द कपिल शर्मा शोः गोविंदा की पत्नी सुनीता के व्यवहार से कृष्णा अभिषेक को लगा गहरा धक्का (Govinda’s wife Sunita leaves Krushna Abhishek saddened and shocked by her rigid diktat)

द कपिल शर्मा शो लोकप्रियता की सीढ़ी पर दिन ब दिन आगे बढ़ता जा रहा है. यह शो हर हफ्ते टीआरपी की चार्ट में टॉप 10 में बना रहता है. इस शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं. पिछले हफ्ते गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटी नम्रता के साथ आए थे. गोविंदा अपनी बेटी नम्रता का एलबम प्रोमोट करने शो पर आए थे. सुनने में आ रहा है कि गोविंदा की पत्नी सुनीता ने चैनलवालों से साफ कह दिया था कि वे कृष्णा अभिषेक को स्टेज पर नहीं देखना चाहती हैं. आपको बता दें कि कृष्णा कपिल शर्मा शो में सपना का किरदार निभाते हैं.

Govinda and Sunita with Krushna Abhishek

कृष्णा ने स्वीकार किया कि वे अपनी मामी यानी गोविंदा की पत्नी के व्यवहार से बहुत निराश और दुखी हैं. एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे टीम ने कहा कि सुनीता जी और उनका परिवार जिस सेग्मेंट में स्टेज पर होंगे, उस दौरान वे मुझे स्टेज पर नहीं देखना चाहतीं इसलिए उन लोगों की एंट्री से पहले मैं अपना पार्ट करके हट गया. यह बहुत निराशाजनक था, क्योंकि सपना का किरदार शो का महत्वपूर्ण हिस्सा है. लेकिन मैंने इस बात पर कोई बखेड़ा नहीं क्रिएट किया, क्योंकि यह नम्रता के लिए बहुत बड़ा दिन था और वे लोग उसका एलबम प्रोमोट करने आए थे. अगर मैं अपनी छोटी बहन के लिए इतना सोच सकता हूं तो मैं अपने से बड़े लोगों से भी अपने प्रति ऐसे ही व्यवहार की उम्मीद रखता हूं. हालांकि ची ची मामा नहीं चाहते कि हम पब्लिक के सामने घर के मामले डिस्कस करें या झगड़ें, फिर भी ऐसी चीज़ें घटित हुईं. आपको बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के परिवार में मतभेद पिछले साल हुआ, जब कृष्णा की पत्नी करिश्मा शाह ने ट्वीट करके पैसों के लिए डांस करनेवालों के बारे में लिखा. गोविंदा की पत्नी को लगा कि वे उनके पति की ओर इशारा कर रही हैं. हालांकि कृष्णा ने कहा कि वो ट्वीट उसकी बहन आरती सिंह के लिए था, लेकिन सुनीता को इससे शांति नहीं मिली.

Govinda and Sunita with Krushna Abhishek

कृष्णा ने इंटरव्यू में आगे बात करते हुए कहा कि ची ची मामा और मेरा बीच छह महीने पहले सुलह हो गई थी. मैं उनसे मिलने 1-2 उनके घर भी गया था और हम टच में हैं, मैं उनसे 20 दिन पहले दुबई में भी मिला था और उन्होंने मुझसे कहा कि मामी से बातचीत करके चीज़ें सुलझा लो, लेकिन वे तो अभी तक गुस्सा हैं.  मैं बताना चाहता हूं कि आज जहां भी हूं, अपनी कड़ी मेहनत के बल पर पहुंचा हूं. हां, इसमें कोई दोराय नहीं है कि जब हम छोटे थे तो मामा ने हमारी मदद की थी, लेकिन काम के सिलसिले में मैंने कभी कोई मदद नहीं मांगी. अगर ऐसा होता तो मैं कई फिल्मों में काम कर चुका होता. ची ची मामा सुपरस्टार रह चुके हैं और हमने उनसे मदद मांगी तो वे 1-2 फिल्में तो दिला ही देते.

Govinda's wife Sunita

कृष्णा ने आगे कहा कि बार-बार सफाई देने के बाद भी मामी अपनी जिद पर अड़ी हुई हैं. मैंने कई बार उनसे कहा कि वो पोस्ट मेरी बहन आरती के लिए था. मैं तो बस चाहता हूं कि मामा इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश करें.”

ये भी पढ़ेंः दोस्त की शादी में नीता अंबानी ने बहू श्लोका व बेटी ईशा के साथ जमकर किया डांस, देखें वीडियो (Nita Ambani Performing With Bahu Shloka And Daughter Isha At Friend’s Wedding)