अक्षय कुमार को ‘गे’ समझ बैठी थीं...

अक्षय कुमार को ‘गे’ समझ बैठी थीं उनकी सास डिंपल कपाड़िया, जब पता चला तो एक्टर का ऐसा था रिएक्शन (When Dimple Kapadia Mistaken Akshay Kumar as Gay, Know What Was Actor’s Reaction)

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो सबसे ज्यादा बिज़ी रहते हैं और सबसे ज्यादा फिल्में भी देते हैं. पंजाब के अमृतसर में जन्में अक्षय कुमार ने अपने 31 साल के फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. अक्षय अपनी फिल्मों को लेकर जितनी सुर्खियां बटोरते हैं, उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रह चुके हैं. उनकी पर्सनल लाइफ का ज़िक्र करें तो इस बात से बहुत कम लोग ही वाकिफ हैं कि ट्विंकल खन्ना से शादी के बंधन में बंधने से पहले तक उनकी सास डिंपल कपाडिया उन्हें ‘गे’ समझती थीं. जब एक्टर को यह बात पता चली तो उनका कैसा रिएक्शन था, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अक्षय कुमार जब ट्विंकल खन्ना से शादी करने जा रहे थे, उस दौरान उनकी होने वाली सास डिंपल कपाड़िया को उनके ‘सेक्स’ को लेकर शक हो गया था. डिंपल को एक वक्त लगने लगा था कि अक्षय कुमार ‘गे’ हैं. जब अक्षय को इस बारे में चला तो वो अपनी सास से बेहद नाराज़ हो गए थे. इसका खुलासा खुद एक्टर की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने किया था. यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना के डर से अक्षय कुमार ने बीच में छोड़ दी थी यह फिल्म, पत्नी ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर दी थी चेतावनी (Akshay Kumar Had Left This Film Due to Fear of Twinkle Khanna, She Gave Him Warning About Priyanka Chopra)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

साल 2016 में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे, उसी दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. चैट के दौरान ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि उनकी मां डिंपल कपाड़िया अक्षय को ‘गे’ समझती थीं, उन्हें इसलिए अक्की पर शक हुआ, क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ट्विंकल ने बताया था कि जब उनकी मां को यह बात पता चली तो उन्होंने अक्षय के बारे में जांच-पड़ताल करवाई. अक्षय शादी के बाद बच्चे पैदा कर पाएंगे या नहीं, इसके लिए उनका जेनेटिक टेस्ट भी करवाया था. ट्विंकल की बातें सुनने के बाद अक्षय ने कहा कि मुझे यह जानकर बहुत गुस्सा आया था कि मेरी सास मुझे ‘गे’ समझती थीं और मेरा जेनेटिक टेस्ट भी करवाया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं डिंपल कपाड़िया ने अपनी बेटी ट्विंकल का हाथ अक्षय के हाथ में देने से पहले एक शर्त भी रखी थी. उन्होंने अक्षय के सामने शादी से पहले ट्विंकल के साथ एक साल तक लिव-इन में रहने के लिए कहा था. अपनी सास की बात मानकर ट्विंकल और अक्षय करीब एक साल तक लिव-इन में रहे, उसके बाद साल 2001 में कपल शादी के बंधन में बंध गया. यह भी पढ़ें: शाहरुख खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, दुबई में भी है बॉलीवुड के इन टॉप सितारों का आलीशान आशियाना (From Shah Rukh Khan to Shilpa Shetty, These Bollywood Stars Also Have Luxurious Home in Dubai)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ से डेब्यू किया था, जो रिलीज़ के बाद सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. उसके बाद 1992 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी’ सुपरहिट साबित हुई और अक्षय कुमार रातोंरात स्टार बन गए. अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘कटपुतली’ रिलीज़ हुई है. इसके बाद अक्षय कुमार जल्द ही ‘गोरखा’, ‘ओएमजी 2’, ‘राउडी राठौर 2’, ‘सेल्फी’, ‘राम सेतु’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे.

×