Categories: FILMEntertainment

न्यू ईयर पर पापा राज कुंद्रा के साथ सिंगिंग करती नज़र आईं बेटी समीशा, मम्मी शिल्पा ने शेयर किया वीडियो (Daughter Samisha Singing With Father Raj Kundra on New Year, Shilpa Shetty Shares Adorable Video)

क्रिसमस हो या फिर न्यू ईयर, बॉलीवुड के सेलेब्स हर स्पेशल इवेंट को खास अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं. क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद जहां बॉलीवुड…

क्रिसमस हो या फिर न्यू ईयर, बॉलीवुड के सेलेब्स हर स्पेशल इवेंट को खास अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं. क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद जहां बॉलीवुड के कई सितारे अपने फेवरेट डेस्टिनेशन पर नए साल का जश्न मनाते दिखे तो कई सितारों ने घर पर रहते हुए शानदार तरीके से नए साल का स्वागत किया. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपनी फैमिली के साथ गोवा में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती दिखीं. न्यू ईयर ईव यानी साल 2020 के आखिरी दिन की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद शिल्पा ने साल 2021 के पहले दिन बहुत ही स्पेशल वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी लाड़ली बेटी समीशा अपने पापा के साथ गुनगुनाती हुई नज़र आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने जो मनमोहक वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके पति राज कुंद्रा बेटी समीशा के साथ गाना गा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले राज गुनगुनाते हैं, फिर उनके पीछे बेटी भी सुर में सुर मिलाती हैं. पिता और बेटी के बीच गाने की यह जुगलबंदी कुछ देर तक ऐसे ही चलती है. बैकग्राउंड में शिल्पा की आवाज़ भी सुनाई देती है जो इस खास लम्हे का आनंद ले रही हैं.

इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘टेंशन कम लें, गाना ज़्यादा गाएं. समीशा शेट्टी कुंद्रा अपने पिता राज कुंद्रा से कहती हैं कि आपको सिंगिंग बंद कर देना चाहिए.’ आखिर में नए साल की शुभकामनाएं देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- हैप्पी न्यू ईयर इंस्टा फैम. वीडियो आप यहां क्लिक करके देख सकते हैं. यह भी पढ़ें: पति आनंद आहूजा को लिप-लॉक करके सोनम कपूर ने किया नए साल का वेलकम, शेयर की रोमांटिक तस्वीर (Sonam Kapoor And Anand Ahuja Welcomes New Year With Lip-Lock Kiss, See Romantic Pic)

समीशा शेट्टी कुंद्रा का जन्म फरवरी 2020 में हुआ था. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने इसके लिए सरोगेसी का सहारा लिया था. शिल्पा ने सेकेंड चाइल्ड को लेकर कहा था कि वो पिछले पांच साल से बेबी प्लान कर रही थीं, जिसके बाद वो मां बनी हैं. शिल्पा और राज कुंद्रा ही नहीं, बल्कि विहान भी समीशा के आने से बेहद खुश हैं.

बता दें कि शिल्पा न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अपनी फैमिली के साथ गोवा पहुंचीं, जहां वो वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं और उनकी फैमिली की मौजूदगी से यह हॉलिडे उनके लिए और भी स्पेशल हो गया. बेटी समीशा के सिंगिंग के वीडियो को पोस्ट करने से पहले शिल्पा ने सनकिस्ड फोटो शेयर की, जिसमें वो साल के आखिरी दिन को एन्जॉय करती दिखीं. इस तस्वीर की सबसे खास बात तो यह है कि इसे उनके बेटे वियान ने कैप्चर किया है.

नए साल के आखिरी दिन की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘साल के आखिरी सनसेट को बड़ी कृतज्ञता से देख रही हूं. इस दिन को बहुत शांत तरीके से अलविदा कहना चाहती हूं…जिसने हमें जीवन के कुछ महत्वपूर्ण सबक याद दिलाए हैं. आज कुछ पल शांति से खुद के साथ बिताएं, अच्छी चीज़ों को अपने भीतर लें और निगेटिविटी को बाहर निकालें.’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है- यह उम्मीद और दुआ कर रही हूं कि न्यू ईयर हम सभी के लिए मंगलमय हो. यह भी पढ़ें: 10 बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी कामयाबी का श्रेय अपनी मां को देती हैं, मां ने ऐसे दिखाई इन्हें सफलता की राह (10 Bollywood Actress Gives Credit For Her Success To Her Mother)

बहरहाल, प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कई सालों तक फ़िल्मों से दूर रहने के बाद शिल्पा फ़िल्म ‘निकम्मा’ से अपना कमबैक करेंगी. इसके अलावा शिल्पा ‘हंगामा 2’ में भी नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ परेश रावल भी मुख्य भूमिका में होंगे, जो साल 2003 की फ़िल्म ‘हंगामा’ की सीक्वल है. शिल्पा आखिरी बार फ़िल्म ‘ढिश्कियाऊं’ में नज़र आई थीं और अब एक बार फिर वो बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार हैं.

Recent Posts

© Merisaheli