गीता बसरा का हुआ वर्चुअल बेबी शॉ...

गीता बसरा का हुआ वर्चुअल बेबी शॉवर, एक्ट्रेस ने पति हरभजन सिंह के साथ शेयर की तस्वीरें (Geeta Basra Gets A Virtual Baby Shower, Actress Shares Picture With Hubby Harbhajan Singh)

एक्ट्रेस गीता बसरा और उनके क्रिकेटर पति हरभजन सिंह बहुत जल्द दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं. उनके फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स ने जल्द ही मॉम बनने वाली एक्ट्रेस के लिए एक सरप्राइज बेबी शॉवर पार्टी होस्ट की. आइए देखते हैं एक्ट्रेस गीता बसरा के वर्चुअल बेबी शॉवर की खूबसूरत तस्वीरें.

क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस गीता बसरा आजकल अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय हैं. खबर है कि जुलाई महीने में गीता अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. इसी बीच कोरोना महामारी के दौरान उनके फ्रेंड्स और फॅमिली मेंबर्स ने बेबी शॉवर की रस्म पूरी की. गीता का बेबी शॉवर वर्चुअल था, जिसमें पंजाबी रीती-रिवाज़ों के अनुसार न तो ढोल थे और न ही नगाड़े. बिना ढोल और नगाड़ों के ही गीता का बेबी शॉवर वर्चुअली किया गया. जिसकी तस्वीरें गीता ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

एक्ट्रेस गीता बसरा ने अपने इंस्टाग्राम अपने सरप्राइज बेबी शॉवर (गोद भराई) की बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए  गीता ने कैप्शन लिखा, “मेरी लड़कियां बेस्ट हैं. कितना खूबसूरत और प्यारा वर्चुअल सरप्राइज बेबी शॉवर है! पता नहीं मैं आप सब के बिना क्या करुंगी, लेकिन आप सभी ने मुझे बहुत स्पेशल फील कराया है और मुझे खुश किया…”

“ऐसे समय में जब आप एक-दूसरे को बहुत याद करते हैं और कुछ ऐसे पलों को जिन्हें आप एक साथ नहीं मना पाते हैं और इतने सारे स्पेशल पल होते हैं जो मिस हो जाते हैं…

“लेकिन आपने इसे असल में खुद किया! हम सब दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में बैठे हुए हैं और भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं कि जिन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए हम सब को जोड़ रखा है. गीता बसरा ने अपने पति हरभजन सिंह का शुक्रिया अदा किया और लिखा, “थैंक्यू मेरे प्यार. मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत धन्य हूं. इतने अच्छे साथी होने के लिए थैंक्यू!”

गोद भराई की वर्चुअल रस्म की एक और तस्वीर गीता ने  शेयर की है, जिसमें वे, उनके पति और उनकी बेटी हिनाया दिखाई दे रहे हैं.

गीता के इस वर्चुअल पार्टी की खास बात है बेबी शॉवर का केक. इस केक में गीता, हरभजन, उनकी बेटी और एक छोटा बच्चा भज्जी के ऊपर लेटा हुआ नजर आ रहा है. ये कस्टमाइज केक उनके बेडरूम जैसा बनाया गया है.

बता दें कि इंस्टाग्राम गीता बसरा ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इस तस्वीर में उनके साथ हरभजन सिंह और उनकी बेटी हिनाया भी दिखाई  दे रहे हैं. हिनाया ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट हाथों में पकड़ी हुई है और जिस पर लिखा हुआ है. “जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं” इस तस्वीर को शेयर करते हुए गीता ने कैप्शन लिखा, “आने वाला है…. जुलाई 2021.”

गीता बसरा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो बता दें कि गीता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इमरान हाश्मी की साल 2006  में आई फिल्म ‘दिल दिया है’ से किया था. इसके बाद  वे द  ट्रेन ((2007), जिला गाजियाबाद (2013), सेकंड हैंड हसबैंड (2015) और 2016 में लॉक में नज़र आई थी.

फोटो क्रेडिट; इंस्टाग्राम

और भी पढ़ें:SSR Death Anniversary: भूमि पेडनेकर, रणवीर शौरी, सोफिया चौधरी, अभिषेक कपूर सहित बॉलीवुड सेलेब्स ने ‘सुशांत सिंह राजपूत’ को ऐसे किया याद! (Bhumi Pednekar, Ranvir Shorey, Sophie Choudry, Abhishek Kapoor And Others Bollywood Celebs Remember Him On Death Anniversary)

×