Categories: FILM Entertainment

एसिड अटैक सर्वाइवर के गेटअप में आने के लिए दीपिका को लगता है इतना समय (Deepika Padukone Makeup for Chapak)

यह तो हम सभी को पता है कि बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी आगामी फिल्म…

यह तो हम सभी को पता है कि बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी आगामी फिल्म छपाक (Chapak) की शूटिंग शुरू कर दी है.  मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित छपाक, दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे अधिक समय लेने वाली फिल्म साबित हो रही है. हाल ही में दीपिका ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया, जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया.. दीपिका का गेटअप इतना अलग है कि उन्हें पहचानना बेहद मुश्किल था. सभी दीपिका पादुकोण के लुक को सराह रहे हैं. आपको बता दें कि दीपिका को यह लुक पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है, क्योंकि मेकअप को सही तरीके से पूरा करने में हर रोज़ लगभग तीन से चार घंटे लग जाते हैं. यहां तक कि मेकअप उतारने और अपने सामान्य रूप में वापस आने के लिए इससे भी अधिक समय लग जाता है.

आपको बता दें कि दीपिका फ़िल्म में मालती के किरदार में नज़र आएंगी.  अभिनेत्री हर रोज इस लुक में आने और उससे बाहर निकलने की प्रक्रिया से गुजरती हैं और हर रोज मेकअप के लिए इतने घंटों तक बैठ कर धैर्य का प्रदर्शन करती हैं.  दीपिका छपाक में मालती की जीवन के बारे में बताएंगी. इस फिल्म में दीपिका न सिर्फ़ एक्टिंग कर रही हैं, बल्कि एक निर्माता के रूप में भी अपना डेब्यू कर रही हैं. एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की भी क्वीन हैं.

आपको याद दिला दें कि फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िंदगी पर आधारित है. जिनपर 15 साल की उम्र में एक लड़के ने एसिड फेंक दिया था. लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो लड़का जो कि उनसे उम्र में काफ़ी बड़ा था, उनसे शादी करने की ज़िद कर रहा था और जब उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया तो उसने एक लड़की और अपने अन्य साथी की मदद से लक्ष्मी के ऊपर भरे बाज़ार में एसिड फेंक दिया, जिसके बाद लक्ष्मी की पूरी ज़िंदगी बदल गई. इंटरव्यू में लक्ष्मी ने बताया कि इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और घरवालों की मदद से दोबारा नॉर्मल ज़िंदगी व्यतीत कर रही हैं. लक्ष्मी की शादी भी हो चुकी है और उनकी एक बेटी भी है. दीपिका लक्ष्मी की इसी कहानी को पर्दे पर पेश करेंगी.

ये भी पढ़ेंः #MeToo: प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार (Priyanka Chopra Too? Bollywood Diva Speaks About Sexual Harassment)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- एक ख़ूबसूरत मोड़ (Short Story- Ek Khoobsurat Mod)

उससे संपर्क करने के बाद ही मैंने जाना कि पुरुष का वासनापूर्ण रूप ही होता है, यह हमारी पूरी पुरुष…

सर्दियों में इन 7 बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह पहनें विंटर वेयर (7 Bollywood Actresses Show You How To Layer Up For Winter)

  इन बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह विंटर वेयर पहनकर आप भी पा सकती हैं सेलिब्रिटी लुक. विंटर में लेयरिंग फैशन…

पहला अफेयर: पहले प्यार की आख़िरी तमन्ना (Pahla Affair: Pahle Pyar ki Akhri Tamanna)

पहला अफेयर: पहले प्यार की आख़िरी तमन्ना (Pahla Affair: Pahle Pyar ki Akhri Tamanna) कहते हैं, इंसान कितना भी चाहे,…

मिलिए बॉलीवुड की इन फीमेल विलेन यानी वैंप्स से, जिनके एक्सप्रेशन्स ही होते थे जानलेवा! (Most Evil & Sizzling Vamps Of Bollywood)

मिलिए बॉलीवुड की इन फीमेल विलेन यानी वैंप्स से, जिनके एक्सप्रेशन्स ही होते थे जानलेवा! (Most Evil & Sizzling Vamps…

एक्सक्लूसिव बुनाई डिज़ाइन्स: 5 बेस्ट किड्स स्वेटर डिज़ाइन्स (Exclusive Bunai Designs: 5 Best Kids Sweater Designs)

बार्बी गर्ल सामग्रीः 300 ग्राम मेहंदी ग्रीन रंग का ऊन, 100 ग्राम लाल ऊन, 50 ग्राम पीला ऊन, सलाइयां. विधिः…

10 अजीब बॉलीवुड फिल्मों के नाम, जिन्हें देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी (10 Weird Bollywood Movie Names That Will Make You Laugh)

बॉलीवुड में हर साल अनगिनत फिल्में बनती हैं, पर लोगों की ज़ुबान पर उन्हीं का नाम रहता है, जो बड़े…

© Merisaheli