Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने दिया चौंकानेवाला बयान, मैं नहीं चाहता मेरा बेटा सिंगर बने, कम से कम भारत में तो नहीं (Bollywood Singer Sonu Nigam Doesn’t Want His Son Neevan To Become A Singer, At Least Not In India)

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. अपने बयानों के कारण अक्सर सोनू निगम विवादों में भी आ जाते हैं.…

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. अपने बयानों के कारण अक्सर सोनू निगम विवादों में भी आ जाते हैं. अब सोनू निगम ने एक और चौंकाने वाला बयान दिया है. सोनू निगम ने कहा है कि वो नहीं चाहते उनका बेटा नीवान निगम सिंगर बने, कम से कम भारत में तो नहीं. सोनू निगम ने ऐसा इसलिए कहा.

सोनू निगम भारत के जानेमाने सिंगर हैं और उनके फैन्स की संख्या भी लाखों में है, फिर सोनू निगम क्यों नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने. सोनू निगम ने ख़ुद ये कहा है कि वो नहीं चाहते कि उनका बेटा सिंगर बने, कम से कम भारत में तो बिल्कुल नहीं, जबकि उनका बेटा नीवान निगम बहुत अच्छा जाता है. आपको याद होगा, जब नीवान निगम बहुत छोटे थे, तब उन्होंने कोलावरी डी गाना गाया था और उनका ये वीडियो बहुत वायरल हुआ था. नीवान निगम के कुछ और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. फिर सोनू निगम क्यों नहीं चाहते कि नीवान निगम सिंगर बने.

यह भी पढ़ें: 10 दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियां, जिनके बिना बॉलीवुड का जिक्र अधूरा है, बॉलीवुड में ये है इनका योगदान (10 South Indian Actresses Who Made Their Mark In Bollywood)

सोनू निगम ने ये बयान अपने एक इंटरव्यू में दिया है. टाइम्स नाउ से बातचीत में सोनू निगम ने कहा, “सच बताऊं तो मैं उसे सिंगर नहीं बनाना चाहता, कम से कम भारत में तो नहीं. वो अब भारत में नहीं रहता है, वो दुबई में रहता है. मैं पहले ही उसे भारत से बाहर ला चुका हूं. वो पैदाइशी सिंगर है, लेकिन इसके अलावा उसके और इंट्रेस्टे भी हैं. वो अब संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के सबसे टॉप गेमर्स में से एक है. यहां एक गेम है, जिसका नाम है Fortnite और वो इसे खेलने में नंबर 2 है. वो एक प्रतिभाशाली बच्चा है, जिसे इतनी सारी खूबियां और टैलेंट मिला है. मैं नहीं चाहता कि मैं उससे बोलूं कि ये करो-वो करो, देखते हैं, वो ख़ुद आगे क्या करता हे.”

सोनू निगम के इस बयान से उनके फैन्स हैरान हैं कि वो आखिर अपने बेटे को सिंगर क्यों नहीं बनाना चाहते. आपका इस बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: मुर्गी पहले आई या अंडा? (Akbar-Birbal Story: What Came First Into The World, The Egg Or The Chicken?)

एक समय की बात है बादशाह अकबर के दरबार में एक ज्ञानी पंडित आए, वो…

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक…

योग- आईवीएफ के दौरान तनाव से लड़ने का कारगर साधन… (Yoga To Reduce Stress And Enhance Fertility)

दुनियाभर के लाखों दम्पति अनेक कारणों से प्रजनन की बढ़ती समस्याओं से जूझ रहे हैं…

© Merisaheli