Categories: FILMEntertainment

इन बॉलीवुड स्टार्स का टैटू है अपने बच्चों या फैमिली को डेडिकेटेड, देखिए किसने टैटू में क्या लिखवाया (Bollywood Stars Whose Tattoos Are Dedicated To Their Kids And Loved One, See Pics)

लोग अपने ज़िंदगी के सबसे प्यारे शख्स के प्रति प्यार जताने के लिए अक्सर उनके नाम का टैटू बनवाते हैं और इसमें हमारे बॉलीवुड स्टार्स…

लोग अपने ज़िंदगी के सबसे प्यारे शख्स के प्रति प्यार जताने के लिए अक्सर उनके नाम का टैटू बनवाते हैं और इसमें हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं. कुछ फ़िल्म स्टार्स ने भी टैटू बनवाकर अपनों के प्रति प्यार और डेडिकेशन दिखाया है. आइये जानते हैं इन स्टार्स के टैटू की दिलचस्प कहानियां.

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी बहन अंशुला के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया, जिसकी खूब चर्चा भी हुई. अर्जुन ने सोशल मीडिया पर टैटू की फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखा. अर्जुन ने इस टैटू में एल्फाबेट ‘ए’ और ‘हुकुम’ का सिंबल बनाया है. दोनों सिंबल्स को आपस में जोड़ते हुए अर्जुन ने बताया कि उनकी बहन उनके लिए बहुत पॉवरफुल हैं. इससे पहले अर्जुन अपनी कलाई पर ‘मां’ टैटू भी बनवा चुके हैं.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार जितने अच्छे प्रोफेशनल एक्टर हैं, उतने ही अच्छे फैमिली मैन भी हैं. अक्षय कुमार के टैटू में भी उनके परिवार के प्रति उनका प्रेम साफ नजर आता है. उनके बाएं कंधे पर उनकी पत्नी टीना यानी ट्विंकल के नाम का टैटू है. दाहिने कंधे पर बेटी नितारा के नाम का और पीठ पर बेटे आरव के नाम का टैटू है. इस तरह अक्षय ने अपने टैटू से भी जता दिया है कि उनकी फैमिली ही उनकी दुनिया हैं.

प्रियंका चोपड़ा

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने पापा की लाडली थी और पापा से उनका अटैचमेंट उनके टैटू में भी नज़र आता है. प्रियंका ने अपने दाहिने हाथ की हथेली की हाथ पर ‘Daddy’s lil girl…’ टैटू बनवाया है. ये टैटू उनके पापा अशोक चोपड़ा की हैंडराइटिंग में लिखा हुआ है.

अर्जुन रामपाल

एक्टर अर्जुन रामपाल का भले ही वाइफ मेहर से तलाक हो गया हो, लेकिन अपनी दोनों बेटियों से वो बहुत प्यार करते हैं. अर्जुन ने अपने दोनों हाथों पर बेटियों के नाम के टैटू भी बनवाए हैं. एक हाथ पर माहिका लिखा है तो दूसरे हाथ पर मायरा के नाम का टैटू बनवाया है.

सैफ अली खान

सैफ अली खान अपनी बेगम करीना कपूर खान को कितना प्यार करते हैं ये तो सब जानते हैं. सैफ और करीना ने फिल्म टशन के सेट पर डेटिंग शुरू की थी और उसके कुछ दिन बाद ही अपने प्यार पर यकीन दिलवाने के लिए सैफ ने हिन्दी में ‘करीना’ नाम का टैटू बनवा लिया था. सैफ इसे अपने प्यार का शगुन मानते हैं.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और सुजैन खान जब हैप्पिली मैरिड कपल थे, तब दोनों ने अपनी कलाई पट स्टार का टैटू बनवाया था. इसके अलावा ऋतिक ने कलाई के अंदर की तरफ सुजैन के नाम का टैटू भी बनवाया था. हालांकि दोनों का सेपरेशन हो चुका है, लेकिन के ऋतिक के टैटू में आज भी सुजैन का नाम ही है.

हर्षवर्धन कपूर

अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के हैंडसम भाई हर्षवर्धन कपूर भी अपनी फैमिली के बेहद करीब हैं, खासकर अपनी दोनों बहनों सोनम और रीया कपूर से बेहद प्यार करते हैं और अपनी बहनों के प्रति प्यार जताने के लिए हर्षवर्धन ने अपनी पीठ के दोनों ओर सोनम और रीया के नाम का टैटू बनवाया हुआ है.

कुनाल खेमू

कुनाल खेमू अपनी बेटी इनाया से कितना प्यार करते हैं, ये तो हर कोई जानता है. इनाया उनके दिल की धड़कन है और अक्सर ही वो सोशल मीडिया पर बेटी के साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. पिछले साल कुनाल ने इनाया के नाम का टैटू भी बनवाया है, जो बेहद खूबसूरत है.

इमरान खान

एक्टर इमरान खान भले ही वाइफ अवंतिका मलिक से लंबे समय से अलग रह रहे हैं, लेकिन इस कपल की क्यूट से बेटी इमारा है, जो इमरान के दिल की धड़कन है. बेटी के प्रति प्यार जताने के लिए इमरान ने अपनी चेस्ट पर कंधे के करीब बेटी इमारा के फुटप्रिंट का टैटू बनवाया है.

Recent Posts

फहमान खान ने बिग बॉस 16 के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट (Fahman Khan Had Rejected The Offer Of Bigg Boss 16)

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' TRP की लिस्ट में कमाल कर रहा है, जिसका पूरा…

लघुकथा- मासूम बात (Short Story- Masoom Baat)

"पिछली बार ख़ूब मज़ा आया था जहां आप लेकर गए थे. कितने सारे बच्चे थे.…

© Merisaheli