#MeToo: प्रियंका चोपड़ा का बड़ा खुलासा, हो चुकी हैं यौन शोषण का शिकार (Priyanka Chopra Too? Bollywood Diva Speaks About Sexual Harassment)

तनुश्री दत्ता द्वारा शुरू किए गए #MeToo कैंपेन ने इंडस्ट्रीवालों की पोल खोल कर रख दी. इसकी शुरुआत तनुश्री ने की, उसके बाद कई अभिनेत्रियों व महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) की बात स्वीकार की.जिसने इंडस्ट्री के कई दिग्गजों की पोल खोल दी. नाना  पाटेकर राजू हिरानी, कैलाश खेर, आलोक नाथ, विकास बहल, साज़िद खान, अनु मलिक सहित कई लोगों पर आरोप लगे.

Priyanka Chopra

Me Too कैंपने में एक और नाम जुड़ गया है. हम सबकी  चहेती देसी गर्ल व विदेशी बहू प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्हें यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था और इस बारे में बोलने पर उन्हें कोई शर्म नहीं है. प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में 10वें वार्षिक महिला सम्मेलन में शामिल हुईं. यहां उन्होंने दुनिया भर में महिलाओं को प्रभावित करने वाले कई महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में बातचीत की. यहीं एक विषय उठा महिलाओं का यौन उत्पीड़न. इस मामले पर प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर अपनी राय रखी.  इस मामले पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा,” ऐसा लगता है महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न शब्द जुड़ कर आता है. अब, एक-दूसरे का सपोर्ट करने के कारण, लोग हमें चुप नहीं करा पाते और ऐसा देखकर बहुस साहस आता है.”

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि वो भी यौन उत्पीड़न के चंगुल से भी नहीं बची हैं. उन्होंने कहा,” इस कमरे में हर किसी को शायद एक न एक बार इसका सामना करना पड़ता है. हमारे पास हमेशा एक आवाज थी. बस किसी ने हमारी नहीं सुनी. अब अगर मेरे पास एक कहानी है तो मुझे नहीं लगता कि मैं अब और अकेली हूं और मुझे इसे बताने में कोई शर्म नहीं है.”

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने भरा इतने करोड़ का इनकम टैक्स (Amitabh Bachchan Paid Highest Income Tax In This Financial Year)