Categories: FILMTVEntertainment

सलमान खान से लेकर गौहर खान तक, सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं ये मशहूर सितारे (From Salman Khan to Gauahar Khan, These Famous Stars have been Publicly Slapped)

बॉलीवुड सेलेब्स का फैन्स के बीच अलग ही क्रेज़ देखने को मिलता है. फैन्स अपने पसंदीदा एक्टर्स की एक झलक पाने के लिए किसी भी…

बॉलीवुड सेलेब्स का फैन्स के बीच अलग ही क्रेज़ देखने को मिलता है. फैन्स अपने पसंदीदा एक्टर्स की एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. इस दौरान फैन्स की भारी भीड़ को देखकर सेलेब्स को उनके बीच से बचकर निकलना भी पड़ता है, जबकि कुछ फैन्स सितारों पर किसी बात को लेकर इस कदर नाराज़ हो जाते हैं कि वो उन्हें सरेआम थप्पड़ तक जड़ देते हैं. जी हां, सलमान खान से लेकर गौहर खान तक, कई मशहूर सितारे ऐसे हैं जो किसी न किसी वजह से सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं.

रणवीर सिंह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में रणवीर सिंह बेंगलुरु में आयोजित साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में शामिल हुए थे, जिसका एक वीडियो सामने आया था. इस इवेंट में एक फैन ने सरेआम रणवीर सिंह के गाल पर ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया. फैन से थप्पड़ खाने के बाद वो अपने गाल को सहलाते नज़र आए. यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार को ‘गे’ समझ बैठी थीं उनकी सास डिंपल कपाड़िया, जब पता चला तो एक्टर का ऐसा था रिएक्शन (When Dimple Kapadia Mistaken Akshay Kumar as Gay, Know What Was Actor’s Reaction)

सलमान खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ 2009 में एक घटना सामने आई थी, जिसमें दिल्ली में मोनिका नाम की एक लड़की ने सल्लू मियां को थप्पड़ मारा था. बताया जाता है कि एक फाइव स्टार होटल में एक पार्टी के दौरान हंगामा करती नशे में धुत महिला को जब सलमान खान ने समझाने की कोशिश की तो उस महिला ने उन्हें थप्पड़ मार दिया.

गौहर खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साल 2014 में एक रियलिटी शो के दौरान गौहर खान को एक अनजान शख्स ने सबके सामने ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स को गौहर खान के छोटे कपड़े देखकर गुस्सा आ गया था, लेकिन शख्स ने बाद में खुलासा किया था कि गौहर खान का यह एक पब्लिसिटी स्टंट था और एक्ट्रेस ने खुद उन्हें थप्पड़ मारने के लिए कहा था, ताकि उन्हें ‘दबंग 3’ में रोल मिल सके.

बिपाशा बसु

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बसु को भी पब्लिक में थप्पड़ पड़ चुका है. कहा जाता है कि साल 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ के सेट पर करीना कपूर और बिपाशा बसु के बीच झगड़ा हुआ था. बताया जाता है कि इस दौरान करीना को इस कदर गुस्सा आ गया कि उन्होंने सेट पर बिपाशा बसु को ज़ोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद से दोनों एक्ट्रेस के बीच कभी बात नहीं हुई.

अमृता राव

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता राव भी सरेआम थप्पड़ खा चुकी हैं. बताया जाता है कि साल 2005 में फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर ईशा देओल और अमृता राव के बीच तगड़ी लड़ाई हुई थी. इसी दौरान ईशा को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उन्होंने अमृता को एक तमाचा जड़ दिया. ईशा की मानें तो डायरेक्टर इंद्र कुमार के सामने अमृता उनके साथ बदसलूकी कर रही थीं, जिसके चलते उन्हें थप्पड़ मारना पड़ा.

करण सिंह ग्रोवर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर को उनकी एक्स-वाइफ जेनिफर विंगेट सरेआम थप्पड़ मार चुकी हैं. घटना टीवी शो ‘दिल मिल गए’ के दौरान की है, जिसमें करण और जेनिफर साथ नज़र आए थे. इसके साथ ही दोनों रियल लाइफ में भी शादीशुदा थे, लेकिन जब जेनिफर को पता चला कि उनसे शादी के बाद भी करण किसी और को डेट कर रहे हैं, तब जेनिफर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने सबके सामने करण को थप्पड़ मार दिया.

मल्लिका शेरावत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ भी पब्लिक प्लेस पर मारपीट की घटना सामने आ चुकी है. बताया जाता है कि साल 2016 में मल्लिका शेरावत पेरिस में अपने बॉयफ्रेंड सिरिल ऑक्सेनफैन्स के साथ अपने अपार्टमेंट में थीं. उस दौरान अपने चेहरे पर मास्क लगाए तीन अज्ञात लोग आए और उनपर आंसू गैस के गोले छोड़ते हुए एक्ट्रेस की पिटाई कर दी. यह भी पढ़ें: जब काम के बदले प्राची देसाई से डायरेक्टर ने की थी ऐसी डिमांड, इनकार करने के बाद भी नहीं छोड़ा एक्ट्रेस का पीछा (When Director Had Made Such a Demand from Prachi Desai, Even After Refusing He Chased Actress)

आदित्य नारायण

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण भी सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं. दरअसल, यह मामला साल 2011 का है, जब उन्हें एक लड़की ने थप्पड़ मारा था. कहा जाता है कि एक पब में आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता और दोस्तों के साथ मौजूद थे. तभी एक लड़की ने उन पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था और उन्हें एक ज़ोरदार तमाचा जड़ दिया था.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli