Categories: TVEntertainment

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ के लिए तैयार, ‘अधूरा’ का पोस्टर देख इमोशनल हुए सिडनाज़ के फैन्स (Siddharth Shukla and Shehnaaz Gill’s Last Music Video is Ready for Release, Fans Get Emotional After Watching The Poster of ‘Adhura’)

टेलीविज़न के फेमस एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया. 2 सितंबर…

टेलीविज़न के फेमस एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से उनके चाहने वालों का दिल टूट गया. 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के चलते एक्टर का निधन हो गया था और उनकी मौत का लोगों को इतना गहरा सदमा लगा है कि लोग अब तक इसे भूला नहीं पाए हैं. अब भी सिद्धार्थ शुक्ला का जब जिक्र होता है, उनकी तस्वीर जैसे ज़हन में उभरकर सामने आ जाती है. सिडनाज़ के फैन्स अब आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक साथ एक म्यूज़कि वीडियो में देख पाएंगे. शहनाज गिल के साथ उनके आखिरी गाने ‘अधूरा’ का फर्स्ट लुक सामने आया है और सिडनाज़ के फैन्स इस पोस्ट को देखकर इमोशनल हो रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिंगर श्रेया घोषाल ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आखिरी म्यूज़िक वीडियो का पहला पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. सिडनाज़ का ये आखिरी म्यूज़िक वीडियो 21 अक्टूबर को रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है. दरअसल, यह म्यूज़िक वीडियो एक्टर के लिए एक श्रद्धांजलि है. इस साल की शुरुआत में सिडनाज़ ने इस गाने के लिए आखिरी बार एक साथ शूटिंग की थी. यह सिद्धार्थ के अधूरे प्रोजेक्ट्स में से एक है, जो उनके निधन के चलते अधूरा रह गया. यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन, बोलीं- मैं अपने आप से कहना चाहूंगी ‘हौसला रख’ (Shehnaaz Gill Promotes her Upcoming Film, Says – I Would Like to Tell Myself ‘Honsla Rakh’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

म्यूज़िक वीडियो ‘अधूरा’ के पोस्टर को शेयर करते हुए श्रेया घोषाल ने सिद्धार्थ को एक स्टार के रूप में याद करते हुए कैप्शन लिखा है- वो एक स्टार थे और हमेशा रहेंगे… लाखों दिलों का प्यार हमेशा के लिए चमकता रहेगा. हमारे अधूरे गाने की आदत डालें… अधूरा है पर फिर भी पूरा रहेगा…सिडनाज़ का ये आखिरी गाना, हर फैन की ख्वाहिश, हमेशा के लिए हमारे दिलों में ज़िंदा रहेगा. 21 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है.

इस गाने में श्रेया घोषाल और अर्को प्रावो मुखर्जी ने अपनी आवाज़ दी है. पोस्टर में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल साथ में स्माइल करते नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शहनाज की नाक खींचते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखकर फैन्स इमोशनल हो रहे हैं और कमेंट के ज़रिए अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है- इसने मुझे इमोशनल कर दिया, इस गाने को देखने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता. दूसरे फैन ने लिखा है- सिद्धार्थ हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे, ‘अधूरा’ हिट होगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की पहली मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ के घर में हुई थी. इस शो में ही दोनों के बीच दोस्ती हुई और नज़दीकियां बढ़ने लगीं. दर्शकों ने भी इनकी केमेस्ट्री को काफी पसंद किया था और इस जोड़ी पर प्यार लुटाया था. सिद्धार्थ और शहनाज के फैन्स ने इस जोड़ी को सिडनाज़ नाम दिया. यह भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ शेयर किया नया वीडियो, सिडनाज़ के फैन्स बोले- स्ट्रॉन्ग रहो शेरनी (Diljit Dosanjh Shares a New Video With Shehnaaz Gill, Fans Say- Stay Strong Sherni)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अचानक सिद्धार्थ के इस दुनिया से चले जाने से शहनाज को गहरा सदमा लगा है. एक्टर के निधन के बाद से शहनाज ने खुद को दुनिया से अलग कर लिया था और करीब एक महीने बाद अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए वो काम पर लौटीं. दशहरा पर दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज़ हुई, जिसे दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli