Entertainment

स्पेशल अनसीन पिक्चर शेयर कर परिणीति चोपड़ा ने ख़ास अंदाज़ में किया अपनी ‘मिमी दीदी’ को बर्थडे विश… तस्वीर में झलक रहा है देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और छोटी बहन का प्यार (‘Happiest Birthday Mimi Didi…’ Parineeti Chopra Shares Sweetest Unseen Picture From Her Engagement To Wish Priyanka Chopra)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सेलिब्रेट कर रही हैं अपना 41वां जन्मदिन. इस वक़्त प्रियंका लंदन में हैं लेकिन इंडिया से पीसी को मिली है जन्मदिन कि खास बधाई. यूं तो कई लोग पीसी को बर्थडे विश कर रहे हैं लेकिन उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा ने एक ख़ास तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

परिणीति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पिक्चर शेयर की है, ये तस्वीर परिणीति की सगाई के मौक़े की है. इस अनदेखी तस्वीर में परिणीति बैठी हुई हैं और उनके साथ प्रियंका खड़ी हैं और पीसी बहन के मांग का टीका ठीक करती नज़र आ रही हैं.

परिणीति ने क्रीम कलर का आउटफ़िट पहना है और प्रियंका ने फ़्लोरोसेंट ग्रीन कलर की साड़ी. परिणीति बड़े ही प्यार से अपनी बहन को निहार रही हैं और दोनों का बॉन्ड साफ़ झलक रहा है तस्वीर में.

परी ने पिक्चर पर लिखा है- हैपिएस्ट बर्थडे मिमी दीदी… आप जो कुछ भी करती हैं उसके लिए थैंक यू आई लव यू… इसके आगे परी ने हार्ट का ईमोजी भी पोस्ट किया है.

ग़ौरतलब है कि प्रियंका ख़ासतौर से परिणीति कि सगाई के लिए भारत आई थीं. राघव चड्ढा और परिणीति की सगाई अटेंड करके वो फ़ौरन लौट भी गई थी. भले ही दोनों कज़िन हैं लेकिन दोनों में काफ़ी प्यार है.

माना जा रहा है कि पीसी के बर्थडे पर लन्दन में निक जोनस ग्रैंड पार्टी थ्रो करेंगे.

Geeta Sharma

Recent Posts

गरोदरपणात दीपिका पादुकोणला काय खावंसं वाटतंय? तिच्या मते डाएट म्हणजे काय? (Pregnant Deepika Padukone Is Eating This In Seventh Month Of Pregnancy)

बॉलिवूड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लवकरच आई होणार आहे. तिच्या प्रेग्नेंसीमुळे सध्या ती चांगलीच चर्चेत आहे.…

July 19, 2024

रवीना टंडनच्या सवतीने तिच्याबद्दल काय म्हटलेलं? (When Raveena Tandon’s Soutan Said This for Her, Actress Reacted Like This)

बॉलीवूडची हॉट गर्ल रवीना टंडन 90 च्या दशकातील सर्वात यशस्वी अभिनेत्रींपैकी एक होती, परंतु आजही…

July 19, 2024

कहानी- वनस्थली (Short Story- Vanasthali)

''इस वनस्थली का ध्यान रखना लल्ला!'' सुधा काकी के वे शब्द कानों में फिर से…

July 19, 2024
© Merisaheli