Categories: TVEntertainment

द कपिल शर्मा शोः गोविंदा की पत्नी सुनीता के व्यवहार से कृष्णा अभिषेक को लगा गहरा धक्का (Govinda’s wife Sunita leaves Krushna Abhishek saddened and shocked by her rigid diktat)

द कपिल शर्मा शो लोकप्रियता की सीढ़ी पर दिन ब दिन आगे बढ़ता जा रहा है. यह शो हर हफ्ते टीआरपी की चार्ट में टॉप…

द कपिल शर्मा शो लोकप्रियता की सीढ़ी पर दिन ब दिन आगे बढ़ता जा रहा है. यह शो हर हफ्ते टीआरपी की चार्ट में टॉप 10 में बना रहता है. इस शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं. पिछले हफ्ते गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटी नम्रता के साथ आए थे. गोविंदा अपनी बेटी नम्रता का एलबम प्रोमोट करने शो पर आए थे. सुनने में आ रहा है कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने चैनलवालों से साफ कह दिया था कि वे कृष्णा अभिषेक को स्टेज पर नहीं देखना चाहती हैं. आपको बता दें कि कृष्णा कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभाते हैं.

कृष्णा ने स्वीकार किया कि वे अपनी मामी यानी गोविंदा की पत्नी के व्यवहार से बहुत निराश और दुखी हैं. एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे टीम ने कहा कि सुनीता जी और उनका परिवार जिस सेग्मेंट में स्टेज पर होंगे, उस दौरान वे मुझे स्टेज पर नहीं देखना चाहतीं इसलिए उन लोगों की एंट्री से पहले मैं अपना पार्ट करके हट गया. यह बहुत निराशाजनक था, क्योंकि सपना का किरदार शो का महत्वपूर्ण हिस्सा है. लेकिन मैंने इस बात पर कोई बखेड़ा नहीं क्रिएट किया, क्योंकि यह नम्रता के लिए बहुत बड़ा दिन था और वे लोग उसका एलबम प्रोमोट करने आए थे. अगर मैं अपनी छोटी बहन के लिए इतना सोच सकता हूं तो मैं अपने से बड़े लोगों से भी अपने प्रति ऐसे ही व्यवहार की उम्मीद रखता हूं. हालांकि ची ची मामा नहीं चाहते कि हम पब्लिक के सामने घर के मामले डिस्कस करें या झगड़ें, फिर भी ऐसी चीज़ें घटित हुईं. आपको बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के परिवार में मतभेद पिछले साल हुआ, जब कृष्णा की पत्नी करिश्मा शाह ने ट्वीट करके पैसों के लिए डांस करनेवालों के बारे में लिखा. गोविंदा की पत्नी को लगा कि वे उनके पति की ओर इशारा कर रही हैं. हालांकि कृष्णा ने कहा कि वो ट्वीट उसकी बहन आरती सिंह के लिए था, लेकिन सुनीता को इससे शांति नहीं मिली.

कृष्णा ने इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कहा कि ची ची मामा और मेरा बीच छह महीने पहले सुलह हो गई थी. मैं उनसे मिलने 1-2 उनके घर भी गया था और हम टच में हैं, मैं उनसे 20 दिन पहले दुबई में भी मिला था और उन्होंने मुझसे कहा कि मामी से बातचीत करके चीज़ें सुलझा लो, लेकिन वे तो अभी तक गुस्सा हैं.  मैं बताना चाहता हूं कि आज जहां भी हूं, अपनी कड़ी मेहनत के बल पर पहुंचा हूं. हां, इसमें कोई दोराय नहीं है कि जब हम छोटे थे तो मामा ने हमारी मदद की थी, लेकिन काम के सिलसिले में मैंने कभी कोई मदद नहीं मांगी. अगर ऐसा होता तो मैं कई फिल्मों में काम कर चुका होता. ची ची मामा सुपरस्टार रह चुके हैं और हमने उनसे मदद मांगी तो वे 1-2 फिल्में तो दिला ही देते.

कृष्णा ने आगे कहा कि बार-बार सफाई देने के बाद भी मामी अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं. मैंने कई बार उनसे कहा कि वो पोस्ट मेरी बहन आरती के लिए था. मैं तो बस चाहता हूं कि मामा इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश करें.”

ये भी पढ़ेंः दोस्त की शादी में नीता अंबानी ने बहू श्लोका व बेटी ईशा के साथ जमकर किया डांस, देखें वीडियो (Nita Ambani Performing With Bahu Shloka And Daughter Isha At Friend’s Wedding)

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- नदी की धारा (Short Story- Nadi Ki Dhara)

"संध्या, हर उम्र में जीने का जज़्बा होना चाहिए. ज़िंदगी ईश्वर की दी हुई नेमत…

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस हुए अस्पताल में भर्ती… जानें क्या हुआ और कैसी है उनकी हालत! (Nick Jonas Hospitalised After Suffering Injury On Show Set)

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है कि निक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यूं तोनिक जोनस काफ़ी पॉप्युलर पॉप स्टार हैं लेकिन भारत में तब और पॉप्युलर हो गए जब हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ापर उनका दिल आ गया और वो उन्हें दुल्हन बना अपने साथ ले गए. लेकिन फ़िलहाल जो बड़ी खबर आ रही है वो ये किनिक एक सिंगिंग रीऐलिटी शो द वॉइस की शूटिंग कर रहे थे और तभी एक दुर्घटना हुई जिसमें उन्हें चोट लग गई. निक केचोटिल होने पर फ़ौरन ऐम्ब्युलेन्स से लॉस ऐंजिलिस के अस्पताल में भर्ती कराया गया.  वो 15 मई को भर्ती हुए थे जिसके बाद फैंस काफ़ी चिंतित थे उनके लिए. लेकिन अब निक घर तो आ चुके हैं पर उन्हें कहांऔर कितनी चोट आई है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.  प्रियंका भी पाने काम के सिलसिले में लंदन में हैं और निक भी काफ़ी समय से प्रियंका के साथ लंदन में ही थे. वैसे खबरें येभी आ रही हैं कि अब जब निक को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है तो वो सोमवार को अपनी शूटिंग शुरू कर सकते हैं! निक ने कुछ समय पहले हि अपना न्यू ऐल्बम 'स्पेसमैन' भी लॉन्च किया था. निक और प्रियंका ने मिलकर भारत के कोविडरिलीफ के लिए 3 मिलियन डॉलर का फंड भी इकट्ठा किया था. 1 दिसंबर 2018 में प्रियंका से शादी के बाद निक पूरेभारत के जीजाजी बन चुके हैं और लोग उनको प्यार भी बहुत करते हैं क्योंकि वो हिंदू धर्म और भारतीय संस्कृति का भीउतना ही सम्मान करते हैं. ऐसे में निक के बेहतर स्वास्थ्य की कामना हर हिंदुस्तानी करता है! Photo Courtesy: Instagram (All Photos) यह भी पढ़ें: कहां गुम…

© Merisaheli