Entertainment

Congratulations: गौहर खान और जैद दरबार के घर आया नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने दिया बेबी बॉय को जन्म (Congratulations: Gauahar Khan and Zaid Darbar Blessed With Baby Boy, Couple Share Cute Post)

टेलीविज़न के स्टार कपल में से एक गौहर खान और ज़ैद दरबार (Gauhar Khan and Zaid Darbar) के घर फाइनली खुशियों ने दस्तक दे दी है. शादी के दो साल बाद उनके घर नन्हीं किलकारी गूंजी है. गौहर ने एक बेटे को जन्म दिया (Gauahar Khan & Zaid Darbar Blessed With Baby Boy) है और ये खुशखबरी गौहर खान और ज़ैद दरबार दोनों ने ही सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है.

गौहर खान ने कल यानी 10 मई को बेबी बॉय को जन्म दिया है, लेकिन ये न्यूज़ कपल ने आज सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी पोस्ट के ज़रिए शेयर की है.

पोस्ट शेयर करते हुए कपल ने अल्लाह का शुक्रिया अदा किया है और एक स्पेशल नोट शेयर करते हुए लिखा है- “इट्स ए बेबी बॉय. जो 10 मई 2023 को इस दुनिया में आया, जिसने हमें एहसास कराया कि खुशियों के असली मायने क्या होते हैं. हमारा बेटा सभी को उनके प्यार और दुआओं के लिए धन्यवाद देता है.”

बेटे के आने के बाद से ही उनकी फैमिली में जश्न का माहौल है और सब खुशियां मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी फैंस और सेलेब्स कपल को बधाई दे रहे हैं और उनके बेटे पर प्यार व आशीर्वाद लुटा रहे हैं. अनुष्का शर्मा से लेकर माही विज, समीरा रेड्डी, युविका चौधरी समेत तमाम सेलिब्रिटी कमेंट्स करके कपल को मुबारकबाद दे रहे हैं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

रणबीर कपूरचे चित्रपट बॉक्स ऑफिसवर का चालतात; मुकेश छाबरा यांचा खुलासा (Mukesh Chhabra Names Ranbir Kapoor ‘Number 1′ Star: Fans’ Unmatched Craze)

संजय लीला भन्साळी दिग्दर्शित ‘सांवरिया’ या चित्रपटातून रणबीर कपूरने बॉलीवूडमध्ये पदार्पण केले. ‘बर्फी’, ‘वेक अप…

July 9, 2024

कहीं हमेशा के लिए ना छिन जाए आपकी आंखों की रोशनी (Retinal Disease And Its Prevention)

आंख हमारे शरीर का महत्वपूर्ण अंग है, जिसमें सबसे नाजुक होता है रेटिना, जो आंख…

July 9, 2024
© Merisaheli