Categories: FILMEntertainment

सारा अली खान का हॉट एंड सेक्सी लुक फैंस को दीवाना कर रहा है, उस पर उनका शायराना अंदाज़.. देखें फोटोज़.. (Bold And Beautiful Sara Ali Khan, See Photos)

सारा अली खान हर लिबास में और हर अंदाज़ में ख़ूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं. पारंपरिक पहनावा हो या बिकनी या स्विमिंग सूट सारा हर…

सारा अली खान हर लिबास में और हर अंदाज़ में ख़ूबसूरत और आकर्षक दिखती हैं. पारंपरिक पहनावा हो या बिकनी या स्विमिंग सूट सारा
हर अदा जानलेवा होती है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सहेलियों के साथ समंदर के किनारे मौज-मस्ती करते हुए कई बोल्ड फोटोग्राफ्स शेयर की. ख़ूबसूरत सागर की लहरों का वीडियो तो ज़बर्दस्त है. फिल्म ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल चाहता है, जहां पर तीन दोस्त मिलकर ख़ूब मौज-मस्ती करते हैं. कुछ इसी तरह से सारा का भी अंदाज़ है. वह अक्सर अपनी सहेलियों के साथ टोली बनाकर दुनियाभर में घूमने-फिरने निकल जाती हैं.
कभी वे तीर्थ स्थान पर चली जाती हैं, कभी मंदिर, दरगाह में प्रार्थना-दुआ करती नज़र आती हैं. कभी गुरुद्वारे पर माथा टेकते दिखती हैं.
सारा सभी धर्मों को मानती हैं और मंदिर, मस्जिद, गिरजाघर, गुरुद्वारा सब जगह जाती हैं. इन सब के साथ उन्हें सबसे अधिक नेचर में घूमना, प्रकृति का आनंद लेना, पहाड़ों और वादियों में निहारना अधिक पसंद है. पानी तो उनका फेवरेट है ही.
अक्सर समंदर में स्विमिंग सूट, हॉट बिकनी में अपनी सहेलियों के साथ एंजॉय करती नज़र आती हैं. उसकी फोटोज़ शेयर करती हैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर.


आज भी उन्होंने अपनी सहेलियों के साथ अलग-अलग ख़ूबसूरत अंदाज़ में हॉट बिकनी के साथ फोटो शेयर की हैं. इसके अलावा उन्हें समंदर में नहाकर और भी नमकीन लग रही हो… गाने का भी ख़ूब लुत्फ़ उठाया. सारा की यही सब बातें, मस्ती, शरारत उनके फैंस को ख़ूब लुभाती हैं.

उनके इन तस्वीरों पर उनके प्रशंसकों ने जमकर कमेंट्स किए. किसी ने उन्हें हॉट कहा, तो किसी ने सेक्सी और ब्यूटीफुल. किसी ने कहा कि आज तो कोई सो नहीं पाएगा.. कोई ऐसा भी था जिसने कहा कि सारा का मुझे सारा पसंद है…


पर ऐसे भी थे जिन्होंने बहुत ही भला-बुरा, ग़लत बातें भी कहीं. एक ने तो उन्हें मुस्लिम होने पर सवाल उठाया. कहा कि उन्हें शोभा नहीं देता है कि वह इस तरह तरह के कपड़े पहने. कभी वह बहुत परंपरागत लगती हैं, तो कभी एकदम खुलापन. उन्हें अपने नाम के आगे खान हटा देना चाहिए… कुछ इस तरह की सलाह भी दे डाली.


खैर छोड़िए, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. जब तक ऐसी चीज़ें रहेंगी लोग बातें करते ही रहेंगे. पर हर किसी को अपने व्यक्तिगत ज़िंदगी अपने हिसाब से जीने का और हक़ है और शायद सारा भी वही कर रही हैं.


सारा अली खान ने दिवाली पर बहुत ही मज़ेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने हर रंग, हर रूप को दिखाया. इसे लोगों ने ख़ूब पसंद किया और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी.
कुछ दिन पहले वे अपने को-स्टार जाह्नवी कपूर के साथ केदारनाथ मंदिर के दर्शन भी करने गई थीं. तब वहां से केदारनाथ की मंदिर, वादियों, पहाड़ों, नज़ारों का उन्होंने एक से ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं और काफी वायरल हुआ था उनका वह पोस्ट.
अक्षय कुमार और साउथ के एक्टर धनुष के साथ उनकी अतरंगी रे फिल्म आनेवाली है, जिसमें लगता है कुछ अतरंगी ही करेंगी वे इसमें कोई दो राय नहीं…

यह भी पढ़ें: जब इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के कायल हो गए थे अभिषेक बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय को लेकर कह दी थी ये बात (When Abhishek Bachchan Got Impressed With the Beauty of This Actress, Know What Actor had Said About His Wife Aishwarya Rai)

यह भी पढ़ें: निकितिन धीर और कृतिका सेंगर के घर गूंजने वाली है पहले बच्चे की किलकारी, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो (Nikitin Dheer And Kratika Sengar Are Expecting Their First Baby)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

लघुकथा- शोपीस (Short Story- Showpiece)

"इन उधार के चावों से ही वह थोड़ा ख़ुश हो लेती है. अपना जीवन भर…

कार्तिक आर्यन जब पैसों के लिए करने लगे थे यह काम, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (When Kartik Aaryan started Doing This Work for Money, You will be Surprised to Know)

हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भूलैया 2' रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों…

© Merisaheli