Categories: FILMEntertainment

BREAKING: संजय दत्त Stage 3 लंग कैंसर से पीड़ित, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छुट्टी पर जाने का किया ऐलान (BREAKING: Sanjay Dutt Suffering From Stage 3 Lung Cancer: Announced Short Break from Work for Medical Treatment)

साल 2020 सच में काफी मनहूस साबित हुआ है, खासकर फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल बुरी खबरों से भरा रहा. कई बड़े एक्टर डाइरेक्टर…

साल 2020 सच में काफी मनहूस साबित हुआ है, खासकर फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल बुरी खबरों से भरा रहा. कई बड़े एक्टर डाइरेक्टर की मौत की खबर के बाद भी मनहूस खबरों का सिलसिला रुक नहीं रहा है. और अब लेटेस्ट बुरी खबर ये है कि संजय दत्त को लंग कैंसर से पीड़ित पाए गए हैं.



बता दें कि शनिवार यानि 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ के चलते संजय दत्त को मुम्बई के लीलावती अस्पताल में एडमिट किया गया था. पहले डॉक्टर्स को उनके कोरोना पॉजिटिव होने का शक था, लेकिन उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद डॉक्टर्स और उनके फैन्स ने राहत की सांस ली और दो दिन बाद ही यानि सोमवार की दोपहर को संजय दत्त को अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया था. और आज खबर आ रही है कि उनके टेस्ट से उनके लंग कैंसर से पीड़ित होने का पता चला है. कहा जा रहा है कि वे 3rd stage कैंसर से पीड़ित हैं.


हालांकि उनकी फैमिली से किसी ने आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अपने पाली हिल के घर में पहुंचने के अगले दिन ही संजय दत्त ने जिस तरह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए छुट्टी पर जाने का ऐलान किया है, उसे देखते हुए उनके कैंसर से पीड़ित होने की खबर में सच्चाई लग रही है.



संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लिखा- “हाय दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं. आप सभी के प्यार और शुभकामनों की वजह से मैं जल्द ही वापसी करूंगा.”


हालांकि अभी तक किसी ने भी संजय दत्त को कैंसर होने की पुष्टि नहीं की है. लेकिन उनके इस पोस्ट ने उनके कैंसर से पीड़ित होने की अटकलों को और तेज़ कर दिया है. खबरों के अनुसार संजय दत्त ट्रीटमेंट के लिए जल्दी ही यूएस के लिए रवाना होंगे. बता दें कि संजय दत्त की मां नरगिस दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा भी कैंसर से पीड़ित थीं.

‘मेरी सहेली’ परिवार संजय दत्त के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है.

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

Bigg Boss 14: सबसे अधिक पेमेंट मिल रहा है प्रतियोगी राधे मां को, फीस जानकर हैरान रह जाएंगे आप… (Radhe Maa, One Of The Highest-Paid Contestants Of Bigg Boss 14)

बिग बॉस 14 जल्दी आनेवाला है और इसके सभी प्रतियोगियों को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह पहनें गोल्डन ड्रेस, गाउन और साड़ी (Bollywood Actresses In Golden Dress)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह गोल्डन ड्रेस पहनकर आप भी सेलिब्रिटी लुक पा सकती हैं. बॉलीवुड…

बॉलीवुड की 7 एक्ट्रेसेस, जिन्होंने फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका निभाई, नहीं जानते होंगे इनके बारे में? (7 Bollywood Actresses Who Played Gangster Role In Movies)

पिछले कुछ दशकों से बॉलीवुड में ऐसी फ़िल्में बनी हैं, जिनमें गैंगस्टर या अंडरवर्ल्ड डॉन…

9 बॉलीवुड स्टार्स जिनकी एक्टिंग है ज़ीरो, फिर भी बन गए हीरो! (9 Worst Bollywood Actors Who Are Expressionless)

सलमान खान भले ही दबंग हों लेकिन एक्टिंग के मामले में इनका हाथ तंग ही…

© Merisaheli