Categories: FILMEntertainment

सालगिरह मुबारक! 37 साल शादी के बाद आज भी अनिल कपूर पत्नी सुनीता को बेइंतहा प्यार करते हैं, तभी तो उन्होंने ये कहा… देखें तस्वीरें… (Happy Aanniversary! Anil Kapoor- All The Love Stories And Quotes About Love Fall Short In Front Of Our Love Story…)

अनिल कपूर रॉकिंग स्टार होने के साथ एक ख़ुशमिज़ाज ज़बर्दस्त कलाकार हैं. उनकी स्टाइल और फिटनेस के सभी दीवाने है. आज उनकी शादी की 37…

अनिल कपूर रॉकिंग स्टार होने के साथ एक ख़ुशमिज़ाज ज़बर्दस्त कलाकार हैं. उनकी स्टाइल और फिटनेस के सभी दीवाने है. आज उनकी शादी की 37 सालगिरह है, जिस पर उन्होंने पत्नी सुनीता को बड़े ही मज़ेदार और लाजवाब अंदाज़ में बधाई दी और पत्नी की जमकर तारीफ़ की. उनके अनुसार, सभी प्रेम कहानियां और कोट्स फीके पड़ जाते हैं उनकी प्रेम कहानी के सामने. उन्होंने पत्नी का आभार प्रकट किया अपने जीवन में आने और उनके घर-परिवार सभी को संभालने के लिए. उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता को अपने जीवन का आधार बताया और यह एहसास कराया कि उनके बिना वह कितने अधूरे हैं. उनकी इस बात से कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान भी सहमत हैं. इसे लेकर उन्होंने अनिल की चुटकी भी ली.
बधाई के साथ अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता से इस बात की कसम भी खाई की कि वह ताउम्र उन्हें ख़ुश रखेंगे… प्यार करेंगे… हैप्पी एनिवर्सरी…
अनिल कपूर ने सुनीता के साथ के अपने कई ख़ूबसूरत यादगार तस्वीरों को भी साझा किया, जिसमें वे परिवार के साथ में ख़ुशियां भी मना रहे हैं.. और सेलिब्रेशन कर रहे हैं.. इसी पर तभी तो अनिल कपूर कहते हैं कि उनके संयुक्त परिवार को जोड़े रखने में उनकी पत्नी की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रही है… और ये बातें उनकी शेयर की गई तस्वीरों में दिखती है.. झलकती भी है… अनिल कपूर को उनके सभी को-स्टार और दोस्तों ने भी ढेर सारी बधाइयां दीं.
रितेश देशमुख ने तो उन्हें एवरग्रीन कपल का ख़िताब देते हुए मुबारकबाद दी. अनुपम खेर, महीप कपूर अपूर्वा मेहता, सुनील शेट्टी, एकता कपूर, जोया अख्तर, तमाम लोगों ने उन्हें सालगिरह की बधाइयां दी. एक्ट्रेस मुक्ति मोहन ने तो यहां तक कह दिया कि आप दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी और आप दोनों में ग़ज़ब की बॉन्डिंग है.
बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपने माता-पिता को बधाई दी और कहा कि वह उन्हें बहुत मिस कर रही हैं, क्योंकि आज के दिन वे उनके पास नहीं है. उन्होंने यह सीक्रेट भी खोला कि उनकी शादी को भले ही 37 साल हुए हो, लेकिन 11 साल उनकी डेटिंग को जोड़ दिया जाए, तो उनका साथ 48 साल का है. लेकिन अनिल-सुनीता के साथ-प्यार को देख कर लगता ही नहीं की इतने साल बीत गए. यूं तो बस दो साल ही रह गए उनके गोल्डन जुबली सालगिरह मनाने को.
सोनम कपूर ने पैरेंट्स के साथ के यादगार लम्हों को शेयर किया. उनके साथ अपनी भी ख़ूबसूरत तस्वीरें साझा कीं.
आइए अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बच्चों और परिवार के साथ की बेहतरीन तस्वीरों को देखते हैं…


यह भी पढ़ें: ‘तौकते’ तूफान में गिरे पेड़े के बीच टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल फोटोज़ और वीडियोज़ (TV actress Deepika Singh Seen Dancing amid Cyclone ‘Tauktae ‘, See Viral Photos and Videos)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli