Categories: FILMEntertainment

धाकड़ डे… ट्रेलर आउट! कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रूप में वाक़ई लगा रही हैं आग… देखकर उनका बोल्ड अंदाज़ फैंस बोले- आप पूरे बॉलीवुड पर भारी हो, मूवी का है बेसब्री से इंतज़ार (Dhaakad Day… Trailer Out! Fans Were Blown Away By Kangana Ranaut’s Dhaakad Avatar As Agent Agni)

कंगना और उनके फैंस उनकी अपकमिंग मूवी धाकड़ को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और इसी बीच शुक्रवार को शाम 4 बजे धाकड़ का ट्रेलर आउट…

कंगना और उनके फैंस उनकी अपकमिंग मूवी धाकड़ को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और इसी बीच शुक्रवार को शाम 4 बजे धाकड़ का ट्रेलर आउट हुआ जिसे फैंस का ज़बर्दस्त रेस्पॉन्स मिला. कंगना ने अपने इंस्टा पर ट्रेलर का क्लिप शेयर किया और इसके बाद कंगना ने फैंस को बेहद बोल्ड अंदाज़ में इसकी जानकारी भी दी.

इस मूवी में कंगना धाकड़ किरदार में दिखेंगी. एजेंट अग्नि के किरदार में वो वाक़ई आग लगा रही हैं. फिल्म में अवैध रूप से हथियारों की तस्कीरी से सम्बंधित कहानी को दिखाया है. मूवी में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदार में हैं.

ट्रेलर पर फैंस काफ़ी पॉज़िटिव कमेंट कर रहे हैं और वो कह रहे हैं कि मूवी को देखने के लिए वो बेताब हैं… फ़िल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. कंगना ने कैप्शन में इसकी जानकारी दी है कि अग्नि एजेंट के एक्शन को कैच करें.

इसके बाद कंगना ने अपनी बोल्ड पिक्चर्स शेयर कीं और ट्रेलर आउट का टाइम फैंस को बताया… कंगना ने लिखा- धाकड़ डे… ट्रेलर आउट 4 बजे… कंगना का ये लुक भी लोगों को खूब भाया, कोई उनको हॉट तो बोल्ड बता रहा है तो वहीं फैंस ये बोलने से भी मेजर चूके कि आप अकेले पूरे बॉलीवुड पर भारी हो!

फैंस उनको धाकड़ और फायर कह रहे हैं, तो वहीं उनका ये भी मानना है कि ये सबसे हॉटेस्ट होते हुए भी असली भारतीय नारी है.

इससे पहले कंगना का ये रेड पैंट सूट लुक भी काफ़ी पसंद किया गया था…

Recent Posts

लघुकथा- कमला की पहल (Short Story- Kamala Ki Pahal)

"अरे वाह कमला, ये तो बहुत अच्छा किया तूने. तुझे तो 'सुपर मां' का ख़िताब…

© Merisaheli