स्किन की लाइलाज बीमारी से त्रस्त...

स्किन की लाइलाज बीमारी से त्रस्त हैं यामी गौतम, बोलीं सालों से कर रही हूं बर्दास्त (Yami Gautam Is Suffering From Incurable Skin Disease, Said I Have Tolerating For Years)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) दिखने में कितनी खूबसूरत हैं, ये तो हर कोई जानता है. एक समय में वो त्वचा निखारने का दावा करने वाले कॉस्मेटिक उत्पादों को एंडोर्स करती थींं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी त्वचा से जुड़ी एक ऐसी बीमारी का खुलासा किया है, जो लाइलाज है. यानि कि उस बीमारी का कोई इलाज नहीं है. जी हां दोस्तों, ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी इस लाइलाज बीमारी का खुलासा किया है.

Yami Gautam
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यामी गौतम (Yami Gautam) को स्किन से रिलेटेड बीमारी है, वो तस्वीरों में नज़र तो नहीं आता है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने डिसाइड किया है कि वो अब और अपनी इस बीमारी को छुपाएंगी नहीं और इसपर खुलकर बात करेंगी.

ये भी पढ़ें : नोरा फतेही ने बोल्डनेस का लगाया जबरदस्त तड़का, पहनी ऐसी ड्रेस कि दंग रह गए फैंस (Nora Fatehi Made A Tremendous Splash Of Boldness, Wore Such A Dress That The Fans Were Stunned)

Yami Gautam
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की 5 तस्वीरें पोस्ट की, जिनमें से कुछ तस्वीरें क्लोजअप भी हैं. अलग-अलग एंगल से लिए गए इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए यामी ने लिखा है, “हैलो मेरी इंस्टा फैमिली, हाल ही में मैंने कुछ तस्वीरों के लिए शूट किया और जब वो मेरी स्किन कंडिशन केराटोसिस-पिलारिस (Keratosis-Pilaris) छिपाने के लिए पोस्ट प्रोडक्शन में जानें ही वाली थीं, जो कि एक सामान्य प्रक्रिया है, तो मैंने खुद से कहा- यामी, तुम इस तथ्य को स्वीकार क्यों नहीं कर लेती.”

ये भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- “खुश रहने की कोशिश करो” (After The Death Of Siddharth Shukla, The Video Of Shehnaaz Gill Went Viral, Said- “Try To Be Happy”)

यामी ने आगे लिखा है. “इसे भूल जाओ…(हां, मैं खुद से ज़ोर-ज़ोर से बातें करती हूं.) वे लोग, जो इसके बारे में नहीं जानते, यह एक स्किन कंडिशन है, जिसमें चेहरे पर छोटे-छोटे दाने हो जाते हैं. मैं यकीन दिलाती हूं कि ये उतने बुरे नहीं होते, जितनी की आपका दिमाग और आपकी पड़ोस वाली आंटी इसे बना देती हैं. मुझे यह स्किन कंडिशन किशोरावस्था में हुई थी और इसका कोई इलाज नहीं है. मैंने कई सालों तक इसे बर्दाश्त किया है और अब आखिरकार मैंने अपने डर और असुरक्षा को दरकिनार कर इसे स्वीकार करने की हिम्मत जुटाई और अपनी कमियों को पूरे दिल से स्वीकार कर रही हूं. मैंने अपना यह सच आपके साथ बांटने का साहस भी किया है.”

ये भी पढ़ें : ‘बिग बॉस’ की इस विनर को पहचान पाना हुआ मुश्किल, अस्पताल में लगा रहीं पोछा (It Is Difficult To Recognize This Winner Of ‘Bigg Boss’, Mopping In The Hospital)

Yami Gautam
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यामी गौतम (Yami Gautam) के इस पोस्ट को लोग काफी ज्यादा लाइक कर रहे हैं और जमकर लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. जानकारी हो कि इसी साल यामी ने निर्देशक आदित्य धर से शादी की है. आखिरी बार यामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में लीड रोल में नज़र आई थीं, जो कि हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.

×