख़ासकर अपने दार्शनिक अंदाज़ को और जीवन को लेकर अपने नज़रिए को अक्सर पोस्ट के ज़रिए बताती रहती हैं. वे एक से एक मशहूर फिलोसाॅफर के बयान को कोट्स करके डालती रहती हैं. और जीवन के प्रति अपना यह नज़रिया भी बताती हैं.

आइए देखते हैं, मौनी राॅय के इस बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़ को, जो आज सोशल मीडिया पर बिखेरा है, लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है और वायरल भी हो गया है.
















यह भी पढ़ें: ‘सही है, घर बसा ले…’ सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात को याद कर उनकी को-स्टार आस्था चौधरी ने बताया क्यों शेयर नहीं की अपनी सगाई की ख़बर व तस्वीरें! (Sahi Hai, Ghar Basa Le… Sidharth Shukla Spoke To Her Co-Star Aastha Chaudhary Over The Phone, Actress Reveals About The Whole Conversation)







































Photo Courtesy: Instagram

Usha Gupta

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

गरोदरपणात दीपिका पादुकोणला काय खावंसं वाटतंय? तिच्या मते डाएट म्हणजे काय? (Pregnant Deepika Padukone Is Eating This In Seventh Month Of Pregnancy)

बॉलिवूड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लवकरच आई होणार आहे. तिच्या प्रेग्नेंसीमुळे सध्या ती चांगलीच चर्चेत आहे.…

July 19, 2024

रवीना टंडनच्या सवतीने तिच्याबद्दल काय म्हटलेलं? (When Raveena Tandon’s Soutan Said This for Her, Actress Reacted Like This)

बॉलीवूडची हॉट गर्ल रवीना टंडन 90 च्या दशकातील सर्वात यशस्वी अभिनेत्रींपैकी एक होती, परंतु आजही…

July 19, 2024

कहानी- वनस्थली (Short Story- Vanasthali)

''इस वनस्थली का ध्यान रखना लल्ला!'' सुधा काकी के वे शब्द कानों में फिर से…

July 19, 2024
© Merisaheli