Entertainment

दिव्यांका और विवेक ने ख़रीदी नई कार, देखें पिक्स (Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya Purchased Their First Luxurious Car, Pictures Inside)

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) निश्चित तौर पर इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल हैं. उनकी शादी को दो साल हो गए हैं. दोनों ही अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में काफ़ी अच्छा कर रहे हैं. हाल ही में विवेक और दिव्यांका ने अपनी पहली लक्ज़री कार (Luxury Car) ख़रीदी और उसकी पिक्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

विवेक ने मर्सडीज़ में पहली राइड की पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, हमने आज ये किया, #NewAdditions #NewFragrances”.  दिव्यांका ने फ्लोर लेंथ अनारकली ड्रेस पहनी थी, वहीं विवेक ने नेवी ब्लू टी-शर्ट पहन रखा था. कार ख़रीदने के बाद दोनों ने मंदिर जाकर भगवान के दर्शन किए.

 

सीरियल ये है मोहब्बतें में साथ काम कर चुके दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दाहिया ने जुलाई 8 2016 को शादी के बंधन में बंधे. वे अपनी शादीशुदा ज़िंदगी का जमकर आनंद उठा रहे हैं. बीच-बीच में उनके रिश्ते में दरार की ख़बरें आती रहती हैं. इस बारे में बात करते हुए विवेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक एेक्टर के रूप में दिव्यांका मुझे प्रेरित करती रहती है. उसने इंडस्ट्री में अपने दम तक पहचान बनाई है. वे छोटे शहर से है और उसने मुझसे 10 साल पहले इंडस्ट्री ज्वॉइन की. हमारे बीच कोई कॉम्पिटीशन या इंसिक्योरिटी नहीं है. हम एक-दूसरे के साथ बहुत ख़ुश  हैं. मैं इस तरह की अफवाहों का जवाब देना भी ज़रूरी नहीं समझता.

ये भी पढ़ेंः  #MeToo: उस आदमी ने मेरे पैंट में हाथ डालने की कोशिश की थीः साकिब सलीम (Saqib Saleem Reveals He Was Sexually Harassed At 21)

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli