Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़, जिन्होंने फेमस होने के बाद अपने पार्टनर को छोड़ दिया (Celebrities Who Dumped Their Partners After They Became Famous Stars)

फिल्मों में अपने काम के अलावा बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) अपने रिलेशनशिप (Relationship) के कारण भी चर्चा में रहते हैं. वैसे तो इन स्टार्स के…

फिल्मों में अपने काम के अलावा बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) अपने रिलेशनशिप (Relationship) के कारण भी चर्चा में रहते हैं. वैसे तो इन स्टार्स के फैन्स को इनकी लवलाइफ के बारे में जानकारी रहती ही है, लेकिन बहुत कम लोगों को पता होता है कि फेमस बनने से पहले उनके फेवरेट स्टार की ज़िंदगी में कौन था? अगर आपकी भी इस मामले में जानकारी अधूरी है तो हम कुछ ऐसे स्टार्स के बारे में बता रहे हैं कि जिन्होंने प्रसिद्धि मिलते ही अपने कम फेमस पार्टनर से रिश्ता तोड़ लिया.

दीपिका पादुकोण-निहार पांड्या

अपने मॉडलिंग डेज़ में दीपिका पादुकोण का रिश्ता एक्टर और मॉडल निहार पांड्या के साथ था. दोनों की मुलाकात एक्टिंग स्कूल में हुई थी. वे दोनों हीमेश रेशमिया के अलग-अलग गानों में भी नज़र आए थे. ख़बरों के अनुसार, ब्रेकअप के पहले दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में  थे. ब्रेकअप के बाद दीपिका रणबीर कपूर को डेट करने लगी थीं. फिलहाल अब दोनों की शादी हो गई है. जहां दीपिका ने रणवीर सिंह का हाथ थाम लिया, वहीं निहार सिंगर नीति मोहन के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

रणबीर कपूर और अवंतिका मलिक

जी हां, आपने सही पढ़ा. इमरान ख़ान की पत्नी अवंतिका मलिक रणबीर कपूर की एक्स रह चुकी हैं. सुनने में आया है कि अंवतिका रणबीर की फर्स्ट क्रश थीं. रणबीर अक्सर अवंतिका से मिलने लोकप्रिय सीरियल जस्ट मोहब्बत की सेट पर जाया करते हैं, जिसमें अवंतिका ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए और अवंतिका ने इमरान ख़ान से शादी कर ली, जबकि रणबीर अभी भी कुवांरे हैं और आजकल आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

आलिया भट्ट और अली दादरकर


फिल्मों में प्रवेश करने से पहले आलिया अली दादरकर को डेट करती थी. दोनों बचपन के दोस्त थे और एक साथ स्कूलिंग भी की थी. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद उनका नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ गया और उन्होंने अली को छोड़ दिया.

प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

फेमस होने से पहले प्रियंका चोपड़ा असीम मर्चेंट को डेट कर रही थीं. सूत्रों के अनुसार, मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका ने असीम को छोड़ दिया. 2014 में वे दोनों फिर से खबरों में आए थे जब असीम ने घोषणा की थी कि वे प्रियंका की ज़िंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं. जिसके कारण प्रियंका गुस्सा हो गई थीं और उन्होंने असीम को लीगल नोटिस भी भेजा था. फिलहाल प्रियंका देश-विदेश में नाम कमा रही हैं और विदेशी बहू बन गई हैं.

अनुष्का शर्मा और ज़ोहेब यूसुफ

अनुष्का और ज़ोहेब बंगलुरू में मॉडलिंग डेज़ में एक-दूसरे को डेट करते थे. फिर दोनों मुंबई में अपनी किस्मत आज़माने के लिए आए. जहां अनुष्का को रब ने बना दी जोड़ी फिल्म मिल गई, जबकि ज़ोहेब बंगलुरू वापस चले गए और उनका अफेयर ख़त्म हो गया.

ऐश्वर्या राय और राजीव मूलचंदानी

ऐश्वर्या ने अपने स्ट्रगलिंग डेज में राजीव मूलचंदानी को डेट किया था. दोनों ने एक साथ मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन एश्वर्या जल्द ही फेमस हो गईं और उन्होंने राजीव से रिश्ता तोड़ दिया. फिर ऐश्वर्या का नाम सलमान ख़ान से जुड़ गया. आगे की कहानी तो आपको पता ही है.

सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य श्रॉफ


फिल्मों में प्रवेश करने से पहले सोनाक्षी सिन्हा फेम सिनेमा के मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य श्रॉफ को डेट करती थीं. उन्होंने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर दोनों में झगड़ा हो गया. बाद में आदित्य ने किसी टेलिविज़न एक्ट्रेस से शादी की, लेकिन चार साल बाद उनकी शादी टूट गई.

अर्जुन कपूर और अर्पिता खान

फिल्मों में आने से पहले अर्जुन कपूर का अफेयर सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ था. एक चैट शो में उन्होंने ये बात स्वीकार भी की थी कि उनका आर्पिता से सीरियस रिलेशन था. उन दोनों ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया. बाद में उनका ब्रेकअप हो गया.

कंगना रनौत और अध्ययन सुमन

कंगना ने बहुत छोटी सी उम्र में घर छोड़ दिया था और एक्ट्रेस बनने के लिए मुंबई आ गई थीं. चूंकि उनका मुंबई में कोई नहीं था इसलिए उन्होंने इंडस्ट्री में पांव जमाने के लिए कुछ लोगों से दोस्ती की. अध्ययन सुमन उनमें से एक थे. गैंगस्टर रिलीज होने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली और उन्होंने अध्ययन सुमन को छोड़ दिया.
ये भी पढ़ेंः  बिकनी में आग लगा रही हैं चंद्रमुखी चौटाला, देखें वायरल पिक्स (Kavita Kaushik New Swimsuit Pics)

 

 

 

 

 

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli