Categories: FILMTVEntertainment

शमिता को शादी के लिए ऐसे प्रपोज करेंगे राकेश बापट, कह डाली दिल की सारी बात (This Is How Rakesh Bapat Will Propose Shamita For Marriage, Saying That All The Talk Of The Heart)

टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' ऑडियंस के बीच कितना हिट है, ये तो हम सभी जानते हैं. उसके पीछे बिग बॉस के…

टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ ऑडियंस के बीच कितना हिट है, ये तो हम सभी जानते हैं. उसके पीछे बिग बॉस के घर में रहने वाले कंटेस्टेंट के बीच चलने वाले वॉर और प्यार के किस्से होते हैं. शो में अब तक कई कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे से खुलकर प्यार का इकरार किया. अब इस बार के शो में भी राकेश बापट और शमिता शेट्टी के बीच रोमांस की शुरुआत तो बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म से ही हो चुकी थी, जो अब टीवी पर भी कंटीन्यू हो रहा है, क्योंकि राकेश बापट ने भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर ली है. लेकिन शो में एंट्री से पहले उन्होंने एक न्यूज़ पोर्टल को अपना इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने शमिता शेट्टी को लेकर अपने दिल की सारी बातें कही थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राकेश बापट और शमिता शेट्टी का प्यार कितना गहरा है ये तो हर किसी को दिख ही रहा है. ऐसे में कहीं न कहीं ऑडियंस को इस बात का भी इंतज़ार है कि नेशनल टीवी पर ही राकेश अपने प्यार का इकरार शमिता से कर देंगे. अगर आपको भी इस बात का इंतज़ार है या फिर ऐसा कुछ होने की उम्मीद है तो बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है, क्योंकि खुद राकेश बापट ने कह दिया है कि वो शमिता को नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज नहीं करेंगे. राकेश ने ऐसा नहीं करने के पीछे की वजह भी बताई.

ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग शेयर की तस्वीर, लेडीलव के लिए लिखी दिल की बात (Arjun Kapoor Shares Picture With Malaika Arora, Writes Dil Ki Baat For Lady Love)

इंटरव्यू के दौरान राकेश बापट से सवाल किया गया कि, माइशा और ईशान सहगल को बिग बॉस के घर में उनके रोमांस के लिए काफी क्रिटिसाइज किया गया. अब शो में आप और शमिता भी साथ में होंगे. तो क्या आप दोनों के बीच भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा?

ये भी पढ़ें: चर्चा में है बिग बी के फैमिली फोटो में दिख रही बैल की पेंटिंग, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप (The Painting Of The Bull Seen In Big B’s Family Photo Is In Discussion, You Will Be Stunned To Know The Price)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राकेश बापट ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, “मैं और शमिता शो में एक कपल के रूप में रहेंगे, लेकिन साथ ही अपना-अपना गेम भी खेलेंगे. लेकिन इतना पक्का है कि हम एक-दूसरे के खिलाफ नहीं होंगे. जहां तक ईशान और माइशा की बात है तो उनका रोमांस और पीडीए ऑर्गेनिक नहीं लगता था. मेरे और शमिता के बीच में कुछ भी जबरदस्ती नहीं था. मैं किसी को भी अपना मोह और लगाव किसी को भी यूं ही नहीं दिखाना चाहता. शमिता और मैं बहुत प्राइवेट लोग हैं. जानते हैं कि नेशनल टेलीविजन पर पब्लिक को कितना दिखाना है.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

राकेश से जब ये सवाल किया गया कि, क्या वो नेशनल टीवी पर शमिता को शादी के लिए प्रपोज करेंगे? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, “मैं शमिता को शादी के लिए नेशनल टीवी पर कभी प्रपोज नहीं करुंगा. ये एक बहुत ही प्राइवेट इमोशन है. ये जब भी होगा शो पर नहीं होगा. शो के बाहर होगा. ये हम दोनों के लिए बहुत ही स्पेशल मोमेंट होगा.”

ये भी पढ़ें: जब विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना को कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो रहा है पुराना वीडियो (When Vicky Kaushal Proposed To Katrina In Front Of Everyone For Marriage, Old Video Is Going Viral)

गौरतलब है कि नेहा भसीन के साथ राकेश बापट की ‘बिग बॉस’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. राकेश को शो में देख शमिता फूट-फूटकर रोने लगी थीं. अब जबकि राकेश और शमिता शो में साथ होंगे तो देखना दिलचस्प होगा कि दोनों का प्यार शो में क्या रंग लाता है.

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli