गुड न्यूज़! गीता बसरा ने दिया बेबी बॉय को जन्म, हरभजन सिंह ने दूसरी बार पिता बनने की खुशी ऐसे की ज़ाहिर (Good News! Geeta Basra and Harbhajan Singh Welcomes Baby Boy, Former Cricketer Shares This News with Fans)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा के फैन्स के लिए गुड न्यूज़ है. दरअसल, स्टार कपल ने एक…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा के फैन्स के लिए गुड न्यूज़ है. दरअसल, स्टार कपल ने एक नए मेहमान का इस दुनिया में स्वागत किया है. जी हां, गीता बसरा ने बेबी बॉय को जन्म दिया है और दूसरी बार पिता बनने की खुशी हरभजन सिंह ने फैन्स के साथ खास अंदाज़ में ज़ाहिर की है. हरभजन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके फैन्स के साथ यह गुड न्यूज़ शेयर की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हरभजन ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है- हमारे संभालने के लिए एक नया नन्हा सा हाथ, उसका प्यार सोने की तरह बड़ा ही अनमोल है. खूबसूरत तोहफा, बेहद खास और प्यारा. हमारा दिल खुशी से भर गया है और हमारी ज़िंदगी पूरी हो गई है. पूर्व क्रिकेटर ने आगे लिखा- हम भगवान के बहुत-बहुत आभारी हैं जो उन्होंने हमें हेल्दी बेबी बॉय का आशीर्वाद दिया है. गीता और बेबी दोनों स्वस्थ हैं. हम खुश हैं और अपने शुभचिंतकों, चाहने वालों और प्रशंसकों को लगातार प्यार देने व सपोर्ट करने के लिए आभार प्रकट करते हैं. यह भी पढ़ें: गीता बसरा का हुआ वर्चुअल बेबी शॉवर, एक्ट्रेस ने पति हरभजन सिंह के साथ शेयर की तस्वीरें (Geeta Basra Gets A Virtual Baby Shower, Actress Shares Picture With Hubby Harbhajan Singh)

बता दें कि हरभजन सिंह ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के ज़रिए फैन्स के साथ यह गुड न्यूज़ शेयर की, वैसे ही कमेंट सेक्शन में कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. दोस्तों, शुभचिंतकों के अलावा कपल के चाहने वाले उन्हें अपने-अपने अंदाज़ में शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके साथ ही गीता और हरभजन के फैन्स को उनके नन्हे राजकुमार की एक झलक पाने और उनके नाम को जानने का बेसब्री से इंतज़ार है.

कपल पहले से ही एक बेटी के पैरेंट्स हैं, जिसका नाम हिनाया हीर प्लाहा है. हरभजन और गीता की बेटी हिनाया का जन्म 27 जुलाई 2016 को हुआ था और अब बेटे के जन्म के बाद कपल का परिवार पूरा हो गया है. बता दें कि 29 अक्टूबर 2015 को गीता बसरा और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने पंजाब के जालंधर में शादी की थी. कपल की शादी में क्रिकेट और फिल्म जगत के कई सितारे मेहमान बनकर पहुंचे थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में हरभजन सिंह ने अपने जन्मदिन पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का पोस्टर जारी किया था, जो इस साल हिंदी, तेलुगू और तमिल में रिलीज होने वाली है. भज्जी के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 103 टेस्ट मैच खेले हैं और 417 विकेट चटके हैं, जबकि 236 इंटरनेशनल वन डे मैचों में उन्होंने 269 विकेट लिए हैं. यह भी पढ़ें: हरभजन सिंह से शादी के बाद क्यों गीता बसरा ने बनाई फिल्मों से दूरी, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह (Why Geeta Basra Never Returned to Acting after Marrying Harbhajan Singh, Actress Reveals the Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं गीता बसरा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि यह फिल्म पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद फिल्म ‘द ट्रेन’ में एक बार फिर उन्हें इमरान हाशमी के साथ देखा गया था. इसके अलावा भी गीता कुछ चुनिंदा फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन शादी के बाद से ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हो गई हैं और अपनी फैमिली की ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभा रही हैं.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अपने पिता के नाम पर रखा अपने बच्चों का नाम (Bollywood celebs who named their son after father’s name)

बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने न सिर्फ अपने पापा-दादा को फॉलो करते हुए…

© Merisaheli