Categories: FILMEntertainment

मोदीजी के फैन गुल पनाग के लाडले… (Gul Panag’s Little Baby Also Recognises Modiji)

हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को बड़े-बुज़ुर्ग, महिला ही नहीं, बल्कि बच्चे भी बेहद पसंद करते हैं, जैसा की अभिनेत्री गुल पनाग के नन्हे बेटे निहाल के मासूम अंदाज़ से लगता है. यह मोदीजी के प्रभावशाली व्यक्तित्व का भी जीता जागता उदाहरण है कि बच्चे भी उनके ज़बर्दस्त फैन हैं.   सोशल मीडिया पर गुल पनाग ने अपने नन्हे लाड़ले निहाल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पत्रिका में मोदीजी की तस्वीर को देखकर छोटू निहाल न केवल उन्हें तुरंत पहचान जाते हैं, बल्कि अपनी मासूम भोली भाषा में मोदीजी... मोदीजी... भी कहते हैं. कहानी यही पर ख़त्म नहीं होती. गुल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर मोदीजी भी निहाल हो गए और उन्होंने इसे रीट्विट करने के साथ-साथ इसका ख़ूबसूरत जवाब भी दिया है. उन्होंने नन्हे निहाल को आशीर्वाद देने के साथ सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं दीं. साथ ही गुल पनाग की भी तारीफ़ करते हुए उन्हें निहाल के लिए बेहतरीन मार्गदर्शक व मेंटर होने का भी विश्‍वास जताया. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश-दुनिया में तो मशहूर हैं ही, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में भी उनका अच्छा क्रेज़ देखने मिलता है. जब पिछले दिनों चीन के प्रधानमंत्री भारत आए थे, तब तमिलनाडु में उनकी मोदीजी से मुलाक़ातें हुई थीं. उसी दौरान सुबह की सैर पर उन्होंने सागर किनारे सैर करते हुए रास्ते में पड़े कचरे को भी उठाते हुए स्वच्छता अभियान का बेहतरीन उदाहरण पेश किया था. उनके इस वीडियो को सभी ने ख़ूब पसंद किया और फिल्मी सितारों ने इसे ख़ूब शेयर भी कियाविशेषतौर पर अक्षय कुमार,…

हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी को बड़े-बुज़ुर्ग, महिला ही नहीं, बल्कि बच्चे भी बेहद पसंद करते हैं, जैसा की अभिनेत्री गुल पनाग के नन्हे बेटे निहाल के मासूम अंदाज़ से लगता है. यह मोदीजी के प्रभावशाली व्यक्तित्व का भी जीता जागता उदाहरण है कि बच्चे भी उनके ज़बर्दस्त फैन हैं.

 

सोशल मीडिया पर गुल पनाग ने अपने नन्हे लाड़ले निहाल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पत्रिका में मोदीजी की तस्वीर को देखकर छोटू निहाल न केवल उन्हें तुरंत पहचान जाते हैं, बल्कि अपनी मासूम भोली भाषा में मोदीजी… मोदीजी… भी कहते हैं. कहानी यही पर ख़त्म नहीं होती.

गुल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर मोदीजी भी निहाल हो गए और उन्होंने इसे रीट्विट करने के साथ-साथ इसका ख़ूबसूरत जवाब भी दिया है.

उन्होंने नन्हे निहाल को आशीर्वाद देने के साथ सुनहरे भविष्य की शुभकामनाएं दीं. साथ ही गुल पनाग की भी तारीफ़ करते हुए उन्हें निहाल के लिए बेहतरीन मार्गदर्शक व मेंटर होने का भी विश्‍वास जताया.

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश-दुनिया में तो मशहूर हैं ही, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में भी उनका अच्छा क्रेज़ देखने मिलता है. जब पिछले दिनों चीन के प्रधानमंत्री भारत आए थे, तब तमिलनाडु में उनकी मोदीजी से मुलाक़ातें हुई थीं. उसी दौरान सुबह की सैर पर उन्होंने सागर किनारे सैर करते हुए रास्ते में पड़े कचरे को भी उठाते हुए स्वच्छता अभियान का बेहतरीन उदाहरण पेश किया था. उनके इस वीडियो को सभी ने ख़ूब पसंद किया और फिल्मी सितारों ने इसे ख़ूब शेयर भी कियाविशेषतौर पर अक्षय कुमार, अनुपम खेर, करण जौहर, विवेक ओबेरॉय आदि ने. मोदीजी की कार्यप्रणाली, चुस्ती-फुर्ती, कर्मठता हर किसी को प्रेरित करती है. वे सोशल मीडिया पर भी ख़ूब एक्टिव रहते हैं, जिससे हर कोई उनसे आसानी से जुड़ जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर मोदीजी के फॉलोवर्स इस कदर बढ़े कि वे शीर्ष पर विराजमान हैं.

यह भी पढ़ेद कपिल शर्मा शोः गोविंदा की पत्नी सुनीता के व्यवहार से कृष्णा अभिषेक को लगा गहरा धक्का (Govinda’s Wife Sunita Leaves Krushna Abhishek Saddened And Shocked By Her Rigid Diktat)

 

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

#HBD: बोल्ड एंड ब्यूटीफुल जेनिफर विंगेट के बिंदास अंदाज़ को देखते हैं… (Happy Birthday To Jennifer Winget)

जेनिफर विंगेट अपनी ख़ूबसूरती, बोल्ड और आकर्षक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. चाहे वेस्टर्न…

किशोर कुमार की प्रेम कहानी: एक नहीं चार बार की थी शादी (Untold Love Story Of Bollywood Actor, Singer Kishore Kumar)

बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर किशोर कुमार जितने अच्छे अभिनेता और गायक थे, उतने ही रोमांटिक…

कहानी- मन की कस्तूरी (Short Story- Mann Ki Kasturi)

“एज्युकेशन कभी व्यर्थ नहीं जाती बेवकूफ़, ज़िंदगीभर काम आती है?” हाथ धोते हुए शैली ने…

© Merisaheli