Categories: TVEntertainment

BB14: कभी अली गोनी की गर्लफ्रेंड थीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, इन कारणों से टूटा रिश्ता… जानें अली के डेटिंग हिस्ट्री! (From Natasa Stankovic To Jasmin Bhasin, A Look At Aly Goni’s Dating History)

बिग बॉस की वजह से अली गोनी और जैस्मिन फिर से चर्चा में आ गए और जिस तरह जैस्मिन के लिए अली सब कुछ करते…

बिग बॉस की वजह से अली गोनी और जैस्मिन फिर से चर्चा में आ गए और जिस तरह जैस्मिन के लिए अली सब कुछ करते हैं और जैस्मिन के एविक्ट होने पर वो जैसे फूट फूटकर रोए थे उसे देख सबको अली और जैस्मिन के रिश्ते की सच्चाई का एहसास हो गया. सोशल मीडिया पर तो कई लड़कियाँ अली की दिवानी हो गई कि काश ऐसा कोई उन्हें भी मिले, लेकिन इसके साथ ही लोग ये भी कह रहे थे कि ये तो अली का पैटर्न है वो कभी अली की गर्लफ़्रेंड रहीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक के लिए भी ऐसे ही फूट फूटकर रोए थे. नच बलिए में दोनों ने एक कपल के तौर पर पर्टिसिपेट किया था. दोनों ने एक-दूसरे को एक साल तक डेट किया लेकिन उसके बाद नताशा हार्दिक को डेट करने लगीं और अली ने भी साफ़तौर भी ये ऐलान कर दिया था कि वो और नताशा अब साथ नहीं हैं लेकिन दोनों के मन में कोई नकारात्मक बात या भावना नहीं है.

अली का कहना था कि दोनों के अलग होने की वजह थी कल्चरल डिफ़रेंस.अली ने तब कहा था कि वो कि वो एक भारतीय लड़की के साथ रहना पसंद करेंगे क्योंकि नताशा और अली का कल्चरल बैकग्राउंड काफ़ी अलग था इसलिए उन दोनों को काफ़ी दिक्कतें आ रही थीं. दोनों एक दूसरे के साथ एडजेस्ट नहीं कर पा रहे थे और दोनों के बीच इशू हो रहे थे, इसलिए दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. हार्दिक संग नताशा के रिलेशन पर अली ने उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. ग़ौरतलब है कि नताशा सर्बिया की रहनेवाली हैं और इसी वजह से कल्चरल डिफ़रेंस की बात आई.

हालाँकि अली और नताशा अब भी दोस्त हैं और अली अक्सर नताशा की इंस्टा पोस्ट पर कमेंट भी करते हैं. नताशा भी हार्दिक के साथ बेहद खुश हैं और उनको एक बेटा भी है.

सिर्फ़ नताशा ही नहीं, अली के और भी लिंकअप्स की खबरें आती रही हैं. ये हैं मोहब्बतें में उनकी को स्टार कृष्णा मुखर्जी और स्प्लिटविला फेम सुबूही जोशी से भी उनके रिलेशन की खबरें थीं, हालाँकि अली ने इन रिश्तों की कभी पुष्टि नहीं की और उनकी को स्टार व सुबूही ने भी सीधे तौर पर रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा, वो खुद को अच्छा दोस्त ही बताती रहीं.

फ़िलहाल जैस्मिन को लेकर अली सीरीयस लग रहे हैं और दोनों शादी तक की प्लानिंग कर चुके हैं, अब देखते हैं ये दोनों कब दो से एक होते हैं.

Photo Courtesy Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: वीकेंड का वार, राखी की गंदी बात पर सलमान ने लगाई फटकार और नहीं होगा एलिमिनेशन राउंड इस बार! (BB14: No Elimination In Today’s Weekend Ka Vaar?)

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli