‘सही है, घर बसा ले…’ सिद्धार्थ श...

‘सही है, घर बसा ले…’ सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात को याद कर उनकी को-स्टार आस्था चौधरी ने बताया क्यों शेयर नहीं की अपनी सगाई की ख़बर व तस्वीरें! (Sahi Hai, Ghar Basa Le… Sidharth Shukla Spoke To Her Co-Star Aastha Chaudhary Over The Phone, Actress Reveals About The Whole Conversation)

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से सभी दुखी हैं और उनके दोस्त भी उनकी बातों को याद करके अपनी भावनाएं शेयर करते रहते हैं. सिद्धार्थ के साथ साल 2008 में बाबुल का आंगन छूटे ना शो में काम कर चुकीं एक्ट्रेस आस्था चौधरी ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त कीं. आस्था न सिर्फ़ सिड की को स्टार थीं बल्कि उनकी बहुत ही अच्छी दोस्त भी थीं. आस्था ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा कि मेरी सगाई की तारीख़ अगस्त में ही पक्की हो गई थी और कोई भी दिन नहीं मिल रहा था तो हमने गणेश चतुर्थी की डेट फ़ाइनल की. मैंने सिद्धार्थ को फ़ोन पर अपने रोके व शादी की बात बताई तो वो बहुत खुश हुआ, सिद्धार्थ ने कहा था, सही है, मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं,घर बसा ले!

Sidharth Shukla

आस्था ने बताया कि सिद्धार्थ वो वो काफ़ी करीबी दोस्त थे और अक्सर टच में रहते थे. उनके रोके से पहले ही सिड की अचानक मौत से वो स्तब्ध थीं पर सगाई की डेट फ़ाइनल थी इसलिए 10 तारीख़ को आस्था की सगाई डॉक्टर आदित्य बनर्जी से उनके होम टाउन इलाहाबाद में हो गई.

आस्था ने कहा कि सिद्धार्थ जो मेरा इतना नज़दीकी दोस्त था, उसके जाने से मैं आज भी बेहद दुखी हूं और इसी वजह से मैंने रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर नहीं कीं और न ही इस बारे में किसी को बताया. सिद्धार्थ मेरा बहुत अच्छा दोस्त था इसलिए हमने अपना रोका भी बेहद सादगी और खामोशी से की. इसकी पिक्चर्स भी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं कीं क्योंकि ये सही नहीं लगता. सिद्धार्थ से मेरी बात आख़िरी बार 17 अगस्त को हुई थी.

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla
Sidharth Shukla

आस्था ने बताया कि जल्द ही वो शादी करेंगी, पर अभी डेट फ़ाइनल नहीं हुई. आस्था आबले साल यानी 2022 मकी शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी! आस्था ने अब जाकर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अपने दोस्त के जाने के ग़म में बेहद सादगी से ये कार्यक्रम किया गया!

Aastha Chaudhary
Aastha Chaudhary
Aastha Chaudhary

आस्था ने 19 सितम्बर को ये पिक्चर्स शेयर की हैं जिसमें लिखा है हमारा पहला कदम हमेशा के साथ के लिए! आस्था को काफ़ी बधाई संदेश भी मिल रहे हैं और इस बीच वो अपने दोस्त सिड को याद करना भी नहीं भूलीं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अपनी पहली ही फिल्म की शूटिंग में रूबीना दिलैक ने दिखाए तेवर, ये डिमांड पूरी न होने तक नहीं की शूटिंग? (Report: Rubina Dilaik Refuses To Shoot Her Debut Film For This Silly Reason? Actress Reacts)

×