Categories: FILMTVEntertainment

42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी खुद को इस तरह से रखती हैं फिट और खूबसूरत (Even At The Age Of 42, Shweta Tiwari Keeps Herself Fit And Beautiful In This Way)

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं. उन्होंने टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की से'…

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं. उन्होंने टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की से’ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने लगातार एक से बढ़कर एक सीरियलों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने ‘बिग बॉस सीजन 4’ में भी पार्टिसिपेट किया था, जिसमें वो विनर भी रही थीं. श्वेता करीब 42 साल की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी वो जितनी फिट और खूबसूरत लगती हैं, उनसे आज के समय की यंग लड़कियां भी फिटनेस टिप्स ले सकती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी ने दो शादी की, लेकिन किसी न किसी वजह से उनकी दोनों शादी नहीं चल पाई. दोनों शादी से उनके एक-एक बच्चे हैं. पहली शादी से उनकी बेटी पलक है और दूसरी शादी से उनका एक बेटा है. दोनों बच्चों को वो अपने साथ ही रखती हैं. अब तो उनकी बेटी पलक फिल्मों में एंट्री करने को तैयार हैं, लेकिन आज के समय में भी श्वेता तिवारी की फिटनेस और खूबसूरती अच्छे-अच्छों को हैरान कर देती हैं.

ये भी पढ़ें: अशोक कुमार से है कियारा आडवाणी का खास रिश्ता, क्या आपको पता है (Kiara Advani Has A Special Relationship With Ashok Kumar, Do You Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर बहुत सारे यूजर्स तो ऐसे हैं, जो पलक से ज्यादा उनकी मां श्वेता को फिट और खूबसूरत बताते हैं. 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी जिस तरह से खुद को मेंटेन करके रखती हैं, वो हर किसी के लिए मिसाल है. कई बार इंटरव्यूज के दौरान श्वेता तिवारी अपने मेकअप और ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बता चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: फिल्म स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी जानकर सिर पकड़ लेंगे आप (You Will Catch Your Head Knowing The Fan’s Craze For Film Stars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी इस तरह से रखती हैं अपने स्किन का ख्याल – श्वेता तिवारी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके चेहरे पर ना तो कोई पिंपल्स है, ना किसी तरह का कोई दाग. जबकि दिनभर मेकअप में रहने की वजह से ऐसी कम ही एक्ट्रेस होती हैं, जिनकी स्किन बिना मेकअप के इतनी ज्यादा यंग और फ्रेश नजर आए. श्वेता अपनी त्वता को रोजाना मॉइश्चराइज करती हैं. वो त्वचा को खूबसूरत बनाए रखने के लिए घरेलू फेसपैक का इस्तेमाल करती हैं. अगर आप भी अपनी त्वचा को श्वेता तिवारी की तरह खूबसूरत बनाए रखना चाहती हैं तो घर पर बनाए फेस पैक का ही इस्तेमाल करें.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा अपनी स्किन को अंदरूनी तौर पर हेल्दी बनाए रखने के लिए वो दिन में 13 ग्लास पानी पीती हैं और अपने स्किन को नरिश करना नहीं भूलती हैं. इन सबके अलावा फीजिकल वर्कआउट पर भी काफी ध्यान देती हैं, जो उन्हें पूरी तरीके फिट और खूबसूरत बनाए रखता है.

ये भी पढ़ें: फिल्म में आने से पहले ही इतने करोड़ की मालकिन हैं मानुषी छिल्लर, कमाई जानकर दंग रह जाएंगे आप (Manushi Chhillar Is The Owner Of So Many Crores Even Before Coming To The Film, You Will Be Stunned To Know The Earnings)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी के मेकअप टिप्स – श्वेता तिवारी को अच्छे से पता है कि बढ़ती उम्र के साथ मेकअप के तरीके में बदलाव करना आवश्यक होता है. अगर आपने ध्यान दिया हो तो उनके मेकअप के तरीके में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे. किसी भी लड़की के लिए आई मेकअप उनके लुक्स के लिए काफी ज्यादा मायने रखता है. जहां तक श्वेता की बात है तो वो आई मेकअप करते समय पहले बाहर की तरफ आंखों में डार्क शेड्स लगाती हैं और आइब्रो के नीचे वो लाइट कलर के हाइलाइटर लगाती हैं. इसके बाद जरूरत के हिसाब से काजल लगाती हैं.

ये भी पढ़ें: अपनी जरूरत की इन 4 चीजों से ही भागना चाहती हैं दिशा पाटनी, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Disha Patni Wants To Run Away From These 4 Things Of Her Need, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

श्वेता तिवारी के हेयर केयर टिप्स – किसी की भी खूबसूरती के लिए बालों का खूबसूरत होना भी कम आवश्यक नहीं होता है. अपने बालों का केयर करने के लिए श्वेता तिवारी रेग्यूलर ऑयलिंग करती हैं. हममे से ज्यादातर लोग नहाने से पहले बाल में तेल लगाते हैं, लेकिन श्वेता तिवारी रात को ही बाल में तेल लगाकर सोती हैं और दूसरे दिन नहा लेती हैं. ऐसा करने से उनके बालों में तेल ज्यादा देर तक रहता है, जिसकी वजह से बाल अच्छे से नरिश हो जाते हैं. बालों में तेल लगाकर उसे धोने से वो सिल्की और सॉफ्ट भी बने रहते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपने बालों को हेल्दी बनाए रखने के लिए श्वेता तिवारी हर्बल शैम्पू और हर्बल डीप कंडीशनर का इस्तेमाल करती हैं. इससे उनके बाल केमिकल के बुरे प्रभाव से बचे रहते हैं. श्वेता तिवारी का मानना है कि बालों को हेल्दी बनाए रखने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी तेल ही होता है.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli