FILM

करीना कपूर से लेकर सलमान खान तक, बॉलीवुड के ये सितारे अपने नखरे और गुस्से के लिए हैं काफी मशहूर (From Kareena Kapoor to Salman Khan, These Bollywood Stars are Famous for Their Tantrums and Anger)

बॉलीवुड के कई सितारे जहां पब्लिक प्लेस पर फैन्स से दिल खोलकर मिलते हैं और उनके साथ कैमरे के लिए पोज़ देते हैं तो वहीं कई सितारे इतने गुस्सैल मिजाज के भी हैं जो पब्लिक प्लेस पर अपना आपा तक खो देते हैं. गुस्से में आकर ये सेलेब्स कुछ ऐसी हरकत या ऐसा बयान दे देते हैं, जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता है. जी हां, करीना कपूर से लेकर सलमान खान तक, इंडस्ट्री के कई टॉप सितारों में कोई अपने नखरे के लिए जाना जाता है तो कोई अपने गुस्से के लिए मशहूर है. आइए जानते हैं इस लिस्ट में और कौन-कौन से नाम शामिल हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय वैसे तो इंवेट्स के दौरान मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज़ करती हैं, लेकिन कई बार उन्हें अपना आपा खोते हुए भी देखा गया है. ऐश्वर्या को तुनक मिजाज का माना जाता है और इसी के चलते वे कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:‘जब वी मेट’ के लिए पहली पसंद थीं भूमिका चावला, फिल्म छिन जाने पर एक्ट्रेस को लगा था बहुत बुरा (Bhumika Chawla was First Choice for ‘Jab We Met’, Actress Felt Very Bad When She was Replaced)

सलमान खान

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान को यारों का यार कहा जाता है. बेशक सल्लू मियां को दिलवाला माना जाता है, लेकिन वो अपने गुस्से के लिए भी काफी मशहूर हैं. सलमान खान कई बार पब्लिकली अपना आपा खो चुके हैं और उनका गुस्सा हर कोई देख चुका है. कहा तो यह भी जाता है कि सल्लू मियां अगर किसी से खफा हो जाएं तो फिर उसे सबक सिखाने से पीछे नहीं हटते हैं.

करीना कपूर

सैफ अली खान की बेगम साहिबा करीना कपूर खान का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार है. करीना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने नखरों के लिए भी जानी जाती हैं. जी हां, बेबो अपने नखरों को लेकर काफी फेमस हैं और वो अक्सर अपने को-स्टार्स को एटीट्यूड दिखाने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

कंगना रनौत

अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत को भला कौन नहीं जानता है. कंगना अपने बेबाक बयानबाजी के लिए काफी फेमस हैं और अपनी राय किसी के भी सामने रखने से घबराती नहीं हैं. अपने इसी अंदाज़ के चलते वो अक्सर किसी न किसी विवाद में फंसी रहती हैं.

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर का नाम भी तुनक मिजाज वाले सितारों में शामिल है. कई बार उनका यह अंदाज़ पब्लिकली कैमरे पर भी देखा जा चुका है. कुछ समय पहले एक्टर उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उनका एक फैन सेल्फी लेने के लिए उनके पास पहुंचा था और एक्टर ने उसका फोन छीनकर फेंक दिया.

सोनम कपूर

अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर वैसे तो इंडस्ट्री की स्टाइल डीवा के तौर पर जानी जाती हैं, लेकिन कहा जाता है कि वो काफी तुनक मिजाज की एक्ट्रेस हैं. सोनम अक्सर अपने साथी कलाकारों के लिए बेबाकी से अपनी राय रखती हैं और अपनी बयानबाजी के चलते अक्सर ट्रोल भी हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री के इन सितारों को भगवान की तरह पूजते हैं फैन्स, उनके नाम पर बने हैं मंदिर (Fans Worship These Stars of Film Industry Like God, Temples are Built on Their Name)

जया बच्चन

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा और अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन के गुस्से से भला कौन वाकिफ नहीं है. जया बच्चन बहुत जल्दी अपना आपा खो बैठती हैं और कई बार उन्हें पैपराज़ी पर चिल्लाते हुए भी देखा जा चुका है. जया बच्चन अपने गुस्से के लिए काफी मशहूर हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024
© Merisaheli