Categories: FILMTVEntertainment

फहमान खान ने बिग बॉस 16 के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट (Fahman Khan Had Rejected The Offer Of Bigg Boss 16)

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' TRP की लिस्ट में कमाल कर रहा है, जिसका पूरा श्रेय कंटेस्टेंट के बीच होनेवाले झगडों और भरपूर ड्रामों को…

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ TRP की लिस्ट में कमाल कर रहा है, जिसका पूरा श्रेय कंटेस्टेंट के बीच होनेवाले झगडों और भरपूर ड्रामों को जाता है. हालांकि इस हफ्ते घर में एक बहुत अच्छी बात हुई कि जाने माने टीवी एक्टर और सुम्बुल के बेस्टफ्रेंड फहमान खान दो दिन के लिए शो में आए. फहमान के घर में आने से सुम्बुल के चेहरे पर भी काफी खुशी देखी गई. लेकिन फहमान का बिग बॉस 16 के घर में आना हर किसी को काफी हैरान कर रहा है, क्योंकि कुछ दिनों पहले एक्टर ने कहा था कि वो बिग बॉस के घर में कभी नहीं आएंगे. उन्होंने तो बिग बॉस 16 में आने के ऑफर को भी रिजेक्ट कर दिया था. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान की दोस्ती को लेकर काफी कुछ कहा जाता है. यहां तक कि सुम्बुल के पापा भी इनके दोस्ती की दाद देते हैं. सीरियल ‘इमली’ में सुम्बुल के को-स्टार और उनके बेस्ट फ्रेंड फहमान खान जब बिग बॉस के घर में आए तो हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि उन्होंने खुद कहा था कि वो कभी बिग बॉस के घर में नहीं जाएंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब बिग बॉस 16 की शुरुआत हो रही थी और इमली यानी कि सुम्बुल तौकीर खान की एंट्री फाइनल हो गई थी तो ऐसे में फहमान खान से बिग बॉस के बारे में पूछा गया था. उस समय फहमान खान ने साफतौर पर कहा था कि वो बिग बॉस 16 तो दूर की बात है वो इसके किसी भी सीजन में नहीं जाएंगे. उन्होंने साफतौर पर ये भी कहा था कि उन्हें भी बिग बॉस में आने का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकरा दिया था.

ये भी पढ़ें: जब कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा फतेही को फोन करके बुलाया था घर, देश छोड़ने का सोचने लगी थीं एक्ट्रेस (When The Casting Director Called Nora Fatehi Home, The Actress Was Thinking Of Leaving The Country)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जी हां, फहमान खान ने बिग बॉस 16 के ऑफर को ठुकरा दिया था. दरअसल एक्टर का कहना था कि कभी किसी से अगर उनकी लड़ाई हो जाए तो फिर वो किसी भी सूरत में उसके साथ नहीं रह सकते और न ही उससे बात कर पाते हैं. एक्टर ने ये भी बताया था कि ये पहली बार है जब वो बिग बॉस देख रहे हैं. उन्हें बिग बॉस का ये गेम बिल्कुल भी समझ में नहीं आता है.

ये भी पढ़ें: गश्मीर महाजनी को पसंद है इंटीमेट सीन करना, बताया किन शर्तों पर देते हैं बोल्ड शॉट (Gashir Mahajani Likes To Do Intimate Scenes, Told On What Conditions He Gives Bold Shots)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतब है कि सीरियल ‘इमली’ में सुम्बुल तौकीर खान और फहमान खान ने साथ में काम किया था. अब ये शो लीप में जा चुका है. म्यूजिक एल्बम वीडियो ‘इश्क हो गया’ से फहमान खान ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था. इसमें भी उनके साथ सुम्बुल नजर आई थीं. इसके पहले वो ‘मेरे डैड की दुल्हन’, ‘क्या कसूर है आमरा’ और ‘एमटीवी रोडीज 8’ में भी काम कर चुके हैं.

Recent Posts

क्या बढ़ते प्रदूषण का स्तर मांओं के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रहा है? (Are Rising Pollution Levels Affecting The Health Of Mothers?)

दिल्ली का वायु प्रदूषण मुख्य रूप से पूरी सर्दियों में एक गंभीर समस्या बना रहता…

कहानी- जहां चाह वहां राह (Short Story- Jahan Chah Wahaa Raah)

"ऐसे टीम नहीं बनेगी. टीम मेरे हिसाब से बनेगी." सभी बच्चों को एक लाइन में…

© Merisaheli