Categories: FILMEntertainment

छपाक ट्रेलर: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ कई सवालों को जन्म देती है… (Chhapaak Trailer: Deepika Padukone’s ‘Chhapaak’ Film Raises Many Questions…)

आज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुचर्चित फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर (Chhapaak Trailer) लॉन्च होने के साथ ही हर तरफ़ सनसनी फैला गया. छपाक में…

आज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुचर्चित फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर (Chhapaak Trailer) लॉन्च होने के साथ ही हर तरफ़ सनसनी फैला गया. छपाक में कई संवेदनशील संवाद और रोंगटे खड़े कर देनेवाले दृश्य हैं, जिसे देख हर किसी के मन में कई सवाल ज़रूर उठेंगे.

 

जैसा कि दीपिका ने कल ही कुछ अलग अंदाज़ में छपाक के ट्रेलर को लेकर लोगों के मन में उत्सुकता पैदा की थी. आज ट्रेलर देखने पर लोगों की नहीं दीपिका की भी आंखें नम हो गईं.

फिल्म का ट्रेलर देखकर दीपिका पादुकोण की बेहतरीन अदाकारी को सलाम करने का दिल करता है. उस पर मेघना गुलज़ार की लाजवाब निर्देशन फिल्म को एक अलग ही ऊंचाई देती है. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी छपाक दर्शकों को बहुत को सोचने पर मजबूर करती है. इस तरह से पीड़ित महिला का जीवन कितना कष्टकर होता है, यह उससे बेहतर कोई नहीं समझ सकता.

 

यह भी पढ़ेकैब (नागरिकता संशोधन विधेयक) पर सितारों की प्रतिक्रियाएं… (Celebrities Reactions On Citizenship Amendment Bill)

Recent Posts

कहानी- फीनिक्स (Story- Phoenix)

हमारे भीतर, जीने के कोई साधना और तंतु विद्यमान नहीं होते हैं, लेकिन ये जो…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ये 10 खुलासे (Sushant Singh Rajput Death Case: 10 Focal Points Of Investigation)

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में हर रोज नई बातें सामने आ…

किशोर कुमार के बर्थडे पर जानिए उनकी ज़िंदगी से जुड़े कुछ मज़ेदार किस्से (Remembering Kishore Kumar on His Birthday: Some Fascinating and Funny Stories About the Legend)

सिंगिंग, एक्टिंग, म्यूजिक डायरेक्शन से लेकर लिरिक्स राइटिंग हर काम में माहिर किशोर कुमार को…

सितारों ने कुछ यूं इस बार की रक्षाबंधन को यादगार बनाया… (Film And TV Stars’s Rakshabandhan Celebration, See Photos…)

आज रक्षाबंधन पर सभी फिल्मी सितारे, टीवी स्टार्स, सिलेब्रिटी ने ख़ूबसूरत तरीक़े से सेलिब्रेट किया.…

© Merisaheli