बी टाउन के फेमस ब्रेकअप्स और लिंकअप्स… (Famous Breakups And Linkups Of B Town)

बी टाउन के फेमस ब्रेकअप्स और लिंकअप्स... (Famous Breakups And Linkups Of B Town) जिसने भी महसूस किया है, उसने इस सच को जाना है…

बी टाउन के फेमस ब्रेकअप्स और लिंकअप्स… (Famous Breakups And Linkups Of B Town)

जिसने भी महसूस किया है, उसने इस सच को जाना है कि मुहब्बत का एहसास होता है सबसे ख़ास… यही वजह है कि मुहब्बत से जुड़ा दर्द भी सबसे ज़्यादा तकलीफ़ देता है. हमें लगता है कि स़िर्फ हम ही इस दर्द के दौर से गुज़रते हैं, लेकिन दुनिया में कोई भी इस एहसास और इससे जुड़े दर्द से शायद ही अछूता रहा हो… हर ख़ासो-आम इन मानवीय वेदनाओं और संवेदनाओं को उसी शिद्दत से महसूस करता है. इन्हीं वेदनाओं और संवेदनाओं का ज़िक्र आज हम करेंगे, जिसमें आपके फेवरेट स्टार्स और सेलिब्रिटीज़ की बातें होंगी, उनकी मुहब्बत और उसके टूटने का भी ज़िक्र होगा… जिससे आप भी यह महसूस ज़रूर करेंगे कि इंसानी भावनाएं सबमें समान होती हैं, सबको उसी तरह से छूती हैं, जैसे आपको और हमको… लेकिन इनकी कहानी में होता है थोड़ा ट्विस्ट, थोड़ा स्पाइस और थोड़ा रोमांच भी…

अरबाज़ से तलाक़ के बाद हॉट मलाइका कर रही हैं यंग अर्जुन कपूर को डेट?
अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोड़ा को एक समय पर आइडियल कपल माना जाता था, लेकिन फिर न जाने ऐसा क्या हुआ कि दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें सामने आने लगीं और उनके तलाक़ ने इन ख़बरों की सच्चाई पर मुहर भी लगा दी. कहा जाता है कि मलाइका और अरबाज़ के बीच कोई तीसरा आ गया था. किसी बिज़नेसमैन के साथ मलाइका के लिंकअप की ख़बरें थीं.
वहीं अरबाज़ आईपीएल के दौरान सट्टेबाज़ों से संपर्क में आए थे और उन्हें करोड़ों का घाटा भी हुआ था और कुछ लोग इसे ही मलाइका और अरबाज़ के ब्रेकअप का कारण बताते हैं.
मलाइका और अरबाज़ ने तलाक़ के बाद जॉइंट स्टेटमेंट जारी करके यह बात साफ़ कर दी कि न तो मलाइका की लाइफस्टाइल के कारण, न किसी बिज़नेसमैन के कारण और न ही आर्थिक कारणों से दोनों अलग हुए.
ख़ैर, इन दिनों मलाइका और अर्जुन कपूर भी काफ़ी क़रीब आ चुके हैं और माना जा रहा है कि दोनों शादी कर सकते हैं. अर्जुन और मलाइका को अक्सर डिनर डेट पर भी साथ-साथ देखा जाता है और कई बार वो मलाइका को भीड़ से प्रोटेक्ट करते भी नज़र आते हैं. अर्जुन और मलाइका में उम्र का काफ़ी अंतर है, लेकिन प्यार उम्र कहां देखता है. वहीं अरबाज़ भी जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर सकते हैं.

सुष्मिता सेन रितिक भसीन से ब्रेकअप के बाद अब डेट कर रही हैं रोहमन शॉल को
रोहमन फ्रीलांस फैशन मॉडल हैं और सुष्मिता से उम्र में 15 साल छोटे हैं, लेकिन प्यार के एहसास के आगे उम्र आड़े नहीं आती, यह इन दोनों ने साबित कर दिया है. इससे पहले भी सुष्मिता के लिंकअप्स की ख़बरें आती रही हैं, पर दूसरों की तरह रोहमन और सुष्मिता ने अपने रिलेशनशिप को किसी से छुपाया नहीं है. सोशल मीडिया पर दोनों ही खुलकर अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं और अपनी रोमांटिक पिक्चर्स भी शेयर करते हैं. माना जा रहा है कि ये लिंकअप भी शादी में तब्दील हो सकता है.

सुष्मिता ने मंगलवार को ही अपने इंस्टा पर ये स्वीट वीडियो भी पोस्ट किया है, जो दोनों के प्यार और बॉन्डिंग को दर्शाता है… साथ ही सुष्मिता ने भावनात्मक और रोमांटिक मैसेज भी शेयर किया है.

इससे पहले सुष्मिता बिज़नेसमैन रितिक भसीन के साथ चार साल तक रिलेशन में थीं. सुष्मिता का कहना है कि शादी के मामले में वो जल्दबाज़ी नहीं करना चाहतीं और सही समय आने पर ही शादी होती है. साथ ही वो ख़ुद को बेहद रोमांटिक पर्सन मानती हैं और कहती हैं कि मुझे कभी भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि हे भगवान! मेरी शादी नहीं हुई. ख़ैर, अब शायद सही समय आ गया है, जब सुष्मिता और रोहमन अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल तक ले जाना चाहें.

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन्स डे स्पेशलः देखिए बॉलीवुड के Top 10 रोमांटिक गाने ( Top 10 Romantic Songs Of Bollywood)

रणबीर से ब्रेकअप करूं या नहीं, कैटरीना ने पूछा था सलमान से!
बॉलीवुड सोर्सेस की मानें, तो रणबीर से ब्रेकअप से पहले कैटरीना और सलमान एक स्टूडियो में मिले थे और माना यह जा रहा था कि कैटरीना ने अपने और रणबीर कपूर के बनते-बिगड़ते रिश्तों पर सलमान से चर्चा की थी. ख़ैर, कैटरीना-रणबीर का तो ब्रेकअप हो चुका है और जहां कैटरीना वापस सलमान के क्लोज़ आ चुकी हैं. वहीं रणबीर इन दिनों आलिया के साथ अपने लिंकअप्स को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं.

क्या आलिया को रणबीर ने पा लिया?
इन दिनों बी टाउन की हॉट न्यूज़ तो यही है कि आलिया और रणबीर एक-दूसरे के हो चुके हैं. दोनों को कई बार साथ-साथ देखा जा चुका है. यहां तक कि फैमिली डिनर पर भी अब तो इन्हें साथ-साथ देखा जाता है. कहा जा रहा है कि मॉम नीतू और पापा ऋषि कपूर को भी इस रिश्ते से कोई ऐतराज़ नहीं. आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान काफ़ी क़रीब आ गए और उनकी ये नज़दीकियां प्यार में तब्दील हो गईं. सुनने में तो यही आ रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

बॉलीवुड के दिल तोड़नेवाले फेमस ब्रेकअप्स

कुछ कपल्स होते हैं, जो फैंस को भी बेहद प्यारे लगते हैं और फैंस उन्हें रील ही नहीं, रियल लाइफ में भी साथ-साथ देखने की ख़्वाहिश करने लगते हैं, जब उनके ब्रेकअप की ख़बरें आती हैं, तो ज़ाहिर है सबके दिल टूट जाते हैं. उन्हीं ब्रेकअप्स की बात यहां करेंगे.

सलमान-ऐश्‍वर्या: हम दिल दे चुके सनम में साथ-साथ काम करते हुए कब सलमान और ऐश एक-दूसरे को अपना दिल दे चुके थे, दोनों को अंदाज़ा भी नहीं हुआ था. सबको लगा था कि बॉलीवुड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर अब जल्द ही घर बसा लेगा, लेकिन सलमान ऐश को लेकर काफ़ी पज़ेसिव होने लगे थे, जिससे उनका बर्ताव काफ़ी हद तक ऐश को नागवार गुज़रने लगा था. इनके बीच विवेक ओबेरॉय भी कुछ दिनों के लिए आए और उनके साथ भी काफ़ी झगड़े और मीडिया वॉर के बाद मामला ठंडा हुआ. इन सबका नतीजा ये हुआ कि सलमान-ऐश का ब्रेकअप हो गया और आज ऐश अभिषेक बच्चन के साथ हैपिली मैरिड हैं, वहीं सलमान आज भी बने हुए हैं मोस्ट एलिजिबल बैचलर.

शाहिद-करीना: ये क्यूट कपल सबको अच्छा लगता था. दोनों ने अपने प्यार को कभी छिपाया भी नहीं. यहां तक कि दोनों का स्मूचिंग एमएमएस भी काफ़ी ख़बरों में आया था, पर उससे भी उनके रिलेशन पर कोई नकारात्मक असर नहीं हुआ. लेकिन जब वी मेट पूरी होते-होते दोनों के रास्ते जुदा हो गए. करीना की लाइफ में सैफ आ चुके थे और शाहिद अपने टूटे दिल को संभाल रहे थे. ख़ैर, करीना-सैफ की शादी के बाद शाहिद भी अब मीरा के साथ हैप्पी फैमिली का मज़ा ले रहे हैं.

सुशांत सिंह-अंकिता: टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा और हर कोई इसी इंतज़ार में था कि कब अंकिता लोखंडे और सुशांत अपनी शादी के कार्ड्स छपवाएंगे. लेकिन सुशांत की बॉलीवुड एंट्री के बाद ही दोनों में सेपरेशन की ख़बरें आने लगी थीं और अब दोनों ही अलग होने के बाद अपने करियर को संवारने में बिज़ी हैं.

  • इन सबके अलावा अक्षय कुमार भी रवीना टंडन और फिर शिल्पा शेट्टी के साथ अपने लिंकअप और ब्रेकअप को लेकर काफ़ी न्यूज़ में थे.
  • करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन का रिश्ता टूटना भी काफ़ी दुखद था. 
  • लारा दत्ता और भूटान के एक्टर केली दोर्जी भी लंबे समय तक लिव इन में थे, पर दोनों के विचार नहीं मिले और 10 साल के रिलेशन के बाद दोनों अलग हो गए.
  • वहीं रणबीर और दीपिका को भी आइडियल कपल की तरह देखा जाता था, पर दोनों की राहें जुदा हो गईं और अब दीपिका रणवीर सिंह के साथ शादी करके काफ़ी ख़ुश हैं.

जॉन-बिपाशा: बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल था यह और 9 सालों तक लिव इन में रहने के बाद जब ये दोनों अलग हुए, तो फैंस का दिल भी उतना ही टूटा था, जितना इन दोनों का. अलग होने के बाद दोनों ने ही एक-दूसरे पर आरोप भी लगाए थे, पर अब ये दोनों ही अपने-अपने पार्टनर्स के साथ हैपिली मैरिड हैं.

प्रीति-नेस वाडिया: इस क्यूट कपल से भी लोगों को काफ़ी उम्मीदें थीं और सबको यही लग रहा था कि दोनों जल्दी ही शादी करेंगे. यहां तक कि दोनों ने मिलकर आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब भी ख़रीदी थी, पर क्रिकेट मैच के दौरान ही दोनों की अनबन की ख़बरें आने लगीं. यह भी सुनने में आया कि नेस ने किसी युवती के साथ शराब के नशे में छेड़छाड़ की और उसके बाद से ही दोनों के रास्ते अलग होने लगे. प्रीति से भी धक्का-मुक्की की न्यूज़ आई और मामला पुलिस चौकी तक जा पहुंचा. इस क्यूट जोड़ी का इस तरह से टूटना बेहद दुखद था. लेकिन प्रीति को अब नया साथी मिल चुका है और वो अपनी शादी को एंजॉय कर रही हैं.

– गीता शर्मा

यह भी पढ़ें: 10 हॉटेस्ट सेलिब्रिटीज़, जो हैं शाकाहारी (10 Hottest Vegetarian Bollywood Celebrities)

Recent Posts

क्यों कमजोर हो जाती है पुरुषाें की फर्टिलिटी? जानें कारण, लक्षण और उपचार(Male infertility: Symptoms, Causes And Treatment)

इंफर्टिलिटी यानी बांझपन की समस्या. इंफर्टिलिटी को हमारे यहां हमेशा महिलाओं से जोड़ा जाता है.…

कहानी- प्रतिशोध (Short Story- Pratishodh)

आधी रात के समय होनेवाली खड़खड़ाहट से रेखा की नींद खुल गई. उसने देखा एक…

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम पर प्यार लुटाते हुए कह दी यह इमोशनल बात… (Sara Ali Khan- Home is where the brother is…)

सारा अली खान की अपने परिवार से बहुत गहरी बॉन्डिंग रही है, ख़ासकर मां अमृता…

© Merisaheli