Categories: FILMEntertainment

तीसरी बार मम्मी बनी लीज़ा हेडन, घर आई नन्ही परी, बेहद ख़ास अंदाज़ में दी ये गुड न्यूज़! (Good News! Lisa Haydon Blessed With A Baby Girl)

एक्ट्रेस लीज़ा हेडन तीसरी बार बन चुकी हैं मम्मी और उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. लीज़ा ने इसकी जानकारी किसी सोशल…

एक्ट्रेस लीज़ा हेडन तीसरी बार बन चुकी हैं मम्मी और उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. लीज़ा ने इसकी जानकारी किसी सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी, दरअसल एक यूज़र ने लीज़ा से सवाल किया था कि क्या आप बता सकती हैं कि आपका तीसरा बच्चा कहां है, तो लीज़ा ने जवाब दिया कि मेरी बाहों में. उनके इस जवाब से खुलासा हुआ कि वो मां बन चुकी हैं.

लीज़ा ने इससे पहले एक मज़ेदार वीडीयो के ज़रिए फैंस से ये जानकारी साझा की थी कि जून में उनकी ड्यु डेट है. वो वीडीयो में कहती दिख रही हैं कि आलस के कारण वो फैंस से अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी शेयर नहीं कर पा रही, फिर वो अपने बेटे से पूछती हैं कि मम्मी की टमी में क्या है तो उनका बेटा लगता है बेबी सिस्टर! लीज़ा ने वीडीयो को कैप्शन दिया था #3 जून में आ रहा है!

लीज़ा ने 2016 में डिनो लालवानी से शादी की थी और उनके दो बेटे थे अब तक- जैक और लियो. 2017 में जैक का जन्म हुआ था और 2020 में लियो का. फैंस अक्सर लीज़ा से यह भी सवाल करते हैं कि वो हमेशा प्रेगनेंट ही क्यों रहती हैं. बेटी के जन्म के बाद अब लगता है उनकी फ़ैमिली पूरी हो चुकी है.

इससे पहले लीज़ा के बेबी शॉवर के पिक्स भी काफ़ी वायरल हुए थे.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: राज कौशल कार्डिएक अरेस्ट को समझ रहे थे एसिडिटी, एक लापरवाही बन गई मौत की वजह (Raj Kaushal mistook cardiac arrest for acidity and his troubles increased)

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli