Categories: FILM Entertainment

एसिड अटैक सर्वाइवर के गेटअप में आने के लिए दीपिका को लगता है इतना समय (Deepika Padukone Makeup for Chapak)

यह तो हम सभी को पता है कि बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी आगामी फिल्म…

यह तो हम सभी को पता है कि बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी आगामी फिल्म छपाक (Chapak) की शूटिंग शुरू कर दी है.  मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित छपाक, दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है. हाल ही में दीपिका ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया.. दीपिका का गेटअप इतना अलग है कि उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल था. सभी दीपिका पादुकोण के लुक को सराह रहे हैं. आपको बता दें कि दीपिका को यह लुक पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं. यहां तक कि मेकअप उतारने और अपने सामान्य रूप में वापस आने के लिए इससे भी अधिक समय लग जाता है.

आपको बता दें कि दीपिका फ़िल्म में मालती के किरदार में नज़र आएंगी.  अभिनेत्री हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती हैं और हर रोज मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठ कर धैर्य का प्रदर्शन करती हैं.  दीपिका छपाक में मालती की जीवन के बारे में बताएंगी. इस फिल्म में दीपिका न सिर्फ़ एक्टिंग कर रही हैं, बल्कि एक निर्माता के रूप में भी अपना डेब्यू कर रही हैं. एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की भी क्वीन हैं.

आपको याद दिला दें कि फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िंदगी पर आधारित है. जिनपर 15 साल की उम्र में एक लड़के ने एसिड फेंक दिया था. लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो लड़का जो कि उनसे उम्र में काफ़ी बड़ा था, उनसे शादी करने की ज़िद कर रहा था और जब उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया तो उसने एक लड़की और अपने अन्य साथी की मदद से लक्ष्मी के ऊपर भरे बाज़ार में एसिड फेंक दिया, जिसके बाद लक्ष्मी की पूरी ज़िंदगी बदल गई. इंटरव्यू में लक्ष्मी ने बताया कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और घरवालों की मदद से दोबारा नॉर्मल ज़िंदगी व्यतीत कर रही हैं. लक्ष्मी की शादी भी हो चुकी है और उनकी एक बेटी भी है. दीपिका लक्ष्मी की इसी कहानी को पर्दे पर पेश करेंगी.

ये भी पढ़ेंः #MeToo: प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार (Priyanka Chopra Too? Bollywood Diva Speaks About Sexual Harassment)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

कैसे निपटें इन 5 मॉडर्न रिलेशनशिप चैलेंजेस से? (How To Manage These 5 Modern Relationship Challenges?)

मॉडर्न लाइफस्टाइल (Modern Lifestyle) ने हेल्थ और जीवन के साथ रिश्तों को भी प्रभावित किया है और कई चुनौतियां (Challenges)…

IN PICS: 10 बॉलीवुड और टीवी दुल्हन, जिन्होंने अपनी शादी में ‘चूड़ा’ पहना (10 Bollywood and TV Stars Flaunting Their Wedding ‘Choodas’)

हर पंजाबी दुल्हन के लिए शादी जैसे ख़ास दिन में ‘चूड़ा’ पहनना बहुत बड़ा आकर्षण है. भारतीय शादियों में रीति-रिवाज़ों…

जब इंटीमेट सीन करते समय बॉलीवुड स्टार्स का खुद पर न रहा काबू (Bollywood Actors Lost Control While Shooting Intimate Scenes)

इंटीमेट सीन्स (Intimate Scenes) बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) की जरूरत बन चुके हैं. ऐसे सीन्स फिल्मों में मसाला ऐड करते…

पितृपक्ष 2019: ऐसे करें श्राध्द और पितरों का स्मरण (Pitru Paksha 2019: Important Things To Do During Shradh)

भारत में पितृपक्ष का बड़ा महत्व है. हमारे देश में पूर्णिमा से अमावस्या तक 15 तिथियां पितरों के निमित श्राद्ध…

हिंदी दिवस पर विशेष- हिंदी फिल्मों में हिंदी का मिक्सचर. (#Hindi Diwas Special- Hindi Mixed In Hindi Films)

हिंदी (Hindi) हमारी आन-बान-शान है. देश की आज़ादी से लेकर आपसी लगाव और एकता में भी हिंदी ने महत्वपूर्ण भूमिका…

कहानी- तुम्हारी मां (Short Story- Tumhari Maa)

विरह के बाद का प्रेम और तीव्र होता है. आज यह कहने में मुझे तनिक भी संकोच नहीं कि वे…

© Merisaheli