देखें PICS: सुष्मिता सेन की भाभी...

देखें PICS: सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा का बेबी शावर सेलिब्रेशन, सुष्मिता सेन ने भाई- भाभी पर जमकर लुटाया प्यार(Sushmita Sen’s sister-in-law Charu Asopa’s baby shower ceremony, Sushmita showers blessings on the couple)

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी के घर जल्द ही खुशखबरी आनेवाली है. राजीव सेन और चारु आसोपा जल्द ही अपना फर्स्ट बेबी वेलकम करनेवाले हैं. हाल ही में मॉम टु बी चारु असोपा के लिए बेबी शावर रखा गया, जिसकी खूबसूरत पिक्चर्स चारू ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. ये कपल के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका था, क्योंकि उन्होंने हाल ही में नया घर भी खरीदा है और इसी घर में उन्होंने बेबी शॉवर रखा था.

Charu Asopa

नए घर की बालकनी में कपल ने बेहद खूबसूरत फोटोशूट भी करवाया और फैंस के साथ फोटोज़ शेयर की. फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वे जमकर उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

Charu Asopa
Charu Asopa
Charu Asopa

इस सेरेमनी के लिए चारू ने ब्राइट रेड और ऑरेंज कॉम्बिनेशन में खूबसूरत राजस्थानी स्टाइल की लहंगा साड़ी पहनी थी और फ्लावर ज्वेलरी से अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था. जबकि राजीव सेन ने गोल्डन शेरवानी पहना था. इन तस्वीरों में चारू के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है. पति राजीव के साथ पोज़ देते हुए वे बेहद खुश नजर आ रही थीं.

Charu Asopa
Charu Asopa

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भाई-भाभी को बधाई देने इस मौके पर ख़ासतौर पर पहुंचीं. उनके साथ उनकी बेटी रिनी सेन और मां आलिया सेन भी इस खुशी में शरीक हुईं. इस मौके पर सुष्मिता ने अपने भाई-भाभी को खूब प्यार और ब्लेसिंग लुटाया. हालांकि हमेशा उनके साथ रहनेवाले उनके बॉयफ्रेंड रोमन शॉल इस मौके पर उनके साथ नज़र नहीं आए.

Charu Asopa
Charu Asopa
Charu Asopa
Charu Asopa

साथ ही चारू असोपा ने नए घर की बालकनी में फोटोशूट भी करवाया, जहां उन्होंने पति संग एक से बढ़कर एक रोमांटिक पोज दिए. इन फोटोज़ को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘हमारे नए घर की बालकनी से हमारी गोद भराई की तस्वीरें.’

Charu Asopa
Charu Asopa
Charu Asopa

बता दें कि चारु असोपा ने साल 16 जून, 2019 में राजीव सेन के साथ गोवा में शादी रचाई थी. शादी से पहले कपल ने एक दूसरे को 6 महीने तक डेट किया था. शादी के दो साल बाद कपल पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. जहां तक दोनों के करियर की बात है तो राजीव सेन का ज्वैलरी बिजनेस है, वहीं चारु मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं.

×