Categories: TVEntertainment

दुबई में शानदार स्काई डिनर के सरप्राइज़ के साथ दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के बर्थडे को यूं बनाया बेहद ख़ास… (Dinner In The Sky: Divyanka Tripathi Celebrates Husband Vivek Dahiya’s Birthday In Dubai,See Pictures)

विवेक दहिया 8 नवम्बर को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और उनके इस सेलिब्रेशन को उनकी प्यारी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी ने और भी…

विवेक दहिया 8 नवम्बर को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं और उनके इस सेलिब्रेशन को उनकी प्यारी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी ने और भी ख़ास बना दिया. टीवी के इस फ़ेवरेट कपल ने इस मौक़े को सेलिब्रेट करने के लिए दुबई को चुना. दुबई में दोनों ने स्काई डिनर का मज़ा लिया और सोशल मीडिया पर इस ख़ास डिनर डेट की तस्वीरें भी शेयर कीं जो तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

इस स्काई डिनर डेट की पिक्चर्स वाक़ई बेहद खूबसूरत हैं. दोनों के बैकड्रॉप में दुबई का खूबसूरत शानदार नज़ारा दिखाई दे रहा है. जगमगाती रोशनी के बीच हवा में इस तरह डिनर प्लान करना बताता है कि दिव्यांका अपने पति विवेक से कितना प्यार करती हैं. दोनों काफ़ी प्यार में डूबे हुए और बेहद खुश नज़र आ रहे थे.

दुबई के इस हैंगिंग रेस्टौरेंट में दोनों ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. इस मौक़े पर दिव्यांका ने ग्रीन और विवेक ने रेड कलर के कपड़े पहने थे जो काफ़ी ब्राइट लग रहे थे. दिव्यांका ने कैप्शन में विवेक के लुक की तारीफ़ भी की है कि वो दिन ब दिन जवान होते जा रहे हैं और इससे पहले कि वो टीन एज यानी किशोरअवस्था में पहुंचे उनके सारे सपने सच हो जाएं इसकी दुआ दिव्यांका ने की है…

विवेक ने भी डिनर की पिक्चर्स शेयर कर लिखा है कि आसमान में डिनर इनके द्वारा आयोजित किया गया है… यानी ये प्लान दिव्यांका का था.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: पति राज कुंद्रा के बिना बच्चों संग सर्दियों का मज़ा लेने धर्मशाला पहुंची शिल्पा शेट्टी, प्रकृति के बीच योगा करती दिखीं एक्ट्रेस, बोलीं- बिना डर के सांस ले सकती हूं… (‘Offline Is The New Luxury’, Says Shilpa Shetty As She Enjoys Vacation At Dharmshala With Her Kids)

Recent Posts

काव्य- बहुत ख़ूबसूरत मेरा इंतज़ार हो गया… (Poetry- Bahut Khoobsurat Mera Intezar Ho Gaya…)

कश्मकश में थी कि कहूं कैसे मैं मन के जज़्बात को पढ़ा तुमको जब, कि…

कहानी- यही सही है (Short Story- Yahi Sahi Hai)

"कोई दो-चार महीने की बात तो है नहीं, आगे चलकर जीवन में बहुत-सी कठिनाइयां आएंगी.…

© Merisaheli