Categories: FILMEntertainment

जब फैन ने सोनू सूद से मांगे 1 करोड़ रुपए, तो एक्टर ने दिया ऐसा मज़ेदार जवाब… (Fan Demanded 1 Crore Rupees From Sonu Sood, Actor Gave Hilarious Reply)

 बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ट्विटर पर हमेशा अपने फैंस और चाहने वालों के साथ इंटरेक्शन करते रहते हैं. इस इंटरेक्शन के दौरान जरूरतमंद लोग एक्टर…

 बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ट्विटर पर हमेशा अपने फैंस और चाहने वालों के साथ इंटरेक्शन करते रहते हैं. इस इंटरेक्शन के दौरान जरूरतमंद लोग एक्टर से मदद की गुहार करते हैं. तो कुछ फैंस ऐसे भी जो सोनू सूद का अटेंशन पाने के लिए उनसे बहुत ही फनी रिक्वेस्ट करते हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद केवल एक शानदार अभिनेता ही नहीं है, बल्कि कोरोना काल में तो वे गरीबों के मसीहा बन चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान हुए लॉक डाउन के कारण जब हज़ारों कामगार और मज़दूर बेरोज़गार हो चुके थे, तो उन्हें उनके होम टाउन घर पहुँचाने का नेक काम सोनू सूद ने किया. उसके बाद भी एक्टर का लोगों की मदद करने का सिलसिला किसी न किसी रूप में चलता रहता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनू सूद के एक फैन ने उनसे मदद की ऐसी अपील की है. जिसे सुनकर खुद सोनू भी हैरान रह गए हैं.

एक्टर ने रविवार, रक्षा बंधन के दिन अपने फैंस को राखी की शुभकामनाएं दी थी. रक्षा बंधन की बधाई देते हुए सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने का आग्रह किया था. इस दौरान एक यूजर ने ट्विटर पर मदद एक अजीबोगरीब गुहार लगाई है. सोनू सूद को ट्वीट करते हुए उस यूजर ने लिखा, “सर, कृपया मुझे 1 करोड़ रूपये दे दो. इस अजीबोगरीब फ़रियाद पर एक्टर भी उस यूजर को बड़ा मज़ेदार जवाब दिए बिना अपने रोक नहीं पाए. 

सोनू ने उस यूजर के फनी ट्वीट का जवाब  देते हुए लिखा, “बस 1 करोड़? थोड़े और ज्यादा मांग लेता। इस ट्वीट के साथ एक्टर ने हंसने वाला इमोजी भी बनाया है. सोनू के इस मज़ेदार जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया है.

ऐसे ही एक दूसरे फैन ने भी एक्टर से बॉलीवुड की फिल्म में रोल दिलाने के बारे में पूछा है. उस यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है,”क्या आप अपनी अगली फिल्म में एक रोल दे सकते हैं. इस ट्वीट का सोनू ने बहुत ही शानदार जवाब दिया. सोनू ने लिखा, “किसी की मदद करने से बड़ा  कोई रोल नहीं, वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा हीरो कोई नहीं”

एक्टर सोनू सूद को रोज़ाना मदद मांगने वाले सैकड़ों लोगों की रिक्वेस्ट मिलती है, इसके सोशल मीडिया पर जरूरतमंद लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हैं. लेकिन ये सोनू सूद बड़ी धैर्य और फनी अंदाज़ में हर रिक्वेस्ट का रिप्लाई करते हैं, वास्तव में उनके हास्यप्रद जवाब अनेक लोगों को पर्सनल हेल्प करने उकसाते हैं, जैसे पढाई और एग्ज़ाम्स से राहत पाने के लिए, लड़की का अटेंशन पाने के लिए. और भी कुछ मज़ेदार ट्वीट ऐसे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. 

हाल ही में सोनू सूद एक वीडियो अलबम  में निधि अग्रवाल के साथ नज़र आएं हैं, जिसका टाइटल  सॉन्ग है ”साथ क्या निभाओगे” यह गाना 90 के दशक में अल्ताफ राजा ने गया था जिसका टाइटल था “तुम तो ठहरे परदेसी”. इस गाने को डायरेक्ट किया था उनके दोस्त और फिल्म मेकर फराह खान ने.

फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम

और भी पढें: देखें PICS: सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा का बेबी शावर सेलिब्रेशन, सुष्मिता सेन ने भाई- भाभी पर जमकर लुटाया प्यार(Sushmita Sen’s sister-in-law Charu Asopa’s baby shower ceremony, Sushmita showers blessings on the couple

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli