Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 13: मशहूर एक्ट्रेस के पिता और ये टीवी एक्टर बन सकते हैं शो का हिस्सा (Father Of Popular Actress And Famous TV Actor Can Participate In Bigg Boss 13)

बिग बॉस 13 शुरू होने के पहले से ही चर्चा में है. यह शो दो महीने बाद ऑन एयर होगा, इसके लिए कास्टिंग जोरो-शोरों में…

बिग बॉस 13 शुरू होने के पहले से ही चर्चा में है. यह शो दो महीने बाद ऑन एयर होगा, इसके लिए कास्टिंग जोरो-शोरों में चल रही है. जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि इस साल शो में सिर्फ़ सेलेब्रिटीज़ ही हिस्सा लेगें. ऐसा लग रहा है कि कॉमन लोगों को शामिल करनेवाला कॉन्सेप्ट उस तरह काम नहीं कर रहा है, जैसा कि मेकर्स ने सोचा था. ऐसे तो 13 सीज़न के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं, लेकिन फिलहाल जो नाम सबसे ज़्यादा चर्चा में है वो है बॉलीवुड एक्टर और अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे. सुनने में आ रहा है कि चंकी जो अपने कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, उन्हें मेकर्स ने अप्रोच किया है. इसके अलावा वे अपनी बेटी अनन्या पांडे, जिन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ डेब्यू किया है के कारण भी न्यूज़ में बने हुए हैं. चंकी की उम्र 62 साल है और ऐसा माना जा रहा है कि चंकी हंसी-मजाक करके घर के टेंशन को कम करने में मदद करेंगे.


इसके अलावा पूजा गोर, मेघना मलिक और ज़ायरा वसीम के नाम भी लिए जा रहे हैं. आपको बता दें कि रिद्धि डोगरा और पवित्रा पुनिया ने शो साइन कर लिया है. एक और एक्टर जिसका बिग बॉस के घर में आना लगभग पक्का हो गया है वो बै सिद्धार्थ शुक्ला. आपको याद दिला दें कि सिद्धार्थ ने बालिका वधू, खतरों के खिलाड़ी और दिल से दिल तक जैसे शोज़ किए हैं. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी शो जीता था इसलिए माना जा रहा है कि रियालिटी शोज़ में सिद्धार्थ का अनुभव उन्हें आगे तक ले जाएगा. सिद्धार्थ दिल से दिल तक में कुणाल वर्मा के साथ  झगड़े के कारण विवादों में भी घिरे थे. सुनने में आया था कि सिद्धार्थ के गुस्सैल स्वभाव के कारण उनसे बहुत से लोग नाराज़ रहते थे.

चंकी पांडे और सिद्धार्थ शुक्ला इस शो का हिस्सा बनते हैं कि नहीं इसकी पुष्टि तो शो के ओपनिंग डे पर ही हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः अंदर से ऐसा दिखता है शाहरुख ख़ान का बंगला मन्नत, देखें पिक्स (Inside Pics Of Shah Rukh Khan Bungalow Mannat)

 

Recent Posts

गीत- हे माँ कृपा इतनी करना… (Geet- Hey Maa Kripa Itni Karna…)

श्रम-निष्ठा जो हो सच्ची, माँ मेरे द्वारे तुम आना, आत्मा को तृप्त करें, वरदान मुझे…

गुडबाय में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना ने ली इतनी फीस, जानकर रह जाएंगे दंग (Rashmika Mandana Took Such A Fee For Working In Goodbye, You Will Be Stunned To Know)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ…

ज़रूरत से ज़्यादा एक्सरसाइज करने के होते हैं ये नुक़सान (Side Effects Of Over Workout)

रोज़ाना एक्सरसाइज से आप फिट और एक्टिव तो रहते ही हैं, साथ ही कई तरह…

© Merisaheli