Categories: FILMEntertainment

करीना-सैफ के छोटे बेटे जेह ने इनाया संग मनाया पहला रक्षाबंधन, बुआ सोहा अली खान ने शेयर की इतनी प्यारी तस्वीर कि नज़र नहीं हटा पा रहे लोग! (Soha Ali Khan Shares Adorable Picture Of Jeh’s First Raksha Bandhan With Inaaya)

करीना कपूर और सैफ़ अली खान के छोटे बेटे हाल ही में छः महीने के हुए हैं और अभी-अभी वो मालदीव से मम्मी-पापा और भाई…

करीना कपूर और सैफ़ अली खान के छोटे बेटे हाल ही में छः महीने के हुए हैं और अभी-अभी वो मालदीव से मम्मी-पापा और भाई तैमूर संग छुट्टियाँ मनाकर लौटे हैं. ट्रिप से लौटते हुए नन्हे जेह की पहली साफ़ झलक लोगों को दिखी और फैंस उनकी क्यूटनेस पर फ़िदा हो गए. लेकिन अब और एक बेहद प्यारी तस्वीर वायरल हो गई है जिसकी क्यूटनेस के आगे सब फेल हैं… जी हां, ये पिक्चर भी है तो जेह की लेकिन उसमें उनकी बहन यानी सोहा अली खान की बेटी इनाया उनको किस्सी करती नज़र आ रही हैं.

ये तस्वीर जेह की पहली राखी की है, जिसमें बहन इनाया उन पर बेशुमार प्यार लुटाती दिख रही हैं. इस तस्वीर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और काफ़ी कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस पिक्चर में सोहा ने कैप्शन दिया है पहली राखी!

लोग इस पिक्चर में जेह के प्यारे एक्सप्रेशन पर पूरी तरह फिदा हो गए.

यह भी पढ़ें: 6 महीने के हुए करीना-सैफ के क्यूटेस्ट नवाब जेह, मालदीव में मम्मी की गोद में आए नज़र, करीना ने शेयर की प्यारी तस्वीर! (Kareena Kapoor, Saif Ali Khan’s Son Jeh Turns 6 Months Old, Kareena Shares Adorable Pic From Maldives)

इससे पहले सोहा ने तैमूर और इनाया की भी राखी की पिक्चर शेयर की थी जिसमें तैमूर पापा सैफ़ की गोद में बैठे थे और इनाया अपनी मम्मी सोहा की गोद में बैठ तैमूर को राखी बांधती दिख रही थीं. इसमें सोहा ने सारा और इब्राहिम को मिस करने की बात कैप्शन में उनको टैग करके लिखी थी.

दरअसल 22 अगस्त यानी राखी के दिन ही सैफ़-करीना मालदीव ट्रिप से लौटे, जिसके बाद दोनों भाइयों यानी तैमूर और जेह ने कज़िन इनाया से राखी बंधवाई.

सोहा ने तैमूर की पिक्चर पहले ही शेयर की और अब जेह की इतनी क्यूट पिक्चर शेयर की है जिसको लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि सैफ़ परिवार संग अपना 51वां जन्मदिन मालदीव में सेलिब्रेट करने गए थे, जिसके बाद वो रविवार को लौट आए!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: राखी सावंत का ख़ुलासा, ‘मैं हूं ना’ के ऑडिशन के लिए पर्दा लपेटकर पड़ा था जाना, क्योंकि चॉल के लोगों से ग्लैमरस कपड़ों को था छिपाना… (Rakhi Sawant Recalls Main Hoon Na Audition Story, Actress Reveals How She Hid Glam Clothes From Chawl Neighbours)

Recent Posts

कहानी- अंतिम संस्कार (Short Story- Antim Sanskar)

बेटों से कहा, "बेटा पेंशन के पैसे तो मेरे पास रहने दिया करो." पर उन…

करण जौहर को नहीं पसंद आया था केसरिया गाना, देख कर हो गए थे गुस्से से आग बबूला (Karan Johar Did Not Like The Song Kesariya, Was Furious After Seeing It)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही…

रिश्तेदारों ने कर दिया था भारती सिंह को बायकॉट, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Relatives Had Boycotted Bharti Singh, You Will Be Stunned To Know The Reason)

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने हंसने और हंसाने वाले अंदाज से देशभर में फेमस है.…

© Merisaheli