Categories: TVEntertainment

गुलाबी सूट में तेजस्वी प्रकाश के नेचुरल गुलाबी ग्लो और सिंपल लुक पर फैंस का आया दिल… बोले- प्रिटी इन पिंक, इस ग्लो का सीक्रेट हमें भी बताओ… (Cutie Pie Tejasswi Prakash Looks Gorgeous As She Decks Up In Pink Suit-Salwar, Fans Say- Pretty In Pink…)

टीवी की हॉट नागिनें तो हमने कई देखी हैं लेकिन इस बार उन सबकी हॉटनेस पर इस क्यूट नागिन (cute naagin) की क्यूटनेस भारी पड़ रही है. तेजस्वी प्रकाश (tejasswi Prakash) की क्यूट स्माइल और पॉज़िटिव पर्सनैलिटी सबका दिल जीत लेती है, इसके साथ ही वो बेहद सादगी से सबसे मिलती हैं और उनका यही रवैया उनको और पॉप्युलर बनाता है.

हाल ही में एक्ट्रेस को शूटिंग से पहले बेहद सिम्पल और नेचुरल लुक में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस के बाल हल्के गीले थे और वो खुले हुए थे. तेजा ने लाइट पिंकिश-पर्पल रंग का चिकनकारी सूट पहना हुआ था और वो बिना मेकअप के एकदम नेचुरल लुक में थीं.

एक्ट्रेस वाक़ई बेहद प्यारी लग रही थीं और उनकी प्यारी मुस्कान और ग्लोइंग स्किन उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी. उनका नेचुरल ग्लो देख कर फैंस उनसे इसका राज़ पूछने लगे. किसी को उनका ड्रेस भा रहा था तो किसी को उनकी स्माइल. तेजस्वी अपनी कार से निकलकर अपनी वैनिटी की ओर ज़ाते हुए दिख रही हैं और इसी बीच वो स्माइल करते हुए पैपराज़ी से बातें भी कर रही हैं.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/Cl_A4lhDHUX/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

फैंस कमेंट कर रहे हैं- ये बेस्ट रील है… कोई उनको प्रिटी इन पिंक कह रहा है तो कोई क्यूट और बेस्ट सेलेब… एक यूज़र ने लिखा- कितनी प्यारी है यार ये तो बाकी भी हार्ट के ईमोजी पोस्ट कर रहे हैं. कोई उनकी सिम्प्लिसिटी पर फ़िदा है तो कोई उनकी स्माइल पर.

तेजस्वी फ़िलहाल नागिन 6 में शेष नागिन के रोल में हैं. वो डबल रोल कर रही हैं. मां का और बेटी का दोनों का किरदार वही निभा रही हैं. उनके साथ सिंबा नागपाल और प्रतीक सहजपाल हैं. फ़िलहाल ऐसा लग रहा है कि डबल रोल ख़त्म होनेवाला है और सिंबा व प्रतीक के किरदार भी शायद अब शो को अलविदा कहेंगे, लेकिन वाक़ई ऐसा होगा ये तो आगे के एपिसोड ही बता पाएंगे.

Photo/Video Credit: Instagram/viralbhayani

Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli