Categories: FILMEntertainment

छपाक ट्रेलर: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ कई सवालों को जन्म देती है… (Chhapaak Trailer: Deepika Padukone’s ‘Chhapaak’ Film Raises Many Questions…)

आज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुचर्चित फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर (Chhapaak Trailer) लॉन्च होने के साथ ही हर तरफ़ सनसनी फैला गया. छपाक में…

आज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुचर्चित फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर (Chhapaak Trailer) लॉन्च होने के साथ ही हर तरफ़ सनसनी फैला गया. छपाक में कई संवेदनशील संवाद और रोंगटे खड़े कर देनेवाले दृश्य हैं, जिसे देख हर किसी के मन में कई सवाल ज़रूर उठेंगे.

 

जैसा कि दीपिका ने कल ही कुछ अलग अंदाज़ में छपाक के ट्रेलर को लेकर लोगों के मन में उत्सुकता पैदा की थी. आज ट्रेलर देखने पर लोगों की नहीं दीपिका की भी आंखें नम हो गईं.

फिल्म का ट्रेलर देखकर दीपिका पादुकोण की बेहतरीन अदाकारी को सलाम करने का दिल करता है. उस पर मेघना गुलज़ार की लाजवाब निर्देशन फिल्म को एक अलग ही ऊंचाई देती है. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी छपाक दर्शकों को बहुत को सोचने पर मजबूर करती है. इस तरह से पीड़ित महिला का जीवन कितना कष्टकर होता है, यह उससे बेहतर कोई नहीं समझ सकता.

 

यह भी पढ़ेकैब (नागरिकता संशोधन विधेयक) पर सितारों की प्रतिक्रियाएं… (Celebrities Reactions On Citizenship Amendment Bill)

Recent Posts

महिलाओं के स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरुस्ती से जुड़ी ज़रूरी बातें… (Important Information About Women’s Health And Fitness)

हर साल सितंबर महीने के अंतिम बुधवार को 'राष्‍ट्रीय महिला स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरुस्‍ती दिवस' के…

पंचतंत्र की कहानी: बूढ़ा किसान, युवा पत्नी और ठग! (Panchatantra Story: The Old Man, Young Wife And Thief)

काफ़ी समय पहले एक गांव में एक किसान अपनी पत्नी के साथ रहता था. किसान…

सुहाना खान ने ‘काली’ बोलने पर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- ‘मैं ब्राउन कलर की हूं और खुश हूं’ (Suhana Khan Reacts To People Trolling Her Because Of Her Dusky Skin)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज…

© Merisaheli