Categories: FILMTVEntertainment

क्या अंकिता लोखंडे का विक्की जैन से हो गया ब्रेकअप? बोलीं- ‘भाड़ में गया प्यार व्यार’ (Did Ankita Lokhande Breakup With Vicky Jain? Said- ‘Pyaar Went To Hell’)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉप्युलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपने अभिनय से लोगों के दिल को जीतने का…

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की पॉप्युलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने टीवी से लेकर फिल्मों तक में अपने अभिनय से लोगों के दिल को जीतने का काम किया है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रिलेटेड पोस्ट डालती रहती हैं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. फिलहाल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिससे खबरों का बाज़ार इस बात को लेकर गर्म हो गया है कि, कहीं उनका विक्की जैन (Vicky Jain) से ब्रेकअप तो नहीं हो गया है? तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम जाने माने बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ जोड़ा गया है, जो पूरी तरह से सच भी है, क्योंकि अंकिता ने खुलेआम विक्की जैन के साथ अपने प्यार का इज़हार कई बार किया है. आए दिन दोनों वीडियोज और फोटोज भी शेयर करते रहते हैं, जो इनके बीच के जबरदस्त बॉन्डिंग को दर्शाता है. तो फिर अब क्या हो गया कि अंकिता ने कह डाला कि “भाड़ में गया प्यार व्यार”

ये भी पढ़ें: रकुलप्रीत सिंह ने किया प्यार का इकरार, इस प्रोड्यूसर के साथ अफेयर पर लगाई मुहर (Rakulpreet Singh Confesses To Love, Seals Affair With This Producer)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अकेले ही कहीं चिल करती नज़र आ रही हैं और खुशी से झूमते हुए कह रही हैं कि “भाड़ में जाए प्यार व्यार.” हालांकि अंकिता अपने इस वीडियो में बिल्कुल भी दुखी नज़र नहीं आ रही हैं, बल्कि वो तो काफी खुश नज़र आ रही हैं. तो चलिए देखते हैं अंकिता का वो वायरल वीडियो –

ये भी पढ़ें: स्किन की लाइलाज बीमारी से त्रस्त हैं यामी गौतम, बोलीं सालों से कर रही हूं बर्दास्त (Yami Gautam Is Suffering From Incurable Skin Disease, Said I Have Tolerating For Years)

वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई हैं और कहती हैं, “भाड़ में जाए प्यार व्यार. ये लव वव के कैरेक्टर में अपुन सूट नहीं करता है.” ये बोलने के बाद वो उठकर डांस करने लग जाती हैं. दरअसल अंकिता का ये वीडियो काफी फनी है और एक्ट्रेस ने ये वीडियो सिर्फ मस्ती के लिए बनाया है.

ये भी पढ़ें: मौनी रॉय के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर KRK ने मारा ऐसा तंज, कि गुस्से से लाल हो जाएंगी एक्ट्रेस (KRK Took A Jibe At Mouni Roy’s Body Transformation, That The Actress Would Turn Red With Anger)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि इन दिनों अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सीरियल के दूसरे सीजन को जी5 पर टेलिकास्ट किया जा रहा है. जानकारी हो कि ऑडियंस के डिमांड पर ‘पवित्र रिश्ता’ के दूसरे सीजन को रिलीज़ किया गया है. सीरियल के इस सीजन में भी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ही अर्चना के किरदार को निभा रही हैं. हालांकि मानव के किरदार को इस बार शहीर शेख (Shaheer Sheikh) निभा रहे हैं. गौरतलब है कि पहले सीजन में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मानव के किरदार को निभाया था, जिसे ऑडियंस का भर-भर के प्यार मिला था.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli