Categories: FILMEntertainment

अपनी सौतेली मां करीना कपूर को किस नाम से पुकारती हैं सारा अली खान, जानें दोनों के बीच है कैसा रिश्ता? (By What Name Does Sara Ali Khan Call her Stepmother Kareena Kapoor)

सैफ अली खान और उनकी बेगम साहिबा करीना कपूर खान की उम्र में भले ही एक लंबा फासला है, लेकिन अधिकांश फैन्स इस कपल को अपना आइडियल मानते हैं. सैफ और करीना की शादी को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन इस कपल की फैमिली लाइफ आम लोगों की लाइफ से काफी अलग है, क्योंकि जब सैफ और करीना शादी के बंधन में बंधे थे, तब एक्टर की पहली शादी से हुए दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बड़े हो चुके थे. करीना और सैफ की शादी के दौरान सारा अली खान की उम्र 17 साल थी, लेकिन करीना कपूर उनकी दूसरी मां बनने के बाद उनके साथ ज़बरदस्त ट्यूनिंग बनाने में कामयाब रहीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही करीना कपूर खान, सारा अली खान की सौतेली मां हैं, लेकिन सारा उन्हें कभी ‘छोटी मां’ या ‘स्टेप मॉम’ कहकर नहीं बुलाती हैं. आइए जानते हैं सारा अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान को किस नाम से बुलाती हैं और दोनों के बीच कैसा रिश्ता है? आपको बता दें कि सारा और करीना दोनों ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, कई मौकों पर करीना और सारा के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को भी मिलती है. यह भी पढ़ें: सारा अली खान को स्कूल से निकाले जाने की आ गई थी नौबत, वजह जानकर हंसी आ जाएगी आपको (Sara Ali Was About To Be Expelled From School, Knowing The Reason Will Make You Laugh)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भले ही करीना कपूर खान, सारा अली खान की सौतेली मां हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ काफी क्लोज़ बॉन्ड शेयर करती हैं. अपनी स्टेप मॉम करीना कपूर के काफी क्लोज़ होते हुए भी सारा कभी भी बेबो को ‘मां’, ‘मॉम’ या ‘छोटी मां’ जैसे नामों से नहीं बुलाती हैं. एक चैट शो में सारा अली खान ने इस वजह का खुलासा किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक चैट शो में सैफ के सामने ही सारा अली खान से सवाल किया गया था कि वो अपनी स्टेप मॉम करीना कपूर को क्या कहकर बुलाती है? क्या वो बेबो को छोटी मां जैसा कुछ कहकर बुलाती है? इस सवाल पर सारा अली खान ने कहा था कि उनके पिता सैफ ने कभी उन पर ज़ोर नहीं दिया कि करीना उनकी दूसरी मां हैं, इसलिए उन्हें कभी इस बात का दबाव नहीं महसूस हुआ कि उन्हें बेबो को मां जैसा ट्रीट करना है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सारा ने बताया था कि वो बेबो को ‘के’ या फिर ‘करीना’ कहकर ही पुकारती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की मानें तो उनके बीच सौतेली मां या सौतेली बेटी जैसा कोई रिश्ता नहीं है, क्योंकि दोनों एक-दूसरे के साथ दोस्त जैसा रिश्ता रखती हैं और दोस्त की तरह ही पेश आती हैं. सारा ने यह भी खुलासा किया कि करीना ने भी कभी उनकी मां बनने की कोशिश नहीं की.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सारा की मानें तो करीना कपूर से जब उनकी मुलाकात हुई थी, तब बेबो ने उनसे कहा था कि देखो सारा! तुम्हारी मां एक बहुत ही शानदार इंसान हैं. ऐसे में मैं बस यही चाहती हूं कि तुम और मैं एक-दूसरे के साथ दोस्ती का रिश्ता शेयर कर सकें. चैट शो में सारा ने मज़ाकिया अंदाज़ में यह भी कहा था कि अगर वो करीना को ‘छोटी मां’ या ‘मां’ कहकर बुलातीं तो एक्ट्रेस का नर्वस ब्रेकडाउन हो जाता. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थी सारा अली खान, अपने पापा से कही थी ये बात (Sara Ali Khan Wanted To Marry Ranbir Kapoor, Told This To Her Father)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि सैफ अली खान ने करीना कपूर खान से दूसरी शादी की है, करीना से पहले उन्होंने अमृता सिंह से पहली शादी की थी. सारा अली खान, सैफ और अमृता की बेटी हैं. वहीं सैफ से शादी के बाद करीना ने तैमूर अली खान और जेह अली खान को जन्म दिया. सारा अपने सौतेले भाईयों से भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

सुंदरी’ मालिका पुन्हा एकदा नव्या वळणावर : वनिता खरात घेणार प्रेक्षकांचा निरोप (‘Sundari’ Serial Takes A New Turn : Vanita Kharat Is About To Exit)

आई आणि मुलीचं नातं हे जगावेगळं असतं. आईसोबत रक्ताचंच नातं असलं की त्यांच्या भावना खऱ्या…

February 28, 2024
© Merisaheli