Big Boss 14: वीकेंड का वार,...

Big Boss 14: वीकेंड का वार, राखी की गंदी बात पर सलमान ने लगाई फटकार और नहीं होगा एलिमिनेशन राउंड इस बार! (BB14: No Elimination In Today’s Weekend Ka Vaar?)

इस सीज़न एक बात तो पक्की है बिग बॉस में कि मेकर्स हर बार कुछ नया ट्विस्ट ला रहे हैं जो फैंस को भी हैरान कर देते हैं, जैसे जैस्मिन का एविक्शन और विकास का बाहर जाना, अब जब सबको लग रहा था कि नॉमिनेटेड सदस्यों- निक्की, रूबीना, राहुल और सोनाली में से सोनाली फोगाट के बाहर जाने। के काफ़ी चांसेज़ हैं तो खबरें आ रही हैं कि कोई इलिमिनेशन नहीं होगा.

जी हां बहुत हद तक संभव था कि सोनाली बाहर हो जाएंगी लेकिन माना जा रहा है कि सोनाली से शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है जिस वजह से मेकर्स उन्हें बाहर नहीं करने का मन बना चुके हैं.

BB14:

वहीं दूसरी ओर एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत को भी जमकर फटकार लगाई सलमान ने. राखी ने अली को कोई डबल मीनिंग बात कही थी जिसपर अली ने कहा कि चाहता तो मैं भी मुद्दा बना सकता था पर नहीं बनाया. राखी ने अली को kaha था मेरे पास भी दो बंगला और बाग है जो ग़लत अर्थ में कही गई थी, इसी बात पर सलमान ने राखी को कहा अपनी हद में रहे और दायरे ना तोड़ें.

rakhi sawant

सलमान ने यह भी कहा कि आप फ़िलहाल अभिनव की पपेट लग रही हैं बेहतर होगा कि लोग फिर से उसी ओरिजनल राखी सावंत को देखें जिसके लिए लोग उनको प्यार करते हैं, इस पर राखी माफ़ी भी मांगती है. अली भी राखी के अभिनव के प्रति प्यार को फ़ेक बताते हैं.

इतना ही नहीं सलमान ने सोनाली को भी गाली देने और बाहर देख लेने जैसी बातों के लिए काफ़ी सुनाया, वहीं राहुल वैद्य को सोनाली को ना रोकने के लिए भी खरी खोटी सुनाई. अली को बैकफ़ुट पर खेलने के लिए टोका और निक्की व अभिनव को भी रुड ब बदतमीज़ ना होने पर हिदायत दी.

photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: Big Boss 14: एक और शॉकिंग एविक्शन, एजाज़ खान होंगे घर से बेघर? जानें वजह! (BB14: Shocking! Eijaz Khan To Get Evicted For This Reason?)