Categories: FILMEntertainment

क्रिकेटर हरभजन सिंह की फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का टीज़र रिलीज़ ;दिग्गज गेंदबाज अब करेंगे फाइट सीन (Cricketer Harbhajan Singh’s film ‘Friendship’ teaser releases ; veteran Bowler will now do fight scenes)

क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचाने के बाद अब हरभजन सिंह फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. हरभजन सिंह की पहली फिल्म 'फ्रेंडशिप'…

क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचाने के बाद अब हरभजन सिंह फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. हरभजन सिंह की पहली फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का टीज़र रिलीज़ किया गया है. हरभजन ने अपने सोशल अकॉउंट पर भी फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया है. हरभजन सिंह ने फिल्म का टीज़र लॉन्च कर लिखा,’शार्प.. क्रिस्प.. इंटेंस ये रहा मेरी फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का टीज़र,एन्जॉय कीजिये.’ हरभजन सिंह की ये फिल्म तमिल, तेलुगू .हिंदी में रिलीज़ की जाएगी.

हरभजन की फिल्म का टीज़र आते ही उनके परिवार,फ़िल्मी दुनिया के दोस्त और साथी क्रिकेटरों ने बधाइयाँ देना शुरू कर दिया. फिल्म में हरभजन सिंह की एक्टिंग और उनके एक्शन सीन की काफी तारीफ की जा रही है. फिल्म फ्रेंडशिप का टीज़र देखकर लगता है कि फिल्म कॉलेज लाइफ पर बेस्ड है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

यह भी पढ़ें.-क्रिकेटर्स का फ़िल्मी कनेक्शन https://www.merisaheli.com/crickets-film-connection-cricketers-became-actors/

फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का निर्देशन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है. फिल्म में हरभजन सिंह के अलावा फेमस एक्टर अर्जुन भी मुख्य भूमिका में होंगे. दरअसल ये फिल्म पिछले साल 7 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे अब रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म फ्रेंडशिप के अलावा भी हरभजन के पास कई फ़िल्में हैं.

Recent Posts

कहानी- मौसी मां (Short Story- Mousi Maa)

"यदि आप लोगों की सहमति हो, तो सौम्या और राजेश का विवाह करवा दें? मनु…

© Merisaheli