रकुलप्रीत सिंह ने किया प्यार का ...

रकुलप्रीत सिंह ने किया प्यार का इकरार, इस प्रोड्यूसर के साथ अफेयर पर लगाई मुहर (Rakulpreet Singh Confesses To Love, Seals Affair With This Producer)

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) 10 अक्टूबर 2021 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस सबसे खास दिन पर अपनी मोहब्बत का खुलकर इकरार किया है. दरअसल रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है, जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं. उन्होंने जिस व्यक्ति को अपनी लाइफ का सबसे इम्पॉर्टेंट इंसान बताया है वो भी इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा है.

Rakulpreet Singh
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो पिछले काफी टाइम से इनके अफेयर को लेकर खबरों के गलियोरों में हलचल रही थी, लेकिन इनकी ओर से खुलकर कुछ कहा नहीं गया था. हालांकि अब खुद इस लव बर्ड ने इंस्टाग्राम के ज़रिये अपने प्यार का इकरार खुलेआम कर दिया है, जो हर किसी के लिए खुशी की बात है. बता दें कि रकुलप्रीत की ज़िंदगी का वो खास इंसान कोई और नहीं बल्कि जाने माने प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) हैं, जिनके साथ अपने अफेयर पर एक्ट्रेस ने मुहर लगाई है.

ये भी पढ़ें : कपड़े की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आईं करीना कपूर, यूजर ने कहा- बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम (Kareena Kapoor Came Under The Target Of Trollers Because Of Clothes, User Said- Old Mare Red Halter)

Jackky Bhangnani
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) ने जैकी भगनानी (Jacky Bhagnani) के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा है, “थैंक्यू, आप मेरे इस साल के सबसे बड़े गिफ्ट हो. मेरी ज़िंदगी में रंग भरने के लिए थैंक्यू, आप जैसे हो वैसे होने के लिए थैंक्यू. यहां साथ में अभी और भी यादें बनानी हैं जैकी भगनानी.” आप भी देखें रकुलप्रीत सिंह का वो पोस्ट –

ये भी पढ़ें : ‘सीता हरण’ के वक्त दीपिका चिखलिया से बार-बार मांफी मांगते रहे अरविंद त्रिवेदी, एक्ट्रेस ने याद किया किस्सा (Arvind Trivedi Kept Apologizing To Deepika Chikhaliya Repeatedly During ‘Sita Haran’, The Actress Remembered The Story)

रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) के इस पोस्ट पर राशी खन्ना, आयुष्मान खुराना, काजल अग्रवाल और सोफी चौधरी जैसे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने कॉमेंट किया है. रकुलप्रीत सिंह के इस पोस्ट के कुछ ही समय बाद जैकी भगनानी ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, “तुम्हारे बिना दिन दिन जैसा नहीं लगता, तुम्हारे बिना बेहद स्वादिष्ट खाने में भी स्वाद नहीं होता. सबसे खूबसूरत लड़की को बर्थडे विश भेज रहा हूं जो मेरे लिए मेरी दुनिया है. भगवान करे तुम्हारा दिन उतना ही खूबसूरत हो जितनी तुम और तुम्हारी स्माइल है. हैप्पी बर्थडे मेरी रकुलप्रीत.” देखें जैकी भगनानी का वो पोस्ट –

ये भी पढ़ें : पेरिस फैशन वीक के दूसरे दिन भी छाईं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस की अदाओं ने जीता फैंस का दिल (Aishwarya Rai Dominated The Second Day Of Paris Fashion Week, The Actree’s Style Won The Hearts Of The Fans)

इस तरह दोनों ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने प्यार को खुलेआम कर दिया है, जिससे फैंस हैरान तो हैं, लेकिन उनके लिए काफी खुश भी हैं. वहीं रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में एक्टर अर्जुन कपूर के साथ नज़र आई थीं. और अब वो फिल्म ‘अटैक’ में जॉन अब्राहम के साथ, ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ. ‘मेडे’ में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ और ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आने वाली हैं. इसके अलावा वो अक्षय कुमार के साथ भी एक फिल्म करने जा रही हैं, जिसे जैकी भगनानी ही प्रोड्यूस कर रहे हैं.

×