Categories: FILMEntertainment

फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ की दिवाली पूजा, माथे पर तिलक लगाए आए नजर (Farhan Akhtar shared a picture of Diwali Puja with Shibani Dandekar, Actor Is Seen Applying Tika On His Forehead)

इस बार जहां बॉलीवुड में दीवाली सेलिब्रेशन की रौनक फीकी ही रहनेवाली है और कोई बड़ी दीवाली पार्टी नहीं हो रही है, वहीं ज़्यादातर बॉलीवुड…

इस बार जहां बॉलीवुड में दीवाली सेलिब्रेशन की रौनक फीकी ही रहनेवाली है और कोई बड़ी दीवाली पार्टी नहीं हो रही है, वहीं ज़्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स फैमिली मेंबर्स के साथ ही दीवाली मनाते नज़र आ रहे हैं. हाल ही में फरहान अख्तर भी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ ही दीवाली पूजा करते नज़र आए, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

दरअसल बुधवार को फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फ़ोटो में वह ऑफिस में दिवाली पूजा करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें शिबानी के अलावा रितेश सिधवानी भी नजर आ रहे हैं. पूजा में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए हैं और फरहान ने माथे पर टीका लगाया हुआ है. दीवाली पूजा में जहां ब्लू रंग के कुर्ते और सफेद पायजामे में नज़र आ रहे हैं वहीं शिबानी ने डार्क ग्रीन रंग की ड्रेस पहनी हुई है.

फोटो शेयर करते हुए फरहान ने एक स्माइलिंग इमोजी के साथ अपने फैंस को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “हैप्पी दिवाली”. वहीं शिबानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर यही फोटो शेयर किया और फैंस को दीवाली विश करते हुए लिखा, “मिठाइयों, यादों और मुस्कुराहट से भरे त्योहार के लिए! हैप्पी दिवाली.”

बता दें कि फरहान अख्तर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने फैंस को अपनी जिंदगी की झलकियां दिखाते रहते हैं. अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ भी वो अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. शिबानी दांडेकर ने हाल ही में 42वां जन्मदिन मनाया है, तब भी फरहान ने उनके साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया था और लिखा था, “मेरे पूरे दिल से.. जन्मदिन मुबारक हो शू… लव यू.”

फरहान और शिबानी बीते तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. इस साल की शुरुआत में शिबानी ने फरहान के नाम का टैटू गर्दन पर बनवाया था. अपने जन्मदिन के एक दिन बाद उन्होंने फरहान के साथ एक फोटो शेयर की थी और टैटू की एक झलक दिखाई थी. इसके अलावा भी दोनों कई बार सोशल मीडिया पर प्यार भरे पोस्ट करते नजर आ जाते हैं.

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli