Categories: TVEntertainment

जय भानुशाली और माही विज की प्यारी परी तारा भानुशाली ने क्यूट अंदाज़ में कहा ईद मुबारक, तो फैंस बोले माशा अल्लाह! (Eid Mubarak: Mahhi Vij & Jay Bhanushali’s Daughter Tara Looks Super Cute In Eid Outfit)

मौक़ा ईद का हो तो सजना संवरना तो बनता ही है और ऐसे में बड़े ही क्यों छोटे बच्चे भी चाहते हैं वो कुछ ख़ास…

मौक़ा ईद का हो तो सजना संवरना तो बनता ही है और ऐसे में बड़े ही क्यों छोटे बच्चे भी चाहते हैं वो कुछ ख़ास पहनें. तो भला इंटरनेट और सोशल मीडिया स्टार तारा भानुशाली इस मौक़े पर ख़ास कैसे नहीं लगतीं. तारा ने बड़े ही क्यूट अंदाज़ में सबको कहा ईद मुबारक! तारा ने ईद की प्यारी सी ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वो बड़ी ही प्यारी लग रही हैं. तारा ने वाइट और गोल्डन ज़री वर्क वाला कुर्ता और शरारा पहना है और उसपर दुपट्टा भी ओढ़ा हुआ है!

इतना ही नहीं तारा ने ज्वेलरी भी बड़ी प्यारी पहनी है और अपने लुक को प्यारे अंदाज़ में कम्प्लीट किया है. तारा के माथे पर स्टोनवर्क का टीका है. सिर पर फ़्लॉवर वाला हेयर बैंड भी है और गले में गोल्डन पोटली बैग झूल रहा है. हाथों में मैचिंग बैंगल्स हैं.
ये पिक्चर तारा के वेरिफ़ाइड इंस्टाग्राम पेज पर है और लोगों को बेहद पसंद आ रही है. कैप्शन में ईद मुबारक लिखा है तो फैंस भी उनको विश कर रहे हैं, कोई उन्हें नहीं परी, कोई क्यूट तो कोई लग रहा है माशा अल्लाह!

इससे पहले तारा और माही की इंस्टा स्टोरी पर तारा की एक और क्यूट पिक शेयर हुई है जिसमें वो ब्लू कलर की फ़्रॉक में दिख रही हैं, उनके हाथ में टॉय कैमरा है और साइड विंडो में चांद मुबारक… ईद मुबारक डिसप्ले हो रहा है!

तारा का ये क्यूट अंदाज़ सभी को भा रहा है और वो भी उसको ब्लेसिंग दे रहे हैं!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Eid Mubarak 2021: दीपिका कक्कड़, गौहर खान से लेकर मोहसिन खान समेत इन टीवी सितारों ने फैन्स से कहा- ईद मुबारक, देखें PICS(Eid Mubarak 2021: Dipika kakkad, Gauhar Khan To Mohsin Khan TV Celebs Wish Fans Eid Mubarak, See Pics)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

अकबर-बीरबल की कहानी: मुर्गी पहले आई या अंडा? (Akbar-Birbal Story: What Came First Into The World, The Egg Or The Chicken?)

एक समय की बात है बादशाह अकबर के दरबार में एक ज्ञानी पंडित आए, वो…

पलक ने श्वेता तिवारी के लिए लिखा स्पेशल नोट, इस बात के लिए अपनी मां को दिया धन्यवाद (Palak Pens a special note for Mother Shweta Tiwari, Says Thank You For This Thing)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली के बीच कुछ समय पहले ही सार्वजनिक…

योग- आईवीएफ के दौरान तनाव से लड़ने का कारगर साधन… (Yoga To Reduce Stress And Enhance Fertility)

दुनियाभर के लाखों दम्पति अनेक कारणों से प्रजनन की बढ़ती समस्याओं से जूझ रहे हैं…

© Merisaheli