Categories: FILMTVEntertainment

‘बिग बॉस ओटीटी’ से घर लौटीं शमिता का बहन शिल्पा शेट्टी ने किया ग्रैंड वेलकम, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज़ (Bigg Boss OTT: Shilpa Shetty Welcomes Sister Shamita at Home, Actress Shares Photos With Her)

'बिग बॉस ओटीटी' का फिनाले हो गया है और दिव्या अग्रवाल इस शो की विनर बनी हैं. निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी को हराकर दिव्या…

‘बिग बॉस ओटीटी’ का फिनाले हो गया है और दिव्या अग्रवाल इस शो की विनर बनी हैं. निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी को हराकर दिव्या अग्रवाल ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ का खिताब अपने नाम कर लिया है. दिव्या को 25 लाख रुपए और ट्रॉफी मिली है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ खत्म होने के बाद शमिता शेट्टी वापस घर लौट आई हैं, जहां उनकी बहन शिल्पा शेट्टी ने उनका ग्रैंड वेलकम किया. शमिता ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन वो ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर पाईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शो खत्म होने के बाद घर पहुंचते ही शिल्पा शेट्टी अपनी बहन शमिता से मिलीं. मिलने के बाद उन्होंने शमिता पर खूब प्यार लुटाया और शमिता के घर वापस आने के बाद शिल्पा शेट्टी अपनी बहन से मिली हैं. शिल्पा अपनी बहन से मिलकर इतनी खुश हो गई कि उन्होंने अपनी खुशी को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ भी शेयर किया है. शिल्पा ने शमिता के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT Finale: निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी को हराकर दिव्या अग्रवाल बनीं ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर, इनाम में जीते 25 लाख रुपये और Bigg Boss OTT की ट्रॉफी! (Divya Agarwal Becomes Bigg Boss OTT Winner, Wins RS 25 Lakh And Trophy, Nishant Bhat And Shamita shetty Runner Up)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शिल्पा ने अपनी बहन शमिता के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी बहन को किस करती और उन पर प्यार लुटाती दिख रही हैं. शिल्पा ने फोटोज़ शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है- ‘और मेरी टुनकी वापस आ गई है… तुम मेरी टाइट पकड़ से बाहर नहीं निकल पाओगी. वेलकम होम…’ इन तस्वीरों पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

दरअसल, शिल्पा ने अपनी बहन शमिता के साथ तीन फोटोज़ शेयर की हैं. एक फोटो में जहां वो शमिता को हग करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्हें किस कर रही हैं. एक तस्वीर में उन्होंने शमिता को पकड़ रखा है. शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले और सेलेब दोस्त कमेंट करके अपना प्यार जता रहे हैं. इन तस्वीरों पर एक फैन ने लिखा है- बहुत प्यारी लग रही हो, जबकि दूसरे फैन ने लिखा है- बहुत प्यारी फोटो…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी बहन शमिता को वोट देने के लिए फैन्स से अपील की थी. शिल्पा ने शमिता के सफर का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो डांस करती, हंसती और रोते हुए दिखाई दे रही हैं. शिल्पा ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा था- मेरी टुनकी टॉप 5 में है और मुझे मेरी बहन पर गर्व है. बिग बॉस के घर में शमिता की ईमानदारी और इंसानियत ने मेरा दिल जीत लिया है. तुम मेरी विनर हो डार्लिंग… उम्मीद करती हूं कि तुम ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर बनोगी. यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: क्या राकेश बापट की वजह से आपस में लड़ पड़ीं शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल, देखें वीडियो (Bigg Boss OTT: Did Shamita Shetty and Divya Aggarwal Fight With Each Other Because of Raqesh Bapat, Watch Video)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शमिता शेट्टी ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपने गेम से हर किसी का दिल जीत लिया. वहीं राकेश बापट के साथ अपनी नज़दीकियों को लेकर शमिता ने खूब सुर्खियां बटोरी. हाल ही में ‘बिग बॉस ओटीटी’ के फिनाले से पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें शमिता और दिव्या अग्रवाल राकेश बापट के कारण एक-दूसरे के साथ लड़ती हुई नज़र आईं.

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli