Categories: Sports

Good News: दोबारा पिता बनने वाले हैं महेंद्र सिंह धोनी, रैना की वाइफ ने कंफर्म की न्यूज़ (Good News: MS Dhoni to become dad again, Raina’s Wife Confirms The News)

धोनी की खुशियां अब दुगनी होने वाली हैं. उन्हें खुशी का डबल डोज मिलनेवाला है. महेंद्र सिंह धोनी की कैप्टनशिप में टीम ने चौथी बार…

धोनी की खुशियां अब दुगनी होने वाली हैं. उन्हें खुशी का डबल डोज मिलनेवाला है. महेंद्र सिंह धोनी की कैप्टनशिप में टीम ने चौथी बार आईपीएल का खिताब तो अपने नाम कर ही लिया है. इस सफलता के बाद ज़ाहिर है धोनी काफी खुश होंगे और अब उन्हें खुशियों का डबल डोज़ भी मिलनेवाला है. रिपोर्ट्स के अनुसार धोनी दोबारा पिता बनने वाले हैं.

सोशल मीडिया यह खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है कि कैप्टन कूल की पत्नी साक्षी धोनी प्रेग्नेंट हैं और धोनी पिता बनने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी जानकारी सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने दी है.

बता दें कि जैसे ही आईपीएल का खिताब धोनी की टीम ने अपने नाम किया, धोनी की वाइफ साक्षी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वो बेटी जीवा के साथ मैदान पर पहुंच गईं और माही को गले लगा लिया, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. इन फोटोज़ में साक्षी के बंप पर लोगों का ध्यान गया और ये कयास लगाए जाने लगे कि क्या माही फिर से पापा बननेवाले हैं. इसी बीच सुरेश रैना की पत्नी ने ट्विटर पर धोनी-साक्षी के दोबारा माता-पिता बनने की जानकारी दे दी. उन्होंने लिखा, एक और अच्छी खबर है, साक्षी धोनी प्रेग्नेंट हैं. अगले सीज़न तक जूनियर धोनी भी आ जाएंगे.

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कई ऐसे तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखने पर लग रहा है कि साक्षी प्रेग्नेंट हैं. रिपोर्ट के मुताबिक साक्षी धोनी फिलहाल 4 महीने से प्रेग्नेंट हैं और उनके घर अगले साल तक गुड न्यूज आएगी.

हालांकि इस न्यूज़ की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैंस लगातार धोनी व साक्षी को बधाई दे रहे हैं. साथ ही फैन्स साक्षी की फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं.

देहरादून की रहने वाली साक्षी से धोनी ने 4 जुलाई 2010 को शादी रचाई थी. साक्षी और धोनी की एक बेटी है, जिसका नाम जीवा है. एमएस धोनी फरवरी 2015 में पहली बार पिता बने थे और उनकी बेटी जीवा अभी छह साल की है. धोनी जीवा पर अक्सर ही प्यार लुटाते नज़र आ जाते हैं. जीवा भी अक्सर डैडी धोनी को चीयर करने के लिए स्टेडियम में नज़र आती हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli