फिल्म स्टार्स के लिए फैंस की दीव...

फिल्म स्टार्स के लिए फैंस की दीवानगी जानकर सिर पकड़ लेंगे आप (You Will Catch Your Head Knowing The Fan’s Craze For Film Stars)

फिल्मों के स्टार्स और सुपर स्टार्स (Film Stars) के रुतवे अलग ही होते हैं. हमेशा लाइमलाइट में बने रहने वाले इस सितारों के लिए फैंस की दीवानगी सर चढ़कर बोलती है. लेकिन कई बार फैंस की दीवानगी सिलेब्स के लिए भारी सिर दर्द भी बन जाता है. कई बार फैंस इस कदर अपनी हद पार कर देते हैं कि हर कोई हैरान रह जाता है. यहां तक कि कई मामले तो ऐसे भी सामने आए, जब फैंस ने सुसाइड तक कर लिया. हाल ही में साउथ के सुपरस्टार प्रभास के एक फैन ने सुसाइड नोट लिखा, जो खूब वायरल हुआ. दरअसल ये फैन प्रभास की अपकमिंग फिल्म के डायरेक्टर से नाराज है, क्योंकि वादा करने के बावजूद प्रभास की अगली फिल्म का अपडेट अब तक नहीं दिया है.

Film Stars
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स को फैंस के क्रेजीनेस का सामना कभी न कभी करना ही पड़ जाता है. इस आर्टिकल में हम आपको कई फैंस की ऐसी दीवानगी को बताएंगे, जिसे जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे.

ये भी पढ़ें: साउथ फिल्मों से डेब्यू कर चुके हैं बॉलीवुड के ये फेसम एक्टर्स, लिस्ट में अनिल कपूर से लेकर ऐश्वर्या राय तक का नाम शामिल (These Famous Actors Of Bollywood Have Made Their Debut With South Films, From Anil Kapoor To Aishwarya Rai Are Included In The List)

Film Stars
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

यश के फैन ने पेट्रोल छिड़क कर लगा ली थी आग – ये 8 जनवरी 2019 की बात है. ये दिन साउथ सुपरस्टार यश और उसके फैंस के लिए काफी खास है, क्योंकि इसी दिन यश का जन्मदिन होता है. लेकिन साल 2019 में उनके जन्मदिन के मौके पर जो घटना घटी उसकी वजह से उनके आनेवाले हर जन्मदिन पर उनका दिल दहल उठेगा. दरअसल साल 2019 में उनके जन्मदिन के मौके पर उनका एक फैन उनसे मिलने अंदर जाने के लिए सिक्योरिटी से लड़ गया, लेकिन सिक्योरिटी ने जब उसे अंदर नहीं जाने दिया तो उसने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया. वहां वो बार-बार पूछता रहा कि यश मुझसे मिलने आए क्या? दुख की बात है कि बाद में उसकी मौत हो गई.

Film Stars
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रजनीकांत के फैन ने भी की थी खुदकुशी – साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के बारे में उनके एक फैन को किसी ने एक बार कह दिया था कि उनकी प्रतिमा की किडनी खराब हो गई है. इस बात को जानने के बाद उनके एक फैन ने आत्महत्या कर ली ये सोचकर कि उसकी किडनी रजनीकांत को मिल सके.

ये भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के 7 सबसे अमीर फिल्ममेकर्स, नेट वर्थ जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These Are The 5 Richest Filmmakers Of Bollywood, You Will Be Surprised To Know Their Net Worth)

Film Stars
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पीछा करने वाले क्रेजी फैंस – रितिक रोशन, तुषार कपूर, विद्या बालन से लेकर कैटरीना कैफ तक पीछा करने वाले फैंस से परेशान रह चुके हैं. एक बार कैटरीना कैफ के एक फैन ने काफी बुरी तरीके से उनका पीछा किया था. एक बार वो फैन एक्ट्रेस के घर तक पहुंच कर बोला कि कैटरीना के साथ उसकी मीटिंग है. इसके बाद एक्ट्रेस को सिक्योरिटी की मदद लेनी पड़ी थी. तो वहीं एक बार विद्या बालन का एक फैन भी उनके घर तक पहुंच गया था. लेकिन उस वक्त एक्ट्रेस अपने घर पर नहीं थीं. इनके अलावा कंगना रनौत के एक फैन ने उन्हें इतने खत भेजे थे कि एक्ट्रेस को पुलिस में उसकी रिपोर्ट करनी पड़ी थी.

Film Stars
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान को मिली थी सुसाइड की धमकी – एक बार सलमान खान की एक क्रेजी फैन उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट उनसे मिलने पहुंच गई थीं. जब गार्ड ने उसे अंदर जाने से रोका तो उस फैन ने सुसाइड करने की धमकी दे दी. किसी तरह गार्ड से नजरें चुराकर वो अपार्टमेंट की छत पर जा पहुंची और वहां से कूदने की धमकी देने लग गई. इसके बाद वहां की काफी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने भारतीयों का सीना किया गर्व से चौड़ा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ (Deepika Padukone Made The Chest Of Indians Wide With Pride, Is Being Praised Fiercely On Social Media)

Film Stars
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौहर खान को मारा थप्पड़ – एक बार किसी रियलिटी शो के ग्रांड फिनाले के दौरान एक फैन ने गौहर खान को थप्पड़ मार दिया था, क्योंकि उन्होंने छोटे ड्रेस पहन रखे थे, जो उनके फैन को पसंद नहीं आया था और उन्हें सबक सिखाने के लिए उसने ये कदम उठाया था.

Film Stars
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार की फैन ने काट ली थी कलाई – बॉलीवुज के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की एक फैन लखनउ से भागकर मुंबई उनसे मिलने आई थी. लेकिन जब अक्षय उनसे नहीं मिले तो उनके घर के बाहर उस क्रेजी फैन ने अपनी कलाई की नस काट ली. उस समय अक्षय अपने घर पर ही थे. जब उन्हें इस बात की जानकारी हुई तो तुरंत उसे हॉस्पीटल लेके गए.

×